» 

क्या है 'शुद्धि' का सच, क्यों हैं लोग इतने परेशान?

Posted by:
 
Share this on your social network:
   Facebook Twitter Google+    Comments Mail

जब से फिल्म 'शुद्दि' का ऐलान हुआ है तब से ही इस फिल्म के प्रति लोगों की दिलचस्पी बनी हुई है। कहा जा रहा है कि कऱण जौहर निर्मित इस फिल्म में जो हीरो होगा उसका डबल रोल होगा।

वह हीरो एक रोल में भगवान शिव की भूमिका अपनायेगा तो दूसरे रूप में एक मार्डन लड़के का भी रोल करेगा। उसकी प्रेमिका जो भी होगी वह भगवान शिव की पत्नी पार्वती जी का रोल करेगी। {blurb}

अपनी तरह से दिलचस्प कहानी लिये फिल्म 'शुद्धि' के लिए पहली पसंद रितिक रोशन और करीना कपूर थे लेकिन पिछले दिनों रितिक रोशन कि निजी जिंदगी में काफी कुछ उथुल-पुथुल होने की वजह से उन्होंने फिल्म छोड़ दी जिसके बाद फिल्म की स्टारकास्ट को लेकर काफी बातें हो रही हैं।

किसने बोला कि 'शुद्दि' में रणवीर-दीपिका हैं?

खबर है कि अब फिल्म 'शुद्धि' के हीरो रणवीर सिंह हैं लेकिन उनकी हिरोईन करीना कपूर होंगी या नहीं इस पर सस्पेंस बना हुआ है। लोगों का कहना है कि अब फिल्म में करीना की जगह दीपिका आ गयी हैं लेकिन फिल्म के निर्माता करण जौहर ने इस बात से इंकार कर दिया और कहा कि अभी हम फिल्म की हिरोईन खोज रहे हैं।

सोचने वाली बात यह है कि फिल्म 'शुद्धि' में आखिर ऐसा है क्या इस फिल्म शुद्धि में जो लोगों और बॉलीवुड के पीछे इस फिल्म को लेकर काफी बातें हो रही हैं। खैर देखते हैं कि किस हिरोईन को करण जौहर शुद्दि कराते हैं। फिल्म के निर्देशक करण मल्होत्रा हैं।

Did You Know: करण जौहर प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के अलावा अकेले भारतीय थे जिन्हें लंदन ओलंपिक में शामिल होने का सम्मान मिला था।

Topics: shuddhi, karan johar, ranveer singh, kareena kapoor, शुद्धि, करण जौहर, रणवीर सिंह, करीना कपूर
English summary
Karan Johar's Film Suddhi is based on Hindu Scriptures. Suddhi is going to hit the screens on Diwali of 2014. Ranveer Singh is playing Lead Roles in this Film.

Bollywood Photos

Go to : More Photos