»   » #Kundali: 70:30 है अक्षय की हाउसफुल 3 का भाव...टिकेगी या बिकेगी

#Kundali: 70:30 है अक्षय की हाउसफुल 3 का भाव...टिकेगी या बिकेगी

Written by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

3 जून को रिलीज़ हो रही अक्षय कुमार की मल्टीस्टारर फिल्म हाउसफुल 3 जहां अक्षय हंसा हंसा के सबको लोटपोट करने वाले हैं। क्योंकि उनका किरदार ही ऐसा है।

अगर सूत्रों की मानें तो फिल्म में अक्षय कुमार मल्टीपल पर्सनैलिटी डिज़ऑर्डर वाले व्यक्ति बने हैं। यानि कि हर थोड़ी देर पर वो कुछ और बन जाएंगे और उन्हें याद ही नहीं होगा कि पांच मिनट पहले वो कौन थे।
[हाउसफुल 3 का धमाकेदार क्लाईमैक्स...हंसते हंसते लोटपोट!] 

बस यही फिल्म का पंच है और अक्षय इस प्लॉट के इर्द गिर्द ही हंसी के ठहाके लगवाने वाले हैं। हाउसफुल 3 के ट्रेलर लॉन्च में उन्होंने बेबाक कहा कि ऐसी फिल्मों को देखकर पता चलता है कि लोग चौथे और पांचवे इंस्टॉलमेंट के लिए तैयार हैं या नहीं। अगर तैयार हैं तो उन्हें बनना चाहिए। 

[2017 में अक्षय कुमार करेंगे ज़ोरदार डबल DHAMAKA!]

फिल्म को लेकर फैन्स काफी ज़्यादा उत्साहित हैं और अगर ट्रेड पंडितों की मानें तो फिल्म का बॉक्स ऑफिस भाव है 70 पे 30 यानि कि फिल्म 100 करोड़ कमा ले जाए इसकी संभावना 70 प्रतिशत है।

जानिए क्यों देखें क्यों ना देखें फिल्म -

WATCH अक्षय कुमार की कॉमेडी

अक्षय कुमार का कॉमेडी करना हमेशा से ही सबको गुदगुदाता देता है। आखिर यूं ही थोड़ी वो इतने सालों से कॉमेडी के बाप कहलाते हैं।

DON'T WATCH अभिषेक बच्चन

जितनी अच्छी अक्षय कुमार की कॉमिक टाइमिंग है उतनी ही बेकार कॉमेडी करते हैं अभिषेक बच्चन। बोल बच्चन हो या हैप्पी न्यू ईयर...वो कॉमेडी स्टार कभी नहीं रहे है।

WATCH अक्षय कुमार - रितेश देशमुख

अक्षय कुमार और रितेश देशमुख की कपल टाइमिंग परफेक्ट है। हे बेबी से लेकर हाउसफुल सीरीज़ तक दोनों साथ में बेहतरीन लगते हैं।

DON't WATCH नो हीरोइन मैजिक

फिल्मों में तीन हीरोइन हैं लेकिन तीनों का ही क्रेज़ नहीं है। जैकलीन थोड़ा सा चिट्टियां कलाईयां के बाद भीड़ बटोरने लगी हैं लेकिन लीज़ा हेडन और नरगिस फखरी की ऑडियंस अपील खराब है।

WATCH अक्षय कुमार - जैकलीन कपल

अक्षय कुमार और जैकलीन फर्नांडीज़ का कपल साथ में काफी अच्छा लगता है। ये बाद उन्होंने ब्रदर्स जैसे सीरियस रोल से साबित कर दी थी। तो यहां तो कॉमेडी ही कॉमेडी है।

DON't WATCH म्यूज़िक

फिल्म का म्यूज़िक काफी खराब है। जहां पहले दो पार्ट में पापा जाग जाएगा और धन्नो, पापा तो बैंड बजाए, हमें तुमसे मोहब्बत हुई है जैसे गानों ने धूम मचा दी थी इस बार ऐसे कोई गाने नहीं है जो ज़ुबान पर चढ़ जाएं।

WATCH अक्षय कुमार - कन्फ्यूजन

अगर कन्फ्यूजन का रोल है तो यकीन मानिए अक्षय कुमार से बेहतर कोई नहीं कर सकता। और ये बात वो साबित कर चुकी हैं। 

DON't WATCH क्या है नया

फिल्म में पुरानी फिल्मों से कुछ भी नया नहीं। वही कपल और उनके कन्फ्यूजन , कभी नाम में कभी काम में। ऐसा लगेगा कि वापस हाउसफुल देख रहे हैं।

WATCH पहली कॉमेडी

ये फिल्म 2016 की पहली लाइट कॉमेडी फिल्म है। और यही कारण है कि कम से कम एक ब्रेक के लिए ही सही आपको फिल्म ज़रूर देखनी चाहिए।

English summary
Housefull 3 preview in Hindi Why to watch the Akshay Kumar multi starrer film.
Please Wait while comments are loading...