»   » इन 10 कारणों से वज़ीर है MUST WATCH

इन 10 कारणों से वज़ीर है MUST WATCH

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

फरहान अख्तर, अमिताभ बच्चन, अदिति राव हैदरी, नील नितिन मुकेश की फिल्म वज़ीर सिनेमाघरों में लग रही है और आधिकारिक रूप से बिजॉय नाम्बियार की ये इमोशनल थ्रिलर 2016 की शुरूआत कर रही है। फिल्म के बारे में कुछ लोग बेहद उत्साहित हैं। 

और फिल्म के ट्रेलर ने दर्शकों को इतना सस्पेंस दिया है कि फिल्म का इंतज़ार काफी मुश्किल से किया गया। वैसे भी फिल्म काफी पोस्टपोन होने के बाद रिलीज़ हो रही है।


'वज़ीर' में अमिताभ बच्चन शतरंज के ग्रैंडमास्टर की भूमिका में दिखाई देंगे, जो अपने दोनों पैर गंवा चुका है। फिल्म में फरहान अख्तर भी एटीएस के रफ-एंड-टफ ऑफिसर की भूमिका में दिखेंगे, जबकि अदिति राव हैदरी फरहान अख्तर की बेगम के किरदार में हैं।


वहीं नील नितिन मुकेश निगेटिव भूमिका में तो जॉन अब्राहम और मानव कौल अतिथि भूमिकाओं में नज़र आएंगे। फिल्म का नाम पहले दो था और फिर काफी सोच समझकर इसका नाम वज़ीर रखा गया। जानिए क्यों देखें फरहान अख्तर और अमिताभ बच्चन स्टारर ये फिल्म - 

सुपरकास्ट

सुपरकास्ट

फरहान अख्तर - अमिताभ बच्चन एक साथ, इससे ज़्यादा किसी को क्या चाहिए। उसके अलावा फिल्म में अदिति राव हैदरी, नील नितिन मुकेश, जॉन अब्राहम और मानव कौल मुख्य भूमिकाओं।


अद्भुत तिकड़ी

अद्भुत तिकड़ी

अभिजात जोशी और विधु विनोद चोपड़ा का कमाल मुन्नाभाई से लेकर 3 इडियट्स और पीके में दिख चुका है। और अब उन्हें जॉइन कर रहे हैं शैतान फेम डायरेक्टर बिजॉय नाम्बियार। साथ में हैं शांतनु मोइत्रा जैसे म्यूज़िक डायरेक्टर।


फरहान - अमिताभ की यारी

फरहान - अमिताभ की यारी

अमिताभ बच्चन और फरहान अख्तर की दोस्ती और एक दूसरे के लिए ज़िम्मेदारी फिल्म का मुख्य प्लॉट है और ये देखना काफी दिलचस्प होगा कि इनकी केमिस्ट्री परदे पर कैसी दिखती है।


नील नितिन मुकेश की निगेटिव इमेज

नील नितिन मुकेश की निगेटिव इमेज

नील नितिन मुकेश ने जब बॉलीवुड में कदम रखा तो काफी प्रॉमिसिंग लगे थे लेकिन वक्त के साथ कहीं खो गए। प्रेम रतन धन पायो में भी उनके लायक कुछ नहीं था। इस लिहाज़ से वज़ीर ही उनका आखिरी मौका है।


 बेहतरीन म्यूज़िक

बेहतरीन म्यूज़िक

फिल्म का म्यूज़िक बेहतरीन है। जहां सोनू निगम और श्रेया घोषाल का तेरे बिन सबका फेवरिट बन चुका है वहीं अमिताभ बच्चन फरहान अख्तर का यारी हिट है। इसके अलावा मौला और बाकी गाने भी बेहतरीन हैं।


किस्सा कुर्सी का

किस्सा कुर्सी का

अमिताभ बच्चन की कुर्सी के लिए 43 व्हीलचेयर को टेस्ट किया गया तब जाकर उनका लुक फाइनल किया गया। इतनी मेहनत यूं ही तो नहीं की गई होगी, पर उसके लिए फिल्म देखनी पड़ेगी।


इमोशनल - एक्शन - सस्पेंस

इमोशनल - एक्शन - सस्पेंस

फिल्म में एक्शन है तो ज़बर्दस्त सस्पेंस भी है। इसके अलावा फिल्म में अमिताभ और फरहान के बीच शानदार इमोशनल बॉन्ड है। ये सब एक ही फिल्म किस तरह मिलाए गए हैं, ये देखना दिलचस्प होगा।


 फरहान अख्तर

फरहान अख्तर

फरहान अख्तर को पहली बार किसी एक्शन अवतार में उतारा जा रहा था। इससे पहले वो सब ट्राई कर चुके हैं कॉमेडी, रोमांस, बायोपिक, इंटेंस लेकिन एक्शन डेब्यू पहली बार है।


नया साल नयी चाल

नया साल नयी चाल

वज़ीर का एक एक पोस्टर, एक एक ट्रेलर सस्पेंस से भरपूर है। वहीं दूसरी तरफ 18 दिसंबर के बाद से आपने कोई फिल्म नहीं देखी है। नया साल है और नई चाल है तो वज़ीर पर अपना दांव चल ही दीजिए।


English summary
Wazir film preview in hindi - Why to watch Farhan Akhtar, Amitabh bachchan emotional bond in Bejoy Nambiar's drama film.
Please Wait while comments are loading...