»   » #Preview..हाफ गर्लफ्रेंड देखने पर मजबूर कर देंगे ये कारण..लगी शर्त !

#Preview..हाफ गर्लफ्रेंड देखने पर मजबूर कर देंगे ये कारण..लगी शर्त !

Written by: shivani verma
Subscribe to Filmibeat Hindi

कल फिल्मी फ्राइडे में दो फिल्में बॉक्स ऑफिस पर रिलीज़ हो रही हैं। एक इरफान खान की हिंदी मीडियम और दूसरी अर्जुन कपूर और श्रद्धा कपूर की हाफ गर्लफ्रेंड। अगर आपको नहीं पता तो जानकारी के लिए हम बता देते हैं कि इस फिल्म की कहानी चेतन भगत के नॉवल पर आधारित है और नॉवल का नाम भी हाफ गर्लफ्रेंड ही है।

 यूथ में ये नॉवल काफी पॉपुलर है। इस फिल्म में श्रद्धा और अर्जुन मुख्य लीड का किरदार निभा रहे हैं। चेतन भगत के नॉवेल पर आधारित इस फिल्म को मोहित सूरी डायरेक्ट कर रहे हैं।

आपको बता दें कि काय पो छे के बाद चेतन भगत के नॉवेल थ्री मिसटेक आॅफ माइ लाइफ और 2 स्टेट पर फिल्में बन चुकी हैं और अब हाफ गर्लफ्रेंड उनके नॉवेल पर बनने वाली तीसरी फिल्म होगी। वहीं श्रद्धा मोहित सूरी के साथ तीसरी बार काम कर रही हैं। इससे पहले वो आशिकी 2 और एक विलेन में काम कर चुकी हैं। 

बहरहाल, हम यहां आपको बताने जा रहे हैं वो कारण जो आपको मदद करेंगे कि ये फिल्म हमें क्यों देखनी चाहिए। डालिए एक नज़र..

यूथ की आवाज़

यूथ की आवाज़

जैसा कि आपको हमने बताया कि ये फिल्म चेतन भगत के नॉवल पर बनी है तो ज़ाहिर सी बात है कि फिल्म यूथ पर आधारित होगी। इस फिल्म में आपको यूथ की पूरी झलक दिखाई देगी।

अर्जुन-श्रद्धा की कैमिस्ट्री

अर्जुन-श्रद्धा की कैमिस्ट्री

अर्जुन-श्रद्धा की कैमिस्ट्री देखने के लिए आप फिल्म देखने जा सकते हैं क्योंकि ये दोनों पहली बार साथ में आ रहे हैं तो दोनों एक दूसरे के साथ कैसे लगते हैं उसके लिए फिल्म देखने जाना चाहिए।

फिल्म का म्यूज़िक

फिल्म का म्यूज़िक

फिल्म के म्यूज़िक की बात की जाए तो गाने अभी तक जितने भी रिलीज़ किए गए हैं वो शानदार हैं। अब इसमें म्यूज़िक का और तड़का कैसे लगाया जाता है वो फिल्म देखकर पता चलेगा।

रोमांटिक स्टोरी

रोमांटिक स्टोरी

अगर आपने हाफ गर्लफ्रेंड नॉवल पढ़ा होगा तो आपको ये भी पता होगा कि इसकी कहानी काफी रोमांटिक है। बिहार के लड़के को जब दिल्ली की लड़की से प्यार होता है तो क्या क्या होता है..ये सब आपको देखने को मिलेगा।

मोहित सूरी का मैजिक

मोहित सूरी का मैजिक

मोहित सूरी ने आशिकी 2 में दिखा दिया था कि किस तरह से रोमांस को पर्दे पर उतारना है। अब देखना ये है कि वो हाफ गर्लफ्रेंड के किताबी रोमांस को किस तरह से पर्दे पर उतारते हैं।

भोला भाला अर्जुन का किरदार

भोला भाला अर्जुन का किरदार

इस फिल्म में माधव के रोल में पहली बार अर्जुन कपूर एक भोलेभाले लड़के के रोल में सामने आ रहे हैं। माधव बिहार से है और दिल्ली विश्वविद्यालय में पढ़ने आता है जहां उसे रिया से प्यार हो जाता है। उसके भोलेपन ने किस तरह रिया का दिल जीता उसके लिए अाप फिल्म देखने जा सकते हैं।

चेतन भगत के नॉवल पर बनी फिल्म

चेतन भगत के नॉवल पर बनी फिल्म

चेतन भगत के नॉवेल थ्री मिसटेक आॅफ माइ लाइफ और 2 स्टेट पर फिल्में बन चुकी हैं और अब हाफ गर्लफ्रेंड उनके नॉवेल पर बनने वाली है। उम्मीद है ये फिल्म भी दर्शकों को पसंद आए।

लेकिन बाहुबली 2 है चुनौती

लेकिन बाहुबली 2 है चुनौती

लेकिन इस फिल्म के आगे एक सबसे बड़ी चुनौती है तो वो है बाहुबली 2, क्योंकि अब तक इस फिल्म का क्रेज़ उतरा नहीं है।

English summary
Reason Why To Watch Shraddha Kapoor Arjun Kapoor's Half Girlfriend.
Please Wait while comments are loading...