»   » #Shock: इस सुपरस्टार के फैन्स का दिल ज़ोर से टूटने वाला है...लगेगा ज़ोर का झटका!

#Shock: इस सुपरस्टार के फैन्स का दिल ज़ोर से टूटने वाला है...लगेगा ज़ोर का झटका!

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा का रिलेशनशिप हमेशा से ही स्क्रूटनी में रहा है और आज जो हुआ है उसके बाद तो विराट कोहली - अनुष्का शर्मा के फैन्स का दिल ज़ोर से टूटने वाला है।

Written by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

पूरा इंटरनेट कल से यही एक बात जानना चाह रहे हैं कि आखिर विराट कोहली ने ऐसा क्यों किया? दरअसल, आज तक एक दूसरे के बारे में कुछ ना बोलने वाले विराट कोहली ने बैंड बाजा बारात एक्ट्रेस के साथ एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि तुम्हारे साथ हर दिन वैलेंटाइन जैसा ही लगता है।

बस उनके इस एलान के बाद तो फैन्स पागल हो गए। लेकिन ये एलान मुश्किल से आधा घंटा चला क्योंकि तुरंत ही विराट ने वो फोटो इंटरनेट से हटा दी। क्यों ये किसी को समझ नहीं आया।

virat-kohli-anushka-sharma-fans-will-definitely-get-shock-after-this

अब या तो विराट को अनुष्का ने ये काम करने को कहा। गौरतलब है कि अनुष्का शर्मा को कभी भी अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में शेयर करना पसंद नहीं है। 

वहीं दूसरी तरफ उन्हें खुद को विराट के नाम से पहचाने जाने से भी दिक्कत है। हाल ही में एक अफवाह उड़ी कि फिल्लौरी को विराट कोहली प्रोड्यूस कर रहे हैं। बस तनतनाते हुए अनुष्का ने कह दिया कि मेरे अंदर खुद अपनी फिल्म बनाने की कुव्वत है।

दरअसल, अनुष्का को बिल्कुल ही नहीं पसंद है कि कोई उनके काम की जगह उनके रिलेशनशिप को डिस्कस करने लग जाए और शायद इसीलिए विराट ने ये प्यारी सी तस्वीर हटा दी। 

तस्वीर की शेयर

गौरतलब है कि विराट और अनुष्का की शादी की खबरें पिछले साल से उड़ रही हैं। जितनी बार लोग उनकी शादी करवाते हैं उतनी ही बार ब्रेकअप भी करवा देते हैं। हाल ही में उनकी सगाई की खबरों से फैन्स फिर खुश हो गए थे।

शादी की अफवाहें

हाल ही में गपशप गली में धमाका हुआ था जब विराट और अनुष्का की ये तस्वीर सबके सामने आई थी और ये अफवाह उड़ गई थी कि दोनों शादी करने वाले हैं।

अनिल अंबानी पहुंचे

माना जा रहा था कि विराट और अनुष्का 1 जनवरी को देहरादून में सगाई कर रहे हैं और इसलिए वहां सितारों का जमावड़ा लग रहा है। इतना ही नहीं, अनिल अंबानी भी इस सगाई में शिरकत करने पहुंचे।

अमिताभ बच्चन देंगे आशीर्वाद

इसी दौरान अमिताभ बच्चन भी देहरादून पहुंचे हुए थे और किसी को भी उनके वहां जाने का कारण नहीं पता था। हालांकि बाद में स्पष्ट हुआ कि वो टूरिज़्म एड शूट करने पहुंचे थे।

जया बच्चन भी पहुंची

जब जया बच्चन भी एयरपोर्ट पर दिखीं थीं तो पक्की खबर मानी जा रही थी कि मौका विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की सगाई का था।

छुट्टियां मना रही अनुष्का

अनुष्का शर्मा उस समय तो छुट्टियां मना रही हैं और उन्होंने मोर के साथ खेलते हुए अपना एक वीडियो भी इंस्टाग्राम पर डाला।

विराट भी सेम सेम

विराट ने भी अपनी एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर डाली थी और विराट - अनुष्का दोनों ने ही अपने गले में रूद्राक्ष की माला पहन रखी है।

युवराज की शादी में साथ पहुंचे

युवराज सिंह की गोआ वाली शादी शानदार थी। शादी के एक दिन पहले हुई कॉकटेल पार्टी जहां युवराज के दोस्तों ने जमकर इंजॉय किया। वहीं उनके परिवार ने भी महफिल में काफी रंग जमाया। सबसे शानदार थी युवराज की बारात, जहां वो अपने दोस्तों के साथ बुलेट पर आए और उनके दोस्तों में शामिल थे दो खास लोग - विराट कोहली और अनुष्का शर्मा।

युवराज की रोज़ी भाभी

केवल अटकलें थीं कि दोनों इस शादी में एक साथ शामिल हो सकते हैं। युवराज अनुष्का के इतना करीब हैं कि बॉम्बे वेलवेट रिलीज़ होने के पहले अनुष्का की एक तस्वीर पर युवराज ने रोज़ी भाभी कमेंट किया था। रोज़ी, फिल्म में अनुष्का के किरदार का नाम था।

क्रिकेट और बॉलीवुड

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा का रिलेशनशिप हमेशा से ही लोगों के गपशप का टॉपिक रहा है। एक तो इसलिए कि क्रिकेट और बॉलीवुड का कॉकटेल लोगों को बेहद पसंद है और दूसरा इसलिए कि दोनों ने हमेशा ही अपने रिलेशनशिप के बारे में कुछ बात नहीं की है।

बैंड बाजा बारात

आज पहली बार विराट ने खुलकर अनुष्का के बारे में कुछ लिखा है और दोनों के ही फैन्स ये खबर पढ़कर पागल हो गए हैं।

 

English summary
Virat Kohli and ANushka Sharma fans will definitely get a shock after this.
Please Wait while comments are loading...