»   » #FridayFilm: बागी, टाईगर श्रॉफ + श्रद्धा कपूर = एक ब्लॉकबस्टर धमाका!

#FridayFilm: बागी, टाईगर श्रॉफ + श्रद्धा कपूर = एक ब्लॉकबस्टर धमाका!

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर की बागी रिलीज़ के लिए तैयार है। अब तक फिल्म को लेकर फैन्स ने काफी अच्छी प्रतिक्रिया दी है। जहां टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर के लुक्स की काफी तारीफ हुई वहीं फिल्म से भी किसी धमाके की उम्मीद की जा रही है।

सब्बीर खान के निर्देशन में बनी 'बागी' का इंतजार फैंस काफी बेसब्री से कर रहे हैं। इसका एक कारण यह भी है कि साजिद नाडियावाला इस फिल्में में टाईगर और श्रद्धा को बिल्कुल अलग अंदाज में पेश करने वाले हैं। खैर, फिल्म के पहले पोस्टर से लेकर ट्रेलर और गानों तक आप भी इस बात से सहमत हो चुके हैं।
[ALERT: ढूंढने से भी नहीं मिला, टाइगर जैसा मजनू]


बागी' 29 अप्रैल को रिलीज हो रही है और फिल्म के लिए दोनों सितारे काफी ट्रेनिंग ले रहे हैं। फिल्म में जमकर एक्शन फिल्माया गया है। इस फिल्म में एक्शन है, पैशन है.. और प्यार है।


टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर की फैन फॉलोइंग भी इतनी ज़बर्दस्त है कि फिल्म को सुपरहिट होने से कोई नहीं रोक सकता। जानिए क्यों देखें और क्यों ना देखें फिल्म -

Watch - स्टंट्स

Watch - स्टंट्स

अब फिल्म में टाईगर श्रॉफ हैं और स्टंट्स ना हो ऐसा कैसे हो सकता है। अगर बॉलीवुड में अक्षय कुमार को कोई रिप्लेस कर सकता है तो वो टाइगर ही हैं।


Don't watch टू मच एक्शन

Don't watch टू मच एक्शन

किसी चीज़ की भी अति ज़्यादा नहीं करनी चाहिए लेकिन जब फिल्म में टाइगर हैं तो एक्शन की अति हो ही जाएगी। और काफी समय से एक्शन को बॉलीवुड फैन्स ने रिजेक्ट कर दिया है।


Watch : सुधीर बाबू का डेब्यू

Watch : सुधीर बाबू का डेब्यू

फिल्म से विलेन के तौर पर डेब्यू कर रहे हैं सुधीर बाबू और वो वाकई काफी टैलेंटेड हैं। इसका मतलब है कि एक ज़ोरदार धमाके का बॉलीवुड को इंतज़ार है।


Don't Watch श्रद्धा की ओवरएक्टिंग

Don't Watch श्रद्धा की ओवरएक्टिंग

मानिए या ना मानिए लेकिन श्रद्धा जितनी खूबसूरत स्क्रीन पर लगती हैं, उतना ही ज़्यादा डर फैन्स को उनकी ओवरएक्टिंग से लगता है।


रोमांस

रोमांस

फिल्म में टाइगर और श्रद्धा का जमकर रोमांस होने वाला है क्योंकि फिल्म का थीम ही यही है - प्यार में बागी दो लोगों की कहानी।


Don't Watch पुरानी कहानी

Don't Watch पुरानी कहानी

फिल्म की कहानी में ज़्यादा नयापन नहीं है। वहीं कई लोगों का कहना है कि ये सलमान खान स्टारर बागी का ही नया वर्जन है। ऐसे में फिल्म की कहानी से कोई उम्मीद मत रखिए!


ज़बर्दस्त गाने

ज़बर्दस्त गाने

फिल्म में श्रद्धा हैं तो गाने होना बनता है और टाइगर हैं तो डांस बनता है। तो मतलब फिल्म एकदम फुलटू रोमांटिक म्यूज़िकल एक्शन ड्रामा होने वाली है।


WATCH नया कपल

WATCH नया कपल

फिल्म में टाइगर और श्रद्धा मिलकर बॉलीवुड के नए हॉट एंड हैपेनिंग कपल बन सकते हैं। काफी समय से बॉलीवुड में कोई नई धमाकेदार जो़ड़ी नहीं आई है।


DOn'T WATCH डायलॉग्स

DOn'T WATCH डायलॉग्स

हीरोपंती...सबको आती नहीं और मेरी जाती नहीं....टाइगर का ये डायलॉग अभी तक कोई नहीं भूला। ऐसे में कुछ और यादगार डायलॉग्स तो बनते थे। लेकिन अभी तक फिल्म के किसी प्रोमो ने ऐसा कोई इम्पैक्ट नहीं छोड़ा है।


English summary
Baaghi preview in hindi why to watch Tiger Shroff and Shraddha Kapoor.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos