»   » Preview - पढ़ें ये 10 बाते और तुरंत बुक करें दंगल का टिकट

Preview - पढ़ें ये 10 बाते और तुरंत बुक करें दंगल का टिकट

दंगल रिलीज होने वाली है और इससे पहले पढ़ें ये खास बातें और तुरंत जाकर देखें दंगल।

Written by: Shweta
Subscribe to Filmibeat Hindi

दंगल रिलीज होने में अब बस एक दिन रह गया है और हर कोई दंगल के बारे में जानना चाह रहा है कि फिल्म कैसी है हालांकि इसमें किसी को कोई शक नहीं है कि फिल्म बहुत ही अच्छी है और लोग इसे पसंद करेंगे। आमिर खान की फिल्म होने का मतलब ही है कि लोगों को उनके उपर काफी भरोसा होता है कि फिल्म अच्छी ही होगी। 

[आमिर खान सिर्फ परफेक्शनिस्ट नहीं सबसे जीनियस एक्टर भी..कोई शक!]

फिल्म में आमिर खान हैं और जो रेसलर महावीर सिंह फोगट का किरदार निभा रहे हैं और जिन्होंने अपनी दोनों बेटियों को खुद ही रेसलर बनने के लिए ट्रेंड किया था और उनकी बेटियां गीता फोगट और बबीता फोगट दोनों ही कई बार फ्री स्टाइल रेसलिंग में भारत के लिए मेडल ला चुकी हैं। 

आमिर खान

फिल्म में आमिर खान हैं यही सबसे बड़ी वजह है कि आप दंगल के बारे में अगर कुछ नहीं भी जानते हैं तो बेफिक्र होकर फिल्म देखने जा सकते हैं। 

रियल स्टोरी

दंगल महावीर सिंह फोगट पर बनी फिल्म है जिन्होंने अपनी बेटियों गीता और बबीता फोगट को खुद ही ट्रेंड किए और फ्री स्टाइल रेसलर बनाए और दोनों भारत के लिए कई मेडल ला चुकी हैं। 

आमिर के अलग अलग रंग

आमिर खान की एक्टिंग के साथ साथ फिल्म में आमिर के कई रंग आपको देखने मिलेंगे। एक स्ट्रॉन्ग पिता, एक पति और साथ साथ ही रेसलर तो जाहिर है फिल्म में काफी कुछ देखने आपको मिलेगा। 

फिल्म है एक कंप्लीट पैकेज

दंगल एक कंप्लीट पैकेज है। आपको फिल्म हंसाएगी, रूलाएगी और बहुत कुछ सिखाएगी। गाने तो पहले ही हर किसी को काफी पसंद आ चुके हैं।

पूरी तरह से फैमिली फिल्म

पूरी तरह से फैमिली फिल्म काफी समय बाद आ रही है जिसे आप अपने बच्चों को भी साथ दिखाने लेकर जाना चाहेंगे।

साक्षी तंवर

अगर आप टीवी और सिरियल्स के शौकिन हैं तो आपको साक्षी तंवर बेशक काफी पसंद होंगी। साक्षी फिल्म में आमिर खान की पत्नी का किरदार निभा रही हैं और उनकी काफी तारीफ भी हो रही है। आमिर खान ने भी उनकी तारीफ की है। फिल्म की कास्टिंग भी काफी शानदार है। 

फिल्म पहले ही हिट

जिस तरह से फिल्म के टिकट धड़ाधड़ बुक हो रहे हैं इसमें कोई शक नहीं है लोगों की फिल्म में दिलचस्पी है 

दंगल मतलब सिर्फ आमिर खान नहीं

अगर आप ये सोच रहे हैं कि दंगल मतलब सिर्फ आमिर खान ही फिल्म में छाए रहेंगे तो आप गलत सोच रहे हैं। फिल्म में आमिर खान के जितना ही महत्वपूर्ण किरदार सनाया मल्होत्रा और फातिमा सना शेख का भी है।

English summary
Why Dangal is must watch movie, read preview here.
Please Wait while comments are loading...