»   » DHAMAKA: शाहरूख...सलमान या ऋतिक...किसकी किस्मत चमकी!

DHAMAKA: शाहरूख...सलमान या ऋतिक...किसकी किस्मत चमकी!

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[बॉलीवुड समाचार] शाहरूख, सलमान या ऋतिक रोशन बड़ी किस्मत से मिलते हैं। लेकिन ये किस्मत चमकाने का मौका यशराज फिल्म्स दे रहा है आपको। 

अगर आपसे पूछा कि बॉलीवुड की सबसे बड़ी एकैडमी कौन सी है, तो आपका जवाब होगा यशराज फिल्म्स। अब यशराज की कास्टिंग डायरेक्टर शानू शर्मा ने दिया है आपको एक सुनहरा मौका, यशराज फिल्म्स का हिस्सा बनने का। 

तो अभी भी इंतज़ार क्या कर रहे हैं, जल्दी से देखिए डीटेल्स और शामिल हो जाइए इस लिस्ट में - 
 

अनुष्का शर्मा

अनुष्का शर्मा को यशराज फिल्म्स ने रब ने बना दी जोड़ी से लॉन्च किया और उसके बाद अनुष्का ने लेडीज़ वर्सेज़ रिकी बहल और बदमाश कंपनी के साथ अपना कॉन्ट्रैक्ट पूरा किया।

अर्जुन कपूर

अर्जुन कपूर को इशकज़ादे से अपना ग्रांड डेब्यू मिला। और आज भी उनका डेब्यू, उनकी बेस्ट फिल्म है।

रणवीर सिंह

यकीन मानिए जब रणवीर सिंह ने बैंड बाजा बारात से डेब्यू किया था तो किसी को नहीं पता था कि इस बाजीराव में इतना दम है! लेकिन रणवीर सिंह ने साबित किया कि वो कच्चे खिलाड़ी नहीं है।

श्रद्धा कपूर

हालांकि लव का दी एंड के बाद आशिकी 2 के लिए श्रद्धा कपूर ने यशराज फिल्म्स का तीन फिल्मों का कॉन्ट्रैक्ट तोड़ा पर उनकी ये यशराज फिल्म कोई नहीं भूल सकता।

भूमि पे़डनेकर

भूमि 2015 में बॉलीवुड की सबसे खास चीज़ हैं। क्योंकि उन्होंने फिल्म, हीरोइन, एक्टिंग, बजट सबके मायने ही बदल दम लगाके हईशा से।

वाणी कपूर

वाणी कपूर ने शुद्ध देसी रोमांस से अपना डेब्यू किया और अब वो आदित्य चोपड़ा के डायरेक्शन में रणवीर सिंह के साथ बेफिक्रे करने जा रही हैं।

परिणीति चोपड़ा

परिणीति चोपड़ा ने अपने इस छोटे से डेब्यू से सबकी वाट लगा दी थी और इसके बाद इशकज़ादे से तो लोग उनके फैन बन गए थे।

मियांग चैंग

मियांग चैंग को यशराज फिल्म्स ने बदमाश कंपनी से इंट्रोड्यूस किया। इसके बाद ये इंडियन आईडल स्टार डिटेक्टिव ब्योमकेश बख्शी में भी दिख चुके हैं।

पुलकित सम्राट

जिन्हें नहीं पता हो, पुलकित सम्राट भी यशराज का ही लॉन्च किया हुआ टैलेंट हैं। 

आपको बस यशराज फिल्म्स के ऑफिस में एक ऑडीशन देने जाना है। हां, आपकी उम्र ज़रूर 18 से 21 वर्ष के बीच होनी चाहिए। गौरतलब है कि पिछले कई सालों से यशराज फिल्म्स ने हमेशा टैलेंट तराशने का काम किया है। 

और उनकी सबसे बड़ी देन हैं निगेटिव शाहरूख खान डर से और फिर सुपरस्टार शाहरूख खान दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे से। इसलिए यशराज फिल्म्स, उन सबके लिए मक्का मदीना है जो बॉलीवुड में अपने कदम जमाने के सपने देखते हैं। 

आपको बस फॉलो करने हैं ये स्टेप -

 

English summary
Yashraj Films casting director has an invitation for bollywood aspirants and you should definitely gear up!
Please Wait while comments are loading...