»   » सलमान की 'सुल्तान बेगम' की ये VIRAL PICS देख सबको लगेगा झटका!

सलमान की 'सुल्तान बेगम' की ये VIRAL PICS देख सबको लगेगा झटका!

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

बॉलीवुड में पब्लिसिटी, अफवाहें और धोखा बड़ी आम सी बात है। किसी के लिंक अप की तो किसी के ब्रेक अप की, खबर उड़ी, पब्लिसिटी मिली और बन गया मसाला। लेकिन विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के ब्रेक अप ने फैन्स के दिल तोड़ दिए।

पर अगर हम कहें कि ब्रेक अप हुआ ही नहीं तो? दरअसल, ब्रेकअप की इतनी खबरों के बीच विराट कोहली और अनुष्का शर्मा एक साथ पार्टी करते दिखे और सब चौंक गए।
[सलमान - ऐश TO अजय - रवीना...जमकर उछाला एक दूसरे पर कीचड़!]

खबरें थीं कि विराट और अनुष्का में सुलतान से लेकर बॉम्बे वेलवेट तक कई कारणों से मतभेद के बाद ब्रेक अप हो गया था। लेकिन अब लोगों को ये वर्ल्ड कप के लिए किया गया एक पब्लिसिटी स्टंट लग रहा है।

जब भी विराट का खराब खेलते हैं अनुष्का पर निशाना ज़रूर बनता है और फिर वर्ल्ड कप का प्रेशर तो काफी ज़्यादा था। शायद इसलिए समझदारी दिखाते हुए दोनों ने ये प्लान बनाया जो काम भी आया।

देखिए विराट और अनुष्का की ये VIRAL PICS -

साथ में की पार्टी

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा बांद्रा के एक रेस्टॉरेंट में साथ में पार्टी करते दिखे। और सबसे अच्छी बात ये थी कि दोनों के बीच सब नॉर्मल लग रहा था।

वर्ल्ड कप का प्लान

ये तो सबने गौर किया है कि विराट ने जब भी खराब परफॉर्म किया है लोगों ने अनुष्का को बेइज़्जत किया है। शायद यही कारण था कि वर्ल्ड कप के ठीक पहले ये ब्रेकअप की हवा बना दी गई।

कभी नहीं खोली ज़ुबान

इस बीच विराट और अनुष्का ने कभी ज़ुबान नहीं खोली और लोग केवल गेस करते रहे कि शायद उनका ब्रेकअप हो गया है। लेकिन ऐसा कुछ था ही नहीं शायद!

अनुष्का को किया डेडिकेट

गौरतलब है कि पाकिस्तान से जीतने के बाद विराट ने अनुष्का के लिए एक पोस्ट भी लिखा था और उन लोगों को कोसा जो अनुष्का को उनके प्रदर्शन के बाद निशाना बनाते हैं।

केवल ब्रेक पर!

हालांकि इस बीच उनके करीबियों ने यही कहा कि वो दोनों बस एक दूसरे से छोटा सा ब्रेक लेकर चीज़ें सुलझाने की कोशिश कर रहे हैं और कोई ब्रेक अप नहीं हुआ।

अलग अलग ही दिखे

हालांकि साथ में पार्टी की इन तस्वीरों में भी विराट अनुष्का अलग अलग ही दिखे। वो अलग गाड़ियों से आए और गए। पर ये क्या कम है कि दोनों साथ थे।Cool

कैमरे को नहीं कहा NO

सबसे अच्छी बात ये है कि विराट और अनुष्का के एक साथ होने की खबर के बाद उस जगह मीडिया इकट्ठा हो गई पर दोनों में से कोई कैमरे से नहीं छिपा।

हो गए हैं नंबर वन

अब जब विराट ने वर्ल्ड कप में बेहतरीन प्रदर्शन कर मैन ऑफ द सीरिज़ का खिताब अपने नाम कर लिया है तो फिर उन्हें लगा कि अनुष्का से भी दूर क्यों रहा जाए!

फैन्स हैं खुश

कुछ भी हो, उनके साथ आने से फैन्स काफी खुश हैं और अब दोनों के साथ आने के बाद क्या पता कुछ अच्छी खबर भी लोगों के हाथ लग ही जाए! Cool

English summary
Virat Kohli and Anushka Sharma break up was a publicity stunt - See Pics.
Please Wait while comments are loading...