»   » #RecordReady: 200 करोड़ की ब्लॉकबस्टर के साथ अक्षय कुमार!

#RecordReady: 200 करोड़ की ब्लॉकबस्टर के साथ अक्षय कुमार!

Written by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

अक्षय कुमार का साउथ प्रेम एक बार फिर जाग चुका है। एक तरफ तो वो रजनीकांत की 2.0 में विलेन बने हैं वहीं दूसरी तरफ विजय की सुपरहिट फिल्म इक्का का रीमेक करने वाले हैं। लेकिन सबसे बड़ी धमाकेदार खबर है उनका थेरी रीमेक करना।

अक्षय कुमार साउथ की ब्लॉकबस्टर थेहरी रीमेक के साथ 200 करोड़ का धमाका कर सकते हैं। साउथ सुपरस्टार विजय की इस ब्लॉकबस्टर फिल्म ने धुंआधार कमाई की है। फिल्म अभी भी सिनेमाघरों में सारे रिकॉर्ड्स तोड़ रही है तो कई मायनों में बाहुबली को पीछे छोड़ चुकी है।
[ तो 80 दिन में रिलीज़ भी हो जाएगी अक्षय की नमस्ते इंग्लैंड!]

अक्षय को फिल्म की अहमियत तब पता चली जब इसने एयरलिफ्ट के इंटरनेशनल रिकॉर्ड्स को पार कर लिया। वहीं ऑस्ट्रेलिया में तो फिल्म अभी भी धमाकेदार तरीके से चल रही हैं। अक्षय कुमार विजय की ही सुपरहिट फिल्म इक्का के रीमेक पर भी काम कर रहे हैं।
[#AkkiPunch: "ये लोग 200 दिन तक एक फिल्म में शूट क्या करते हैं!"]

वैसे तो अक्षय कुमार जिस प्रोजेक्ट पर हाथ लगा दे रहे हैं वो सोना हो जा रहा है लेकिन फिर भी अक्षय की कई सुपरहिट फिल्में हैं जो साउथ सुपरहिट फिल्मों का रीमेक थीं -

थेरी

थेरी

विजय स्टारर फिल्म हर जगह धूम मचा रही है। फिल्म में विजय एक ईमानदार पुलिस ऑफिसर बने हैं जिनकी पत्नी का कत्ल हो जाता है और अपनी बेटी को बचाने के लिए वो तीन अलग लोग बन जाते हैं।

हेरा फेरी

हेरा फेरी

अक्षय की साउथ फिल्मों के रीमेक का सफर शुरू हुआ प्रियदर्शन की हेरा फेरी से जो मोहनलाल की एक मलयालम फिल्म का रीमेक थी। इसी के साथ अक्षय कुमार कॉमेडी के बाप बन गए थे।

गरम मसाला

गरम मसाला

बोइंग बोइंग नाम की ये फिल्म भी मोहनलाल की ही थी और अक्षय कुमार की इस रीमेक ने दर्शकों को लोट पोट कर रख दिया था।

भूलभुलैया

भूलभुलैया

मोहनलाल की एक और मलयालम फिल्म जिसे प्रियदर्शन ने रीमेक किया। इस फिल्म से अक्षय ने साइकोलॉजिकल थ्रिलर की एक बेहतरीन परिभाषा दी थी।

कमबख्त इश्क

कमबख्त इश्क

हालांकि कमबख्त इश्क बॉलीवुड में फ्लॉप हो गई लेकिन ये कमल हासन की एक सुपरहिट फिल्म का हिंदी रीमेक थी।

खट्टा मीठा

खट्टा मीठा

खट्टा मीठा बॉक्स ऑफिस पर भले ही ना चली हो पर फिल्म को काफी पसंद किया गया था। ये भी मोहनलाल की मलयालम फिल्म का रीमेक थी।

राउडी राठौर

राउडी राठौर

प्रभुदेवा की ये फिल्म भी साउथ की सुपरहिट फिल्म का रीमेक है। फिल्म में अक्षय कुमार एक सिरफिरे पुलिस ऑफिसर की भूमिका में हैं।

भागम भाग

भागम भाग

भागम भाग भी एक मोहनलाल फिल्म थी जिसे धमाकेदार तरीके से रीमेक किया गया था। फिल्म में अक्षय और गोविंदा की ट्यूनिंग बेहतरीन थी।

हॉलीडे

हॉलीडे

सुपरहिट फिल्म हॉलीडे भी विजय की ही फिल्म का रीमेक है। अक्षय कुमार एक सोल्जर की भूमिका में थे जो छुट्टी पर आता है लेकिन छुट्टी ले नहीं पाता है!

Please Wait while comments are loading...