»   » PREVIEW - ऋतिक की काबिल देखने के लिए तैयार..रुकिए पहले ये पढ़ लें

PREVIEW - ऋतिक की काबिल देखने के लिए तैयार..रुकिए पहले ये पढ़ लें

काबिल फिल्म रिलीज के लिए तैयार है और फिल्म में कुछ खास है तो कुछ बातें आपको निराश भी कर सकती हैं। फिल्म देखने का प्लान बनाने से पहले पढ़ लीजिए ये बातें।

Written by: Shweta
Subscribe to Filmibeat Hindi

ऋतिक रोशन की फिल्म काबिल बुधवार को रिलीज के लिए तैयार है। फिल्म में पहली बार ऋतिक रोशन एक अंधे व्यक्ति की भूमिका में नजर आ रहे हैं । फिल्म के ट्रेलर और डायलोग देखने के बाद लोगों को फिल्म से काफी उम्मीदें हैं। फिल्म का ट्रेलर भी दमदार है और लोगों को काफी अच्छी भी लगी। 

[सबसे बड़े सुपरस्टार..फिल्म हो रही फ्लॉप ..क्यों 'काबिल' बनना है जरूरी]

काबिल में वो सारे मसाले हैं जो एक बॉलीवुड फिल्म को हिट कराने के लिए होने चाहिए। फिल्म में इमोशन, रोमांस, एक्शन सबकुछ है और उपर से ऋतिक रोशन की धारदार एक्टिंग। फिल्म शाहरुख खान की रईस के साथ क्लैश कर रही है और इसे लेकर शाहरुख खान और ऋतिक की रिएक्शन कई बार आ चुके हैं। 

why-to-watch-hrithik-roshan-yami-gautam-movie-kaabil

ऋतिक रोशन की पिछली फिल्म मोहनजोदड़ो बुरी तरह फ्लॉप हुई थी और ऋतिक के फैन्स काफी निराश हुए थे। अब इसका अंदाज लगा पाना मुश्किल है कि फिल्म लगभग कितनी कमाई करेगी लेकिन इसमें कोई शक नहीं है कि फिल्म में काफी कुछ खास है। 

ऋतिक रोशन की फिल्म काबिल में भी कुछ अच्छा है तो कुछ निराश करने वाला है। आगे की स्लाइड्स पर पढ़िए काबिल की अच्छी और निराश करने वाली बातें। 

टिपिकल बॉलीवुड फिल्म

काबिल एक टिपिकल बॉलीवुड फिल्म है जिसमें प्यार,रोमांस, एक्शन, दमदार विलेन सबकुछ है और ऐसी फिल्म पसंद करने वालों के लिए ये देखना मजेदार होगा। 

एक्साइटिंग नहीं

हालांकि इस फिल्म के ट्रेलर से ये तो साफ हो गया है कि फिल्म में कुछ एक्साइटिंग नहीं है। आपको सबकुछ पता है बस कैसे होगा ये परदे पर देखना है। 

ऋतिक रोशन की एक्टिंग

एक चीज जो फिल्म में पक्की है वो है ऋतिक रोशन की एक्टिंग। फिल्म में ऋतिक रोशन ने एक बार फिर साबित कर दिया है कि वो क्यों बेहतरीन एक्टर हैं। 

लेकिन Repetitive ऋतिक

ऋतिक रोशन की एक्टिंग फिल्म में शानदार होगी इसमें कोई शक नहीं है लेकिन आपको अग्निपथ वाले ऋतिक की पूरी झलक नजर आ रही है। 

मजेदार कहानी

फिल्म की कहानी काफी इंटरेस्टिंग है और थोड़ी अलग है क्योंकि काफी समय बाद एक ऐसी फिल्म आ रही है जिसमें विलेन का भी हीरो के बराबर का दमदार किरदार हो। 

ऋतिक-यामी की जोड़ी

ऋतिक रोशन और यामी गौतम साथ में  स्क्रीन पर काफी अच्छे लग रहे हैं। उन्हें भी आप साथ में देखना पसंद करेंगे। 

पुराना रोमांस

फिल्म में जिस ऋतिक रोशन और यामी गौतम के रोमांटिक एंगल को भी रखा गया है लेकिन इस तरह का रोमांस देखना अब दर्शक पसंद नहीं करते ये भी एक सच्चाई है। 

रोनित-ऋतिक

फिल्म में रोनित रॉय और ऋतिक रोशन का साथ में स्क्रीन शेयर करते देखना मजेदार होगा क्योंकि दोनों ही एक्टिंग के मामले में धुरंधर हैं और दो दमदार एक्टर्स को देखना काफी मजेदार होगा जब हीरो के टक्कर का विलेन भी फिल्म में होगा।

फिल्म का म्यूजिक

फिल्म का म्यूजिक कुछ खास मजेदार नहीं है। अच्छी म्यूजिक है लेकिन ऐसी नहीं कि आपको कुछ खास इंप्रेस कर पाए। 

कहीं Overshadow ना कर लें रोनित

रोनित रॉय कहीं काबिल में ऋतिक रोशन को ओवरशैडो ना कर लें क्योंकि रोनित रॉय का Violent Streak कितना शानदार है वो कई फिल्मों में नजर आ चुका है। 

English summary
Hrithik Roshan movie Kaabil is ready to release, read points to watch and not watch the movie.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos