»   » फोर्स 2 फिल्म रिव्यू - एक्शन भरपूर लेकिन नया कुछ भी नहीं..

फोर्स 2 फिल्म रिव्यू - एक्शन भरपूर लेकिन नया कुछ भी नहीं..

फिल्म फोर्स 2 रिलीज हो चुकी है और फिल्म में एक्शन तो शानदार है लेकिन अगर आप कुछ नया खोज रहे हैं तो ये फिल्म आपको निराश करेगी।

Written by: Shweta
Subscribe to Filmibeat Hindi

Rating:
2.5/5

फिल्म - फोर्स 2

कास्ट - जॉन अब्राह्म, सोनाक्षी सिन्हा,ताहिर राज भसीन, आदिल हुसैन

प्रोड्यूसर - जॉन अब्राह्म, विपुल अमृत साह, वॉयाकॉम 18

लेखक - परवेज शेख, जसमीत.के

डायरेक्टर - अभिनय देव

force-2-movie-review-story-plot-and-rating

क्या है हिट - शानदार एक्शन और ताहिर राज भसीन की एक्टिंग और Shady character

क्या है ठंडा - फिल्म में नया कुछ भी नहीं

force-2-movie-review-story-plot-and-rating

कब लें ब्रेक - सिर्फ और सिर्फ इंटरवल में

प्लॉट

फिल्म का प्लॉट बढ़िया हैं इसमें कोई शक नहीं है। कहानी शुरू होती है रुद्र प्रताप सिंह उर्फ शिव शर्मा से जो देश की देश की इंटैंलिजेंस सर्विस RAW को खत्म करने के मिशन पर है।इस मिशन को रोकने की कोशिश करते हैं एसीपी यशवर्धन उर्फ यश और इंटेलिजेंस ऑफिसर कंवलजीत कौर उर्फ केके। फिल्म की कहानी शंघाई से शुरू होती है जहां कुछ रॉ एजेंट्स मारे जाते हैं  लेकिन अंजान दास रॉ के हेड को छोड़ दिया जाता है। इसके बाद एसीपी यशवर्धन को अपने एक मरे हुए दोस्त से कोडेड मैसेज मिलता है और उन्हें अहसास होता है कि एंजेसी के किसी शख्स ने उनके दोस्त के साथ विश्वासघात किया है।प्रोजेक्ट में यश के साथ टीम लीड के तौर पर केके को नियुक्त किया जाता है। फिल्म के अधिकांश एक्शन बुडापेस्ट में फिल्माए गए हैं।

डायरेक्शन

डायरेक्टर अभिनय देव जिस चीज के लिए जाने जाते हैं उसे उन्होंने बखूबी निभाया है। फिल्म एक्शन प्रेमियों को खासकर काफी अच्छी लगेगी। बिना ज्यादा रोमांटिक या कॉमेडी एंगल के सिर्फ सब्जेक्ट पर ध्यान दिया गया है जो फिल्म की खूबी है। 

एक्टिंग

फिल्म में एक्टिंग की बात की जाए तो सभी की एक्टिंग आपको अच्छी लगेगी। स्क्रीन टाइम भी किसी एक स्टार के पास बहुत ज्यादा है ऐसी भी बात नहीं है इसलिए आपको फिल्म काफी नैचुरल लगेगी। 

जॉन अब्राह्म

जॉन अब्राह्म एसीपी यशवर्धन के रोल में बेहतरीन लगे हैं लेकिन वो आपको अपने डायलोग से ज्यादा एक्शन करते और पंच मारते ही ज्यादा Convince करेंगे।

सोनाक्षी सिन्हा

सोनाक्षी सिन्हा फिल्म में काफी नैचुरल लगी हैं। वो एक्शन करते भी आपको काफी पसंद आएंगी। एसीपी यशवर्धन के साथ उनकी केमेस्ट्री काफी अच्छी है। 

ताहिर राज भसीन

फिल्म के असल सरप्रराइज पैकेज ताहिर राज भसीन हैं। विलेन के रुप में उनकी एक्टिंग दमदार है। लेकिन दर्शकों को विलेन लार्जक देन लाइफ वाला चाहिए इसलिए थोड़ी निराशा मिल सकती है। 

तकनीकी पक्ष

फिल्म का तकनीकी पक्ष काफी मजबूत है। फिल्म के कहानी के अनुसार हर चीज का ख्याल बखूबी रखा गया है। एक्शन सीन को भी काफी अच्छे से फिल्माया गया हालांकि कहीं कहीं एक्शन सीक्वेंस कुछ ज्यादा ही लंबा रखा गया है जो थोड़ा बोर कर सकती है। बैकग्राउंड, साउंड से लेकर फिल्म की एडिटिंग तक काफी अच्छी है। 

 

 

हिट या मिस

फिल्म में ऐसा कुछ भी नहीं है जो आपने पहले नहीं देखा हो लेकिन फिर भी फिल्म देखने में आपको काफी मजा आएगा। खासकर जॉन और सोनाक्षी सिन्हा के फैन्स के लिए फिल्म बिल्कुल आइडल है। 

English summary
Force 2 movie review is here. Directed by Abhinav Deo, featuring John Abaham, Sonakshi Sinha, Tahir Bhasin and others, read on to know how the movie is!
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos