»   » ''ट्यूबलाइट में.. बजरंगी भाईजान से पांच गुणा बेहतर होंगे सलमान खान''

''ट्यूबलाइट में.. बजरंगी भाईजान से पांच गुणा बेहतर होंगे सलमान खान''

ट्यूबलाइट में सलमान खान की परर्फोमेंस पर कबीर खान ने कहा कि, सलमान इस फिल्म में बजरंगी भाईजान से पांच गुणा बेहतर हैं।

Written by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

जी हां, यह कहना है ट्यूबलाइट के निर्देशक कबीर खान का। कबीर खान ने कहा कि ट्यूबलाइट हर तरह से बजरंगी भाईजान से काफी अलग फिल्म है। इस फिल्म में सलमान खान काफी ज्यादा अलग दिखाई देंगे। 

Oppss.. अटक गई सलमान खान की ये धमाकेदार सीक्वल.. यहां जानें कारण!

कबीर खान ने कहा, यदि किसी को लगता है बजरंगी भाईजान में सलमान खान ने बेहतरीन काम किया है.. तो बता दूं, ट्यूबलाइट में सलमान उससे पांच गुणा ज्यादा बेहतर हैं.. दर्शक ट्यूबलाइट में सलमान का अलग अंदाज देखेंगे।

tubelight
 

कबीर खान ने कहा, मैंने फिल्म बना दी है, अब यह दर्शकों के ऊपर है कि उन्हें फिल्म अच्छी लगेगी या बुरी। लेकिन यदि यह फिल्म दर्शकों को पसंद आ गई तो यह बजरंगी भाईजान से ज्यादा ही बिजनेस करेगी। यदि नहीं पसंद आई तो बिजनेस प्रभावित होगा। 

बता दें, कबीर खान के निर्देशन में बन रही फिल्म ट्यूबलाइट ईद के मौके पर रिलीज होगी। फैंस को सलमान खान की इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है। 

बेसब्री से इंतजार

ट्यूबलाइट कई मायनों में लोगों की उत्सुकता बढ़ा रही है। सलमान- कबीर खान की जोड़ी, शाहरूख का कैमियो, भारत- चीन युद्ध की कहानी..

शाहरूख कैमियो

बता दें, इस फिल्म में शाहरूख खान भी कैमियो कर रहे हैं। लेकिन यह कैमियो बहुत ही खास है। खबरों में है कि फिल्म में शाहरूख जादूगर बने हैं। 

संवेदनशील कहानी

बता दें, कबीर खान ने कहा है कि ट्यूबलाइट की कहानी बेहद ही इमोशनल है। यह दो भाईयों की कहानी है।

स्टार कास्ट

फिल्म में सलमान खान के साथ चीनी एक्ट्रेस Zhu Zhu, सोहेल खान, मोहम्मद जीशान अयूब भी मुख्य किरदारों में हैं।

खूबसूरत लोकेशन

कोई शक नहीं कि फिल्म के लोकेशन काफी खूबसूरत हैं। फिल्म लद्दाख और मनाली में शूट की जा रही है। इससे पहले बजरंगी भाईजान ने भी कबीर खान ने कश्मीर की कुछ बेहद खूबसूरत दृश्य दर्शकों के सामने रखे थे।

तीसरी फिल्म

सलमान खान और कबीर खान की यह एकसाथ तीसरी फिल्म है.. इससे पहले दोनों ने फिल्म एक था टाईगर और बजरंगी भाईजान में साथ काम किया था।

सोहेल खान

इस फिल्म में सलमान खान के साथ सोहेल खान भी अहम किरदार निभा रहे हैं। इससे पहले दोनों ने चार फिल्मों में काम किया है- मैंने प्यार क्यों किया, वीर, मिस्टर और मिसेज खन्ना, हीरोज..

English summary
This is what Kabir Khan feels about Salman Khan’s performance in upcoming movie Tubelight.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos