»   » रहिए तैयार..इस फिल्म के साथ पाकिस्तान में होगा बॉलीवुड धमाका!

रहिए तैयार..इस फिल्म के साथ पाकिस्तान में होगा बॉलीवुड धमाका!

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[बॉलीवुड न्यूज] आज तक शायद ही किसी बॉलीवुड फिल्म ने पाकिस्तान में जाकर प्रमोशन किया हो। लेकिन बता दें, जल्द ही फ़िल्म 'वेलकम टू कराची' बॉलीवुड की ऐसी पहली फ़िल्म बन जाएगी जिसका प्रचार पाकिस्तान में होगा।

welcome to karachi

फ़िल्म 'वेलकम टू करांची' की टीम को पाकिस्तान की कल्चरल मिनिस्ट्री की तरफ से पाकिस्तान में जाकर फ़िल्म का प्रमोशन करने और फ़िल्म का ट्रेलर जारी करने की इजाज़त मिल चुकी है। इस फिल्म का निर्देश आशिष आर मोहन ने किया है। जबकि फिल्म के निर्माता है वाशु भगनानी।

फिल्म 'वेलकम टू कराची' एक कॉमेडी फिल्म है, जहां जैकी भगनानी और अरशद वारसी मुख्य भूमिका निभाते नजर आएंगे। काफी समय के बाद एक ऐसी फिल्म दिखेगी, जो हंसी मज़ाक में दोनों देशों की राजनीति को दर्शाएगी। फिल्म की कहानी ऐसे दो भारतीयों के इर्द-गिर्द घूमती है जो गलती से पाकिस्तान में प्रवेश कर जाते हैं।

पढ़ें- ये कैसा 'फितूर'.. पाकिस्तानी बनेंगी कैटरीना कैफ!

अच्छी बात यह है कि अक्षय कुमार की 'बेबी' को बैन करने वाले पाकिस्तान ने इस फ़िल्म के ट्रेलर को जारी करने की इजाजत दे दी है। बता दें, अरशद वारसी और जैकी भगनानी अपनी टीम को लेकर फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ करने लाहौर जाएंगे और उसके बाद पाकिस्तान के दूसरे शहरों में भी ये सितारे अपनी फ़िल्म का प्रचार करेंगे।

Opps..कपिल के साथ ठहाके मारना, शोएब अख्तर को पड़ा मंहगा!

फ़िल्म 'वेलकम टू कराची' को पाकिस्तान में रिलीज़ भी किया जाएगा। इजाज़त मिलने के बाद इसके निर्माता वाशु भगनानी काफी खुश हैं। भगनानी के मुताबिक, 'हमारे लिए ख़ुशी और सम्मान की बात है कि पाकिस्तान सरकार ने हमें न्योता दिया है। हम अपनी फ़िल्म की पूरी टीम के साथ पाकिस्तान जाने की तैयारी में हैं।'

English summary
Welcome To Karachi, starring Jackky Bhagnani and Arshad Warsi, has become the first film to go to Pakistan for promotion.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos