»   » REVEALED: शाहरूख खान ने क्यों की फिल्म 'दिलवाले'.. बताया कारण....

REVEALED: शाहरूख खान ने क्यों की फिल्म 'दिलवाले'.. बताया कारण....

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[बॉलीवुड न्यूज] शाहरूख खान ने प्रमोशनल इवेंट के दौरान बताया कि उन्होंने 'दिलवाले' जैसी मल्टीस्टारर फिल्म क्यों की। बता दें, रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी फिल्म दिलवाले 18 दिसंबर को रिलीज हुई है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिजनेस कर रही है।

जब किंग खान से यह पूछा गया कि ओम शांति ओम, हैप्पी न्यू ईयर, दिलवाले जैसी मल्टीस्टाटर फिल्में वे क्यों कर रहे हैं तो शाहरूख ने जवाब दिया- मैं जैसी फिल्में करता हूं, वो ज्यादातर हैप्पी गो लकी टाइप होती हैं.. ऐसी फिल्मों में दादी, नानी, भाई से कर दोस्त जैसे किरदारों की जरूरत होती है।


REVEALED: सलमान खान के बर्थडे पर क्या स्पेशल करेंगे 'दोस्त' शाहरूख!


शाहरूख ने कहा कि, चक दे इंडिया जैसी आर्टस्टिक फिल्म भी मल्टीस्टारर थी। फिल्म में 25 किरदार थे। लिहाजा, ऐसी फिल्में करने की कोई खास वजह नहीं है। मुझे कहानी पसंद आ जाती है, तो मैं फिल्म कर लेता हूं।


बहरहाल, यहां देखते हैं शाहरूख खान की आने वाली फिल्में-


फैन

फैन

मनीष शर्मा के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में शाहरूख खान डबल रोल में हैं। एक हैं सुपरस्टार शाहरूख और दूसरे हैं फैन.. फिल्म 15 अप्रैल 2016 को रिलीज हो रही है।


रईस

रईस

राहुल ढ़ोलकिया की इस फिल्म का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है। फिल्म के ट्रेलर में शाहरूख का काफी डार्क किरदार दिखाया गया है। फिल्म ईद के मौके पर अगले साल रिलीज होगी।


गौरी शिंदे की फिल्म

गौरी शिंदे की फिल्म

इंग्लिश- विंग्लिश फेम निर्देशक गौरी शिंदे की अगली फिल्म में शाहरूख खान और आलिया भट्ट को लॉक किया गया है। यह एक अलग तरह की लव- स्टोरी होगी।


अंगूर रिमेक

अंगूर रिमेक

हाल ही में एक कांफ्रेंस के दौरान शाहरूख खान ने कहा कि वे और रोहित शेट्टी सुपरहिट फिल्म 'अंगूर' का रिमेक लेकर आने वाले हैं।


डॉन 3

डॉन 3

हमें पता है कि फिल्म से जुड़ी कोई बात सामने नहीं आई है,, लेकिन फरहान अख्तर ने इतना तो फाइनल कर ही दिया है कि डॉन 3 में शाहरूख खान फाइनल हैं।


English summary
Shahrukh Khan revealed why he chose to work in films like Dilwale, which have ensemble cast.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos