»   » ALERT: बॉलीवुड में ऐसे धमाके बहुत ही कम होते हैं!

ALERT: बॉलीवुड में ऐसे धमाके बहुत ही कम होते हैं!

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

बॉलीवुड में बहुत कम ऐसे मौके आते हैं जब एक साथ धमाके हों, लेकिन ये शुक्रवार कुछ ऐसा ही है। इस शुक्रवार को बॉक्स ऑफिस पर तीन फिल्में रिलीज़ हो रही हैं और तीनों ही बेहतरीन है!

पहली फिल्म है अलीगढ़ जो एक बायोपिक है। फिल्म से मनोज बाजपेयी कमबैक कर रहे हैं और फिल्म ने हर अवार्ड में अपना परचम लहराया है। फिल्म असली कहानी है और झकझोर देने वाली है।

दूसरी फिल्म है बॉलीवुड डायरीज़। फिल्म एक ट्रिब्यूट है बॉलीवुड में स्ट्रगल करने वालों के लिए। पर फिल्म वो दिखाएगी जो हम नहीं देख पाते यानि कि बॉलीवुड का सच!
[2015 की बेस्ट फिल्में - ना बजरंगी ना दिलवाले] 

तीसरी फिल्म है तेरे बिन लादेन का सीक्वल। इस बार ओसामा बिन लादेन अमरीकी राष्ट्रपति ओबामा से मिलने वाले हैं। 

तीनों ही फिल्म का जेनर अलग है लेकिन तीनों ही फिल्म धमाकेदार हैं। अलीगढ़ में कुछ सच ऐसे हैं जो आपको अंदर तक हिला देंगे, वहीं ओबामा ओसामा की कॉमेडी भी देखने लायक होगी।

जानिए तीनों फिल्मों की बेहद खास बातें और तय करिए कि ये फिल्में देखें या नहीं -

प्लॉट

अलीगढ़ एक बायोपिक है, अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी के एक प्रोफेसर पर जो गे होते हैं और उनके खिलाफ इतना प्रदर्शन किया जाता है कि वो आत्महत्या करने पर मजबूर हो जाते हैं।

प्लस पॉइंट

अलीगढ़ का प्लस पॉइंट है इसकी धमाकेदार कास्ट। मनोज बाजपेयी ने जब से भीखू म्हात्रे बन कर बॉलीवुड में कदम रखा है तब से जब भी वो आए हैं धमाका किया है। वहीं राजकुमार राव तो अपनी पहली फिल्म शाहिद से ही नेशनल अवार्ड जीत चुके हैं।

माइनस पॉइंट

हंसल मेहता की फिल्मों का माइनस पॉइंट होता है मार्केटिंग। हालांकि अलीगढ़ हर फिल्म फेस्टिवल की जान बनी है लेकिन फिर भी सिटीलाइट्स, शाहिद जैसी फिल्में भी लिमिटेड ऑडियंस ने देखी।

प्लॉट

कुछ सालों पहले आई ज़बर्दस्त व्यंग्य तेरे बिन लादेन का सीक्वल, ये फिल्म सबकी नाक में दम कर देगी। पिछली बार भी फिल्म में ऐसा ही हुआ था। और मुद्दा बस एक है कि मेकअप कर के कई लोग ओसामा बिन लादेन बन सकते हैं! Cool

प्लस पॉइंट

फिल्म पिछली बार स्लीपर हिट थी। और धीरे धीरे टीवी पर देख, दर्शक इस फिल्म से परिचित हो गए हैं। इसलिए फिल्म के पार्ट 2 को काफी नोटिस किया जा रहा है। ये प्यार का पंचनामा 2 की तरह सुपरहिट भी हो सकती है।

निगेटिव पॉइंट

इस बार फिल्म के ट्रेलर में फोकस कम दिखा। पिछली बार फिल्म ओसामा के हमशक्ल से शुरू होकर वहीं खत्म हुई थी लेकिन इस बार इसमें गाने, आइटम डालकर बॉलीवुड मसाला बनाने की कोशिश की गई है।

प्लॉट

फिल्म तीन लोगों पर केंद्रित है। तीनों अलग अलग जगह और माहौल से हैं लेकिन तीनों का सपना एक ही है - बॉलीवुड में कुछ कर दिखाना है। इस फिल्म को बॉलीवुड काफी ज़्यादा महत्व दे रहा है। और इसका ट्रेलर ज़बर्दस्त था।

प्लस पॉइंट

इस फिल्म को एक ट्रिब्यूट कहा जा रहा है उन लोगों के लिए जो बॉलीवुड में स्ट्रगल करते हैं। फिल्म कंट्रोवर्शियल है और कंट्रोवर्सी हमेशा से ही बिकती है।

निगेटिव पॉइंट

फिल्म को ना पब्लिसिटी मिली है ना ही फिल्म से कोई बड़ा चेहरा जुड़ा है। लेकिन फिर भी फिल्म में दम है इस बात की गारंटी बॉलीवुड लेने को तैयार है।

बहुत कम धमाके

बहुत कम मौके ऐसे आते हैं जब एक साथ कई धमाकेदार फिल्में आएं। इसलिए अगर आप खालिस बॉलीवुड फैन हैं तो तीनों फिल्में देख डालिए!

 

English summary
Film preview - Bollywood diaries, Aligarh, Tere Bin Laden Dead or ALive. All three have some great aspects of Bollywood!
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos