»   » FRIDAY कुंडली: ना ऋतिक, ना सलमान, माधवन की ही होगी तनु!

FRIDAY कुंडली: ना ऋतिक, ना सलमान, माधवन की ही होगी तनु!

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[PREVIEW] आखिरकार इतने इंतज़ार के बाद तनु वेड्स मनु रिलीज़ हो रही है। फिल्म का दर्शक इतनी बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं कि पूछिए मत। कुछ ने तो एडवांस टिकट भी कटा रखे हैं। भई माधवन और कंगना ने पिछली बार इतना रायता जो फैलाया था।

ऊपर से फिल्म ने इस बार थोड़ा और रायता फैलाने की ठान ली है। तो हमने भी फिल्म की कुंडली तैयार कर ली है। फिल्म में माधवन कहते हैं कि वो ऋतिक रोशन नहीं है। लेकिन फिर भी क्या कंगना उन्हीं के साथ जाएंगी? जानिए कारण कि क्यों देखें और क्यों ना देखें तनु वेड्स मनु रिटर्न्स -

WATCH सुपर सीक्वल

फिल्म सुपरहिट तनु वेड्स मनु का सही मायने में सीक्वल है मतलब हैपिली एवर आफ्टर के बाद की कहानी और इसलिए फिल्म में होगा वो सब कुछ जो आपकी ज़िंदगी में होता है।


Don't WATCH शाहरूख - ऋतिक फैन

अगर आप शाहरूख - ऋतिक फैन हैं तो फिल्म मत देखिए क्योंकि ये कोई धर्मा प्रोडक्शन का पहाड़ों वाला रोमांस नहीं है। प्लीज़ आप ज़रा फिल्म अवॉइड ही करिए।


WATCH डायलॉग्स

फिल्म में ऐसे धांसू डायलॉग हैं कि क्या बताएं। वैसे भी यही तो आनंद राय की खासियत है। अदरक हो गया है ये आदमी...कहीं से भी बढ़ रहा है! ये डायलॉग था...और ऐसे बहुत हैं!


Don't WATCH चॉकलेट रोमांस

आपको वो फूलों वाला रोमांस पसंद है। इश्क वाला लव टाइप। इतना पसंद है कि उदय चोपड़ा की नील एंड निक्की भी आपकी हार्ड डिस्क में है तो stay away :P


WATCH घन्ने बावरे गाने

फिल्म का म्यूज़िक इतना ज़बर्दस्त है कि आप बावरे हो जाएंगे। तो आपमें भी अगर वैसा ही स्वैगर है जैसी अपनी कंगना का तो फिर रूके क्यों हैं जाइए!


Don't WATCH स्लो मोशन अंगरेजा

अगर आप स्लो मोशन अंगरेजा हैं...मतलब कि हॉस्टल में रहकर केवल अंग्रेज हॉलीवुड फिल्में देख कर शो ऑफ करने वाला ग्रुप तो आप को बॉलीवुड फिल्में तो TACKY लगेंगी ना....प्लीज़ रहने दीजिए...हमारे पास भी SWAGGER है! :P


WATCH सुपरहिट टीम

फिल्म की कास्ट देखिए जनाब। मतलब जिम्मी शेरगिल, दीपक डोबरियाल से लेकर डायरेक्टर आनंद एल राय तक। रांझणा के एक एक डायलॉग अगर बाई हार्ट याद है तो आप यूपी वाले हैं जाइए टिकट कटाइए...समझे कि नहीं।


Don't WATCH आप मूव ऑन कर रहे हैं

अगर आपका हाल ही में ब्रेक अप हुआ है और आप मूव ऑन कर रहे हैं तो ये फिल्म मत देखिए बस मूव ऑन गाना सुनिए वरना कुछ ऐसा वैसा हुआ तो हमें ही कहेंगे !


WATCH डबल कंगना में फंसे MADDY

फिल्म का प्लॉट ही इतना ज़बर्दस्त है। दो कंगना में फंसे एक मैडी। अब और क्या चाहिए। किसे मिलेगा MAddy दत्तो या तनु!


MUST WATCH आप भी हैं तनु टाईप क्रेज़ी

इस लड़की की प्रॉब्लम यही है कि सब कुछ नॉर्मल इसे पसंद नहीं है। मतलब शांति कैसे है। तो इनको आदत है एडवेंचर की। इस बार इनका एडवेंचर क्या गुल खिलाएगा...देखिए तो सही।


HIt Ya Miss

अभी तक आपको एक भी कारण मिला फिल्म ना देखने का? बस फिर जाइए टिकट कटाइए। वैसे पिछली बार जो इनका रायता फैला था वो हमने समेट दिया है पढ़ कर जाइएगा------> कहानी की बैंड, तनु वेड्स मनु, सलमान हुए थे रिजेक्ट!


English summary
Tanu weds Manu returns is ready to hit the theatres and we give some reasons to watch or not watch the film.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos