»   » Katti Batti Review कंगना-इमरान की ट्रैजिक लव स्टोरी!

Katti Batti Review कंगना-इमरान की ट्रैजिक लव स्टोरी!

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

पिछले हफ्ते निखिल आडवाणी की फिल्म हीरो को बॉक्स ऑफिस पर दर्शकों ने नकार दिया। हालांकि फिल्म अपने बजट के हिसाब से एवरेज कमाई कर गयी लेकिन इसके बावजूद फिल्म को दर्शकों का उतना प्यार ना मिल सका जितने की सलमान खान ने उम्मीद की थी।

इस हफ्ते फिर से निखिल आडवाणी की फिल्म कट्टी बट्टी रिलीज हो रही है जिसमें कंगना रनौत और इमरान खान मुख्य भूमिका में हैं। हालांकि दर्शकों को कंगना रनौत के फिल्म में होने के चलते काफी उम्मीदें हैं लेकिन हमारी यही राय है कि ज्यादा उम्मीदें लेकर ना जाएं।

कट्टी बट्टी के ट्रेलर को देख ऐसा लगा था कि ये बहुत ही मस्त और बिंदास किस्म की फिल्म होगी लेकिन दिखावे पर ना जाएं। कट्टी बट्टी एक इमोशनल और बहुत ही दुखभरी लव स्टोरी है।

कहानी

कहानी

कट्टी बट्टी की कहानी कुछ यूं है कि पायल- कंगना रनौत एक बहुत ही बिदास किस्म की लड़की है जिससे माधव- इमरान खान को प्यार हो जाता है। कंगना पहले तो टाइम पास करती है लेकिन फिर वो भी प्यार में सीरियस हो जाती है। लेकिन अचानक ही पायल माधव को छोड़कर चली जाती हैं। पायल माधव को छोड़कर क्यों जाती है और इसके पीछे आखिर क्या राज है ये जानने के लिए तो आपको फिल्म देखनी होगी।

कई फिल्मों की कॉपी

कई फिल्मों की कॉपी

कट्टी बट्टी फिल्म देखकर कई हॉलिवुड फिल्मों की याद आती है। वॉक टू रिमेंबर और स्वीट नवंबर की लगभग कॉपी है। वहीं 60 के दशक की फिल्मों जैसे बहुत ट्रैजडी दिखाकर दर्शकों को रुला दिया जाता था वैसा ही कुछ कट्टी बट्टी का भी ट्रीटमेंट है।

अभिनय- कंगना रनौत

अभिनय- कंगना रनौत

कट्टी बट्टी फिल्म में कंगना रनौत से काफी उम्मीदें थी। हालांकि फिल्म में कंगना का रील टाइम ही बहुत कम है। पहले भाग में कगंना बहुत ही कम सीन्स में दिखीं वहीं दूसरे भाग में भी कुछ ऐसा बेहतरीन नहीं था कि फिल्म को कंगना की फिल्म कहा जा सके।

इमरान खान

इमरान खान

इमरान खान एक बार फिर से अपने उसी बेचारी, डम्ब लुक में हैं। जो सिर्फ रो सकता है या फिर अपनी क्यूटनेस से लड़कियों को पटा सकता है।

विवियान

विवियान

विलेन के रुप में विवियान ने बेहतरीन काम किया है, हालांकि उनका किरदार टिपिकल निगेटिव नहीं है लेकिन फिल्म में उनके किरदार के निगेटिव लुक में वो जंचे हैं। कहना गलत ना होगा कि बॉलिवुड को एक बेहतरीन विलेन मिला है।

संगीत

संगीत

कट्टी बट्टी के गाने कुछ ऐसे खास नहीं हैं जो कि आपके जहन में रह जाएं या जिन्हें आप याद रखें।

निर्देशन

निर्देशन

निर्देशन के मामले में निखिल आडवाणी ने अपनी तरफ से पूरी कोशिश की लेकिन वो ना ही फिल्म की कहानी को स्क्रीन पर अच्छी तरह से दिखा सके और ना ही किरदारों के अभिनय को संवार सके। साथ ही फिल्म की एडिटिंग में कई जगह बड़े ब्लंडर देखने को मिले। कई सीन्स के पीछे का लॉजिक समझ ही नहीं आया।

देखें या नहीं

देखें या नहीं

कट्टी बट्टी फिल्म एक बार देखी जा सकती है क्योंकि फिल्म की कहानी में कुछ ऐसा ट्विस्ट है जो कि आपको अंत तक कहानी से जोड़कर रखेगा। हमारी तरफ से कट्टी बट्टी को 2 स्टार्स।

English summary
Kangna Ranaut and Imraan Khan starrer Katti Batti is all set to release this Friday. Katti Batti is a love story with lots of drama and emotional scenes.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos