»   » CUTE: जब करण जौहर के सामने सलमान ने खुद को कहा था 'पागल' !

CUTE: जब करण जौहर के सामने सलमान ने खुद को कहा था 'पागल' !

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[बॉलीवुड न्यूज] शाहरूख खान के साथ करण जौहर के दोस्ती की चर्चा तो हर कहीं होती है, लेकिन सलमान खान और करण के बीच कैसा रिश्ता है, वह आप इस खबर को पढ़कर समझ जाएंगे। करण जौहर सबसे चर्चित फिल्म 'कुछ कुछ होता है' को सलमान ने बिना कहानी सुने और बिना किरदार जाने ही हां कह दिया था।

जी हां, झलक दिखला जा-8 के सेट पर आए सलमान खान ने खुद ही यह बात दर्शकों के साथ शेयर की। उन्होंने बताया कि 'कुछ कुछ होता है' को साइन करने से पहले उन्होंने एक मिनट भी नहीं सोचा।

यहां जानिए पूरी बात-

'मैं पागल हूं'

सलमान ने बताया कि करण जब फिल्म का ऑफर लेकर आए तो उन्होंने बिना कहानी सुने कहा, 'तुम्हारी ये फिल्म कोई पागल ही करेगा.. और वो पागल मैं हूं।'

क्यों किया कुछ कुछ होता है!

लेकिन सवाल यह उठता है कि सलमान ने करण जौहर पर इतना विश्वास कैसे दिखाया कि फिल्म की कहानी तक नहीं सुनी। इसका जवाब करण ने देते हुए कहा कि, सलमान ने यह फिल्म करण की वजह से नहीं, बल्कि यश जौहर की वजह से की थी। जिन्हें सलमान पर बेहद गर्व था।

झलक दिखला जा

हाल ही में डांस रिएलिटी शो झलक दिखला जा- 8 में शाहिद कपूर की जगह सलमान खान ने जज की कुर्सी की संभाली.. वहीं, उन्होंने इस बात का खुलासा किया।

झलक टीम के साथ सलमान

सलमान खान ने इस एपिसोड में शाहिद का जगह संभाला है। जी हां, शाहिद की जगह ये एपिसोड सलमान जज करेंगे। बता दें, शाहिद हनीमून मनाने लंदन गए हुए हैं।

 

 

गाना भी होगा!

इतना ही नहीं, बल्कि इस एपिसोड में आप सलमान खान को गाना गाते भी सुनेंगे। कौन सा गाना.. ?? अरे हीरो का टाइटल ट्रैक.. और क्या!

 

 

थोड़ा सा डांस भी..

गाना हो गया.. तो अब थोड़ा डांस भी हो जाए। जी हां, इस एपिसोड में सलमान खान सबके साथ मिलकर थोड़ा डांस भी करते नजर आएंगे।

English summary
Salman Khan confesses on Jhalak Dikhlaa Jaa why he blindly signed Karan Johar’s Kuch Kuch Hota Hai.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos