»   » REASONS: क्यों है तमाशा एक MUST WATCH फिल्म!

REASONS: क्यों है तमाशा एक MUST WATCH फिल्म!

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण की तमाशा 27 नवंबर को रिलीज़ के लिए तैयार है। और फिल्म के लिए युवा दर्शक बहुत ही ज़्यादा एक्साईटेड हैं। होना भी चाहिए क्योंकि फिल्म में वो सब कुछ है जो किसी भी युवा बॉलीवुड फैन को अपनी तरफ खींचेगा। वहीं फिल्म जब इम्तियाज़ अली की हो, तो उससे दर्शक अपने आप जुड़ जाता है। 

बहरहाल फिल्म देखने के कई कारण कई जगह मिल जाएंगे। जैसे कि ए आर रहमान का म्यज़िक, इरशाद कामिल के बोल एक ड्रीम कास्ट। ऊपर से जब फिल्म के डायरेक्टर इम्तियाज़ अली हों तो फिर फिल्म देखना तो बनती ही है। लेकिन फिल्म में कुछ बेहद खास बाते हैं। 


और ये सारे कारण अगर हम आपको याद दिला देंगे तो फिल्म केवल MUST WATCH ही नहीं, फिल्म को ना देखना आपको भूल लगेगी। वैसे तो फिल्म देखने के लिए इम्तियाज़ अली, दीपिका पादुकोण, रणबीर कपूर, ए आर रहमान, इरशाद कामिल जैसे दिग्गज नाम ही काफी हैं। 


लेकिन फिर भी हम आपको याद दिलाते हैं वो 10 कारण जिनकी वजह से तमाशा नहीं देखना आपको आगे चलकर काफी बड़ी भूल लगेगा - 

फिल्म की टैगलाइन

फिल्म की टैगलाइन है - Why always the same story...मतलब वही कहानी बार बार क्यों। और ध्यान से देखें तो हम सबकी कहानी आपकी हमारी...लगभग एक जैसी होती है, लेकिन इस कहानी को अलग कैसे बनाना है ये तमाशा आपको बताएगी।


तीन लुक वाले रणबीर

फिल्म में दीपिका पादुकोण शुरू से अंत तक उतनी ही खूबसूरत लग रही है लेकिन फिल्म का सरप्राइज़ हैं रणबीर कपूर क्योंकि वो फिल्म में तीन अलग अलग लुक में नज़र आ रहे हैं। 


नो टिपिकल लव स्टोरी

तमाशा एक लव स्टोरी है? हो सकती है पर यहां रोमियो जूलियट रोमांस नहीं मिलने वाला है। यहां मिलेगा कुछ ओरिजिनल, कुछ देसी जो आपके साथ भी हो सकता है और हमारा साथ भी - Confused प्यार!


देव आनंद ट्रिब्यूट

अब तक के ट्रेलर और प्रोमो में रणबीर कपूर का देव आनंद ट्रिब्यूट इतना शानदार है कि इसे कतई मिस नहीं किया जा सकता। फिल्म दो कला प्रेमियों की कहानी है....तो भरपूर नौटंकी फिल्म की जान है।


धोखा नॉर्मल, प्यार नॉर्मल या फिर सब नॉर्मल

फिल्म एक लव स्टोरी है पर टिपिकल नहीं। इसलिए अभी तक के प्रोमो से फिल्म में सब कुछ दिख रहा है कन्फ्यूजन, ड्रामा, एक तरफा प्यार, रोना, चीखना, धोखा खाना, दिल दुखाना...Ouch कुछ याद आया क्या!


लोकेशन, मस्ती और हॉलीडे

फिल्म देखने के बाद कुछ हो ना हो लेकिन आपको हॉलीडे पर जाने का मन ज़रूर करेगा। फिल्म में कोर्सिका की इतनी खूबसूरत लोकेशन हैं कि आपको भी थोड़ी मटरगश्ती प्लान करने के लिए फिल्म देख लेनी चाहए। 


नो प्लॉट, नो स्टोरी

फिल्म के बारे में कब से बात हो रही है लेकिन अभी तक फिल्म का कोई प्लॉट, कोई कहानी किसी को नहीं पता है। फिल्म वेद और तारा की कहानी है और इससे ज़्यादा कुछ नहीं पता चल पाया....इतना कुछ देखने के बाद भी!


दीपिका - रणबीर

जब एक फिल्म में दीपिका रणबीर होते हैं तो वो MUST WATCH हो जाती है। उन्हें आज के शाहरूख काजोल कह लीजिए या बीते ज़माने के राज नरगिस। लेकिन दीपिका - रणबीर स्क्रीन पर आपको हमेशा कन्विंस करेंगे।


रणबीर कपूर

कितना समय हो चुका है असली रणबीर कपूर को देखे। जो रॉकेट सिंह में हंसाते हैं तो रॉकस्टार में डराते हैं, बर्फी में रूलाते हैं और वेक अप सिड में सिखाते हैं। वो रणबीर जिन पर फैन्स आंख मूंद कर विश्वास कर सकते हैं।


TRIO

ये शायद बेस्ट पेयरिंग हो सकती थी। इम्तियाज़ अली का सिनेमा जितना बेहतरीन होता है, उतनी ही शानदार दीपिका हैं और उतने ही उम्दा रणबीर। तो फिर जब एक साथ इतना टैलेंट आए तो उसे मिस करना तो भूल ही होगी!


English summary
Reasons to watch Tamasha - Imtiaz Ali film starring Deepika Padukone and Ranbir Kapoor.
Please Wait while comments are loading...