»   » WARNING: इसलिए रूस्तम अक्षय से पहले देखें ऋतिक की मोहनजोदड़ो!

WARNING: इसलिए रूस्तम अक्षय से पहले देखें ऋतिक की मोहनजोदड़ो!

Written by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

ऋतिक रोशन की मोहनजोदड़ो और अक्षय कुमार की रूस्तम बॉक्स ऑफिस पर भिड़ने को तैयार हैं। दोनों ही फिल्में, दो बिल्कुल ही अलग तरह के लोगों के लिए हैं और इसलिए माना जा रहा है कि दोनों ही फिल्में दो तरह के दर्शकों को काफी इंटरटेन करेंगी।

लेकिन बॉलीवुड प्रेमियों के लिए सबसे बड़ा सवाल होगा कि कौन सी फिल्म पहले देखी जाए। और वाकई समस्या है भी जटिल। एक तरफ ऋतिक रोशन तो दूसरी तरफ रूस्तम। हालांकि दोनों में से कोई भी फिल्म छोड़ने का तो सवाल ही नहीं उठता। 
[SCORE CARD: रूस्तम Vs मोहनजोदड़ो...कौन कितने पानी में]

इसलिए हम आपके लिए ले आए हैं, सीधे सादे 10 कारण जो आपको साफ साफ बता देंगे कि रूस्तम से पहले मोहनजोदड़ो क्यों देखें -

mohenjodaro preview

ऋतिक रोशन की वापसी
बैंग बैंग के बाद से ऋतिक रोशन गायब हैं। वो सोनम कपूर के साथ एक म्यूज़िक वीडियो में ज़रूर दिखे लेकिन इसके अलावा वो कहीं नहीं दिखे। ऐसे में उनके फैन्स को उनके और कंगना रनौत के बारे में सुनने को मिला। [प्रिय ऋतिक रोशन, ज़रा सोच समझकर बोलिए...वो 'सुपरस्टार अक्षय कुमार' हैं!]

देखा जाए तो काफी समय हो गया जब ऋतिक के बारे में किसी को कुछ अच्छा सुनने या देखने को नहीं मिला है।

mohenjodaro preview

आशुतोष गोवारिकर की मेहनत
आशुतोष गोवारिकर एक मेहनती फिल्ममेकर हैं लेकिन काफी समय से उनकी मेहनत कहीं दिखाई नहीं दी है। खेलें हम जी जान से और वाट्स योर राशि का हाल सबको याद है। लेकिन जोधा अकबर में उन्होंने जितनी मेहनत की वो परदे पर दिखी। और सुनने में आया है कि इस फिल्म पर वो दो साल से मेहनत कर रहे हैं।

mohenjodaro preview

नई धमाकेदार जोड़ी
ऋतिक रोशन बहुत ही कम हीरोइनों के साथ अच्छे लग पाते हैं और पूजा हेगड़े के साथ उनकी जोड़ी अच्छी लग रही है। कम से कम प्रमोशन में। फिल्म का ट्रेलर भले ही किसी को पसंद नहीं आया हो लेकिन ऋतिक की नई केमिस्ट्री कैसी है ये जानना काफी ज़रूरी है।

mohenjodaro preview

रहमान का म्यूज़िक
अभी तक फिल्म का गाना देखने में भले ही अच्छा ना लग रहा हो, पर सुनने में ए वन है। ऐसे में रहमान के म्यूज़िक की खासियत ही यही है कि वो धीरे धीरे अपना नशा चढ़ाता है। और रहमान का जादू आखिरी बार तमाशा में दिखा था।

mohenjodaro preview

बिल्कुल जादुई दुनिया
मोहनजोदड़ो की दुनिया बहुत ही जादुई है। अब ये अलग बात है कि आशुतोष गोवारिकर ने इस जादू को सच दिखाने के लिए कितनी मेहनत की है। लेकिन मोहनजोदड़ो एक ऐसी दुनिया जिसके बारे में आज तक सबने केवल पढ़ा है। उसे परदे पर देखने की उत्सुकता सभी को होगी।

mohenjodaro preview

बेहतरीन पीरियड ड्रामा
फिल्म एक बेहतरीन पीरियड ड्रामा हो सकती है और अगर ऐतिहासिक तथ्यों को हटा दिया जाए तो ऐसी फिल्म देखने में लोगों मज़ा आता है क्योंकि ऐसी फिल्में कम बनती हैं। बाजीराव मस्तानी के बाद मोहनजोदड़ो एक बिल्कुल ही अलग तरह का पीरियड ड्रामा होगी।

mohenjodaro preview

हीरो - हीरोइन - विलेन
फिल्म में हीरो है, हीरोइन है और विलेन है। काफी समय हो गया ऐसी कहानियां देखें। सस्पेंस, बायोपिक, रोमांस, कॉमेडी के बीच में कहीं ना कहीं ये एक था राजा, एक थी रानी वाली कहानियां पीछे छूट गईं।

mohenjodaro preview

टिपिकल मसाला
फिल्म टिपिकल मसाला है। एक गरीब लड़का, एक अमीर लड़की, दोनों की प्रेम कहानी। और इन सबके बीच, समाज, जाति, ऊंच, नीच, लड़ाई, झगड़ा, शह और मात। बिल्कुल टिपिकल मसाला, पीरियड ड्रामा के तड़के के साथ।

mohenjodaro preview

लव स्टोरी
ऋतिक रोशन की विशुद्ध लव स्टोरी देखे काफी समय हो गया। या यूं कहिए कि कहो ना प्यार है के बाद उन्होंने केवल लव स्टोरी कम ही की है। ऐसे में उनका ये रूप देखने के लिए सब एक्साइटेड।

mohenjodaro preview

पहले ही निपटा लीजिए!
फिल्म को पहले देखने के जितने भी कारण दे दिए जाएं लेकिन फिल्म का ट्रेलर देखकर आपको फिल्म ना देखने के कई कारण भी मिले होंगे। इसलिए हमारी मानिए तो फिल्म पहले ही निपटा लीजिए जिससे कि अक्षय की रूस्तम तो हो मूड चेंज करने के लिए ;)

English summary
Why to watch Hrithik Roshan's Mohenjodaro before Akshay Kumar's Rustom.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos