»   » एक्शन vs रोमांस: शाहरूख की 'रईस'.. इस कंफ्यूजन में फ्लॉप ना हो जाए!

एक्शन vs रोमांस: शाहरूख की 'रईस'.. इस कंफ्यूजन में फ्लॉप ना हो जाए!

शाहरूख खान की फिल्म रईस का प्रमोशन लोगों को काफी कंफ्यूज कर रहा है। और कहीं ना कहीं यह कंफ्यूजन फिल्म को कमजोर बना सकता है।

Written by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

शाहरूख खान की फिल्म 'रईस' अपने पहले टीजर से काफी सुर्खियां बटोर रही थी। फिर फिल्म पोस्टपोंड होती गई.. और अब 25 जनवरी को रिलीज होने वाली है। टीजर के बाद फिल्म के पोस्टर्स को देखकर भी फैंस क्रेजी हो गए.. 

वजह.. सिर्फ ये कि शाहरूख खान काफी सालों बाद डार्क किरदार में नजर आ रहे थे। एक्शन और गंभीरता के साथ.. लेकिन फिर आया फिल्म का ट्रेलर.. जहां 'सुपरस्टार' शाहरूख की हल्की झलक दिखी, लेकिन फिर भी ट्रेलर पसंद किया गया। लेकिन फिर एक के बाद एक फिल्म के गाने रिलीज हुए.. जिसने फैंस को बिल्कुल ही कंफ्यूज कर दिया। 

''मेरा किरदार दमदार है.. शाहरूख के सामने कमजोर नहीं दिखूंगा....''

आखिर फिल्म डार्क एक्शन फिल्म है या फुल रोमांटिक लव स्टोरी.....

पहले एक्शन

रईस को पहले पहल एक डार्क एक्शन फिल्म बनाकर सामने लाया गया।  खासकर शाहरूख के किरदार को काफी गंभीर दिखाया गया। 

फिर आईटम डांस

फिर फिल्म में आ गईं सनी लियोन.. और जोड़ दिया गया एक आईटम नंबर। कई लोगों ने मान लिया कि दर्शकों को खींचने के लिए फिल्म से सनी को जोड़ा गया। 

और फिर आ ही गया रोमांस

जिसका डर था वही हुआ.. फिर फिल्म का प्रमोशन एक्शन से हटकर एकदम से रोमांस पर आ टिका है। फिल्म के पोस्टर्स, गाने.. सब शाहरूख- माहिरा के रोमांस से भरपूर हैं। 

नहीं दिखे नवाजुद्दीन

फिल्म में नवाजुद्दीन एक अहम किरदार निभा रहे हैं। लेकिन ट्रेलर के बाद नवाज को कहीं भी नहीं इस्तेमाल किया गया है। जबकि दर्शक इस बात से काफी उत्साहित हैं कि पहली बार शाहरूख और नवाजुद्दीन आमने सामने दिखेंगे। 

नहीं देखना रोमांस!

कड़वा सच तो यही है कि.. दर्शक अब शाहरूख खान को रोमांस करते तो बिल्कुल नहीं देखना चाहते। खासकर 'रईस' में.. ना तो फिल्म की कहानी से रोमांस की उम्मीद है, ना ही निर्देशक राहुल ढ़ोलकिया से। जिन्होंने परज़ानिया जैसी गंभीर फिल्म बनाई है। 

निगेटिव प्रमोशन

फिलहाल, ट्रेलर के बाद रईस का प्रमोशन कुछ खास नहीं किया जा रहा है। निर्माताओं ने फिल्म के एक्शन की बजाए.. पूरा प्रमोशन रोमांस पर फोकस कर दिया है। जिसका खामियाजा फिल्म के फर्स्ट डे पर भुगतना पड़ सकता है। 

शाहरूख के लिए जरूर है रईस

दिलवाले और फैन के बाद तो रईस का सफल होना शाहरूख खान के लिए बेहद जरूरी है। खासकर तब जबकि सामने ऋतिक रोशन की 'काबिल' भी है। 

English summary
Why Shahrukh Khan's Raees promotion is confusing people and going negative.
Please Wait while comments are loading...