»   » FRIDAY कुंडली - रणबीर,शाहरूख नहीं बिग बी-दीपू की केमिस्ट्री है बेस्ट?

FRIDAY कुंडली - रणबीर,शाहरूख नहीं बिग बी-दीपू की केमिस्ट्री है बेस्ट?

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

शूजित सरकार की फिल्म पीकू 8 मई को रिलीज़ हो रही है और फिल्म इतनी प्यारी है कि इसे देखने का इंतज़ार लोगों से नहीं हो रहा है। फिल्म में अमिताभ बच्चन, दीपिका पादुकोण और इरफान खान का खतरनाक कॉम्बिनेशन है।

इस फिल्म से पहले दीपिका पादुकोण ने केवल रोमांस और ड्रामा किया है और ये उनकी पहली हटके कोशिश है। उनकी और अमिताभ बच्चन की केमिस्ट्री पहले भी आरक्षण में आ चुके हैं। जानिए कौन से कारण पीकू क्यों देखें और क्यों नहीं देखें पीकू -


WATCH: अमिताभ - दीपिका का बॉन्ड

अमिताभ बच्चन और दीपिका पादुकोण की खट्टी मीठी नोकझोंक आपका दिल जीतने वाली है। दोनों सुपरक्यूट तरीके से लड़ते नज़र आएंगे।


DON't Watch: आईटम नंबर फैन

अगर आप आईटम नंबर फैन हैं, सनी लियोन फैन हैं, या फिर ठुमका कंपनी में ज़्यादा विश्वास रखते हैं तो ये फिल्म आपके लिए नहीं है।


WATCH: अनदेखी केमिस्ट्री

दीपिका पादुकोण और इरफान खान की केमिस्ट्री आपका दिल छू जाएगी। क्योंकि कभी कभी दोस्त बस ऐसे ही होते हैं, प्यारे..थोड़े और प्यारे और बहुत प्यारे :D


DON't Watch: रोमांस फैन

अगर आप रोमांटिक फैन हैं। हर फिल्म में आपको राज सिमरन, राहुल अंजली, प्रेम निशा ढूंढने की आदत है तो ये फिल्म आपके लिए नहीं है। कतई नहीं...नो!


WATCH: कॉमेडी

शूजित सरकार की कॉमेडी तो विकी डोनर में आप देख ही चुके हैं। और अमिताभ बच्चन की कॉमेडी, उस पर दीपिका पादुकोण का तड़का और फिर इरफान भी कॉमेडी...मानो या ना मानो!


DON't Watch: No मसाला No एक्शन

फिल्म में ना मसाला है ना ही कोई एक्शन है। ना ही कोई धूम धड़ाका है ना ही कोई बहुत ज़्यादा ट्विस्ट हैं। और फिल्म दबंग और खिलाड़ी फैन्स के लिए नहीं है।


WATCH: फैमिली ड्रामा

काफी समय बाद फैमिली फिल्म परदे पर आ रही है। जिसमें कपल के अलावा बाकी रिश्तों की भी झलक है। ये आपका फुलटू फैमिली टाइम है!


DON't Watch: रणबीर दीपिका

अगर आप भी अभी तक रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण से उबर नहीं पाए हैं तो दीपिका आपको उनके बिना अच्छी लगें ये थोड़ा मुश्किल है....है ना!


WATCH: बंगाली मिठास

फिल्म बहुत मीठी है बिल्कुल बंगाली रोशोगुल्ला की तरह। चाहे गाने हो या किरदार सबमें बंगाल की मिश्री घुली हुई है।


DON't Watch: नहीं समझे का भईया!

अरे अभी तक नहीं समझ पाए क्या भई। उल्टे सीधे कारणों के अलावा और कोई ऐसा कारण नहीं है कि आप ये फिल्म ना देखें।


Hit या Miss

फिल्म को Miss करने का सवाल ही नहीं उठता...कितना टाइम हो चुका है परिवार के साथ बैठकर हल्की फुल्की कॉमेडी फिल्म देखे। ऋषिकेष मुखर्जी को इंडस्ट्री यूं ही मिस नहीं करती। तो सोच क्या रहे हैं hit करिए नज़दीकी थियेटर!


English summary
Piku is all set to hit the theatres and we give reasons to watch and not watch the film! Check our preview.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos