»   » पूजा भट्ट से है अनुष्का शर्मा का मुकाबला

पूजा भट्ट से है अनुष्का शर्मा का मुकाबला

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

अनुष्का शर्मा बॉलिवुड की एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जिन्होंने बतौर एक्ट्रेस तो बॉक्स ऑफिस पर सफलता पाई ही है साथ ही बतौर निर्माता भी वो काफी सफल रही। हाल ही में अनुष्का शर्मा ने एनएच10 जैसी फिल्म से बतौर निर्माता भी काफी सफलता पाई और अपनी एक जगह बनाने में कामयाब रहीं।

अनुष्का शर्मा से पहले कई बॉलिवुड एक्ट्रेसेस बतौर निर्माता शुरुआत कर चुकी हैं लेकिन सभी को बॉक्स ऑफिस पर सफलता नहीं मिली। पूजा भट्ट एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जिन्हें बतौर निर्माता भी बॉक्स ऑफिस पर काफी सराहा गया। हालांकि दिया मिर्जा ने भी बतौर निर्माता हिट फिल्म दी है लेकिन बतौर एक्टर दिया ने कुछ खास हिट्स नहीं दी हैं।

देखना है कि आगे अनुष्का क्या पूजा भट्ट की ही तरह बॉक्स ऑफिस पर सफल फिल्में दे सकती हैं या नहीं। देखिये और किन किन अभिनेत्रियों ने बतौर निर्माता अपने करियर में सफलता पाई है या कौन फ्लॉप रही हैं।

अनुष्का शर्मा

अनुष्का शर्मा ने बतौर निर्माता फिल्म एनएच10 का निर्माण किया। फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर अच्छी सफलता मिली और ये हिट साबित हुई।

शिल्पा शेट्टी

फिल्म ढिश्कियाउं से बतौर निर्माता अपने करियर की शुरुआत करने वाली हॉट शिल्पा शेट्टी के लिए उनका पहला फैसला तो काफी निराशाजनक रहा। यहां तक कि उन्होंने अपने आइटम सॉंग के जरिये फिल्म में थोड़ा हॉट कोटेंट डालने की कोशिश भी की लेकिन सब बेकार।

प्रीती जिंटा

फिल्म इश्क इन पेरिस से बतौर निर्माता अपने करियर की शुरुआत करने वाली खूबसूत प्रीती जिंटां भी अपनी पहली फिल्म को चला पाने में नाकाम रहीं। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से पिट गयी।

पूजा भट्ट

पूजा भट्ट बतौर एक्टर कई खूबसूरत व बेहतरीन फिल्मों का हिस्सा रही हैं। लेकिन बतौर निर्माता भी पूजा भट्ट काफी सफल रहीं। दुश्मन, जख्म, जिस्म और जिस्म 2 जैसी फिल्मों ने पूजा भट्ट को बतौर निर्माता बॉक्स ऑफिस की क्वीन बनाया।

मनीषा कोईराला

मनीषा कोईराला ने 2004 में पैसा वसूल फिल्म बनाई जो कि बॉक्स ऑफिस पर नाकाम रही।

ऐश्वर्या राय बच्चन

ऐश्वर्या राय बच्चन ने फिल्म दिल का रिश्ता को प्रोड्यूस किया। फिल्म दर्शकों को पसंद आई लेकिन बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकी।

अमीषा पटेल

देसी मैजिक नाम की फिल्म का निर्माण करने के बाद अमीषा पटेल ने निर्माता की सीट से दूर रहने में ही अपनी भलाई समझी।

दिया मिर्जा

दिया मिर्जा की पहली फिल्म लव ब्रेक अप जिंदगी बॉक्स ऑफिस पर असफल रही। लेकिन वहीं उनकी दूसरी फिल्म बॉबी जासूस जरुर उन्हे बतौर निर्माता हिट बना गयी।

English summary
Anushka Sharma has started her career as a producer with a film NH10. NH10 has become thi hit movie of the year 2015. Pooja Bhatt was the only producer come actress who gave hits. Lets see if Anushka can be able to beat Pooja Bhatt.
Please Wait while comments are loading...