»   » REVIEW: 'हेट स्टोरी 3'.. प्यार, धोखा नहीं.. 'भाईचारे' की कहानी है.. Oppss

REVIEW: 'हेट स्टोरी 3'.. प्यार, धोखा नहीं.. 'भाईचारे' की कहानी है.. Oppss

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

Rating:
2.5/5

[समीक्षा] नफरत, धोखे और सेक्स की कहानी है 'हेट स्टोरी 3'.. विशाल पांड्या के निर्देशन में बनी यह फिल्म देशभर में 4 दिसंबर को रिलीज हो चुकी है। 'हेट स्टोरी' सीरिज की यह तीसरी फिल्म है, जहां एक बार फिर थ्रिलर कहानी को सेक्स के साथ परोसा गया है।

हेट स्टोरी 3 में करण सिंह ग्रोवर, शरमन जोशी, डेजी शाह और जरीन खान ने मुख्य किरदार निभाया है। पिछले दो फिल्मों की तरह यह फिल्म भी काफी हॉट एंड बोल्ड है। लेकिन कोई शक नहीं कि निर्देशक ने कहानी पर अच्छा काम किया है।


BOX OFFICE: 'हेट स्टोरी 3' का धमाका.. फिल्म करेगी शानदार शुरुआत!


फिल्म की कहानी है कॉर्पोरेट वर्ल्ड के झूठ और फरेब की। आदित्य और सिया सिंह (शरमन जोशी और जरीन खान) एक बिजनेस घराने से हैं। सब कुछ काफी बेहतरीन चल रहा होता है, जब अचानक ही इनके बिजनेस को आर्थिक तंगी से गुजरना पड़ता है। फिर एंट्री होती है सौरभ सिंघानिया (करण सिंह ग्रोवर) की, जो देश के बड़े बिजनेसमैन में से एक है। 


अब इन तीनों का आपस में क्या रिश्ता है और काया (डेजी शाह) इनके बीच कहां आ फंसती है.. यह देखने के लिए तो आपको सिनेमाघर तक जाना पडे़गा।


यहां पढ़ें फिल्म का पूरा रिव्यू-


कहानी

फिल्म की कहानी है आदित्य और सिया की। जो एक सक्सेसफुल बिजनेस के मालिक हैं। अपने बड़े भाई और पिता के मौत के बाद आदित्य को पूरे बिजनेस का मालिक बना दिया जाता है। लेकिन कहानी में ट्विस्ट तब आता है, जब एंट्री होती है सौरव सिंघानिया की। यह कौन है और क्या चाहता है, यह कोई नहीं जानता.. लेकिन उसकी एक शर्त होती है- सिया के साथ एक रात गुजारने की।


कहानी

कहानी फर्स्ट हाफ में काफी तेजी के साथ आगे बढ़ती है। सबके सामने यह बात खुलकर आती है कि सौरव सिंघानिया का एक मिशन है, वह है आदित्य को बर्बाद करने का। आदित्य इस गेम में इस्तेमाल करता है अपनी सेक्रेटरी काया (डेजी शाह) का। जिसकी खबर सौरव को पहले ही लग जाती है और काया जल्द ही फिल्म को टाटा बाय बाय कर देती है.. जी हां, काया की मौत हो जाती है।


क्लाईमैक्स

अब सौरव कौन है, और आदित्य को क्यों बर्बाद करना चाहता है, यह जानने के लिए आपको सिनेमाघर तक जाना पड़ेगा। लेकिन एक बात बता दें, इस फिल्म में एक और एक्टर भी हैं- प्रियांशु चैटर्जी.. हां जी, यही है फिल्म का मेन क्लाईमैक्स..


निर्देशन

विशाल पांड्या ने हेट स्टोरी 3 के जरीए ठीक ठाक संस्पेंस फिल्म लोगों के सामने रखी है। यदि आप हेट स्टोरी सीरिज को पसंद करते हैं तो यह फिल्म आपकी लिस्ट में शामिल हो सकती है। फिल्म की कहानी अंत तक आपको संस्पेंस जानने का मौका नहीं देती, जिसे एक बेहतरीन अंदाज माना जाएगा। लेकिन कोई शक नहीं कि कुछ सीन विश्वास करने लायक नहीं थे.. खासकर प्लेन क्रैश..


एक्टिंग

एक्टिंग की बात की जाए तो,, सबसे पहला नंबर आएगा करण सिंह ग्रोवर का। करण ने अच्छी एक्टिंग की है। और शायद इसीलिए उन्होंने ही सबसे ज्यादा तालियां बटोरी हैं। फिल्म में बाकी एक्टर्स.. शरमन जोशी, जरीन खान और डेजी शाह ने बस कामचलाऊ एक्टिंग की है।


म्यूजिक

फिल्म की सबसे उम्दा चीज थी.. म्यूजिक। फिल्म के गाने तो पहले ही सुपरहिट हो चुके हैं। फिल्म का म्यूजिक अमाल मलिक, बमन और Meet ब्रदर्स ने दिया है, जो कि बेहतरीन है। आपको फिल्म के हर गाने पसंद आएगी।


क्यों देंखे!

यदि आप 18 वर्ष से ऊपर के हैं.. काफी समय से कोई इरोटिक संस्पेंस फिल्म नहीं देखी है.. तो यह फिल्म आपकी च्वॉइस हो सकती है। और हां.. यदि आप करण सिंह ग्रोवर के फैन हैं तो यह फिल्म आपके लिए ही है।


English summary
Hate Story 3 starring Karan Singh Grover, Sharman Joshi, Daisy Shah and Zarine Khan has released worldwide. Read the full review here.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos