»   » विराट कोहली और अनुष्का शर्मा का ब्रेक अप?

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा का ब्रेक अप?

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[बॉलीवुड समाचार] अगर खबरों की मानें तो विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के बीच सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है। काफी समय से दोनों साथ में नहीं दिख रहे हैं और सबने बातें करना शुरू कर दी है।

अगर गपशप गली की मानें तो विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के बीच बातचीत बिल्कुल बंद है और इसकी वजह है शादी! विराट को शादी करनी है और अनुष्का को नहीं करनी है।

सूत्रों के मुताबिक विराट अनुष्का को शादी करने के लिए प्रपोज़ कर चुके हैं और अनुष्का ने ये प्रपोज़ल रिजेक्ट कर दिया है। यही वजह है कि ये कपल एक दूसरे से फिलहाल बात बंद कर चुका है।
[सलमान खान की फैमिली में हो रहे तीन तलाक!] 

वहीं हाल ही में कुछ दिन पहले विराट और अनुष्का ने एक दूसरे को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया जिसके बाद फैन्स ने एक दूसरे से सवाल शुरू किए कि आखिर माजरा क्या है।

हालांकि बेसिकली अनुष्का शर्मा की दिक्कत थी कमिटमेंट। और केवल उनकी ही नहीं बॉलीवुड के आधा दर्जन स्टार्स की प्रॉब्लम यही कमिटमेंट ही है - 
 

अनुष्का शर्मा

कुछ दिनों पहले जब विराट अनुष्का ने एक दूसरे को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो किया तो सबने ये कह कर टाल दिया कि विराट कोहली के अकाउंट में कुछ प्रॉब्लम है लेकिन वही प्रॉब्लम अनुष्का की कैसी थी, इस पर किसी का ध्यान नहीं गया।

रणबीर कपूर

रणबीर कपूर और कमिटमेंट का दूर दूर तक कोई रिश्ता नहीं है। कैटरीना कैफ को उनसे कमिटमेंट चाहिए था और इस शब्द से रणबीर को थोड़ी एलर्जी है। 

सलमान खान

जब सलमान को कमिटमेंट से प्रॉब्लम थी तब लोगों को उनसे कमिटमेंट चाहिए था और जब उन्हें कमिटमेंट चाहिए था तो लोगों को कमिटमेंट से प्रॉब्लम थी, मतलब कि सारा टाइमिंग का खेल!

शाहिद कपूर

करीना कपूर से ब्रेक अप के बाद शाहिद को कमिटमेंट से थोड़ी दिक्कत हो गई थी। उनका नाम बॉलीवुड की हर एक्ट्रेस के साथ जोड़ा गया लेकिन दोनों ने कभी इस बात को एडमिट नहीं किया।

प्रियंका चोपड़ा

अगर शाहिद को कमिटमेंट से दिक्कत थी तो प्रियंका की भी यही प्रॉब्लम थी। यही कारण था कि ये स्ट्रॉन्ग कपल भी अलग हो गया क्योंकि दोनों एक को कमिटमेंट चाहिए था, दूसरे को नहीं।

आदित्य - श्रद्धा

ये रिलेशनशिप है या नहीं किसी को नहीं पता लेकिन फिर भी लोग इनके बारे में बात करना नहीं छो़ड़ते। यही कारण है कि आदित्य रॉय कपूर और श्रद्धा का रिलेशनशिप हमेशा ऑन ऑफ मोड में रहा है।

सुष्मिता सेन

सुष्मिता सेन को तो कमिटमेंट से वाकई काफी दिक्कतें हैं। और यही कारण है कि उन्होंने अब तक शादी नहीं की। हालांकि वो रिलेशनशिप में काफी रही हैं।

ऋतिक रोशन

ऋतिक रोशन का कमिटमेंट प्रॉब्लम तो कंगना रनौत ने दास्तान बना कर सबको सुना दिया। लेकिन ऋतिक की दिक्कत केवल ये थी कि वो तलाक के के तुरंत बाद सुर्खियों में नहीं आना चाहते थे।

रणवीर शौरी - कोंकणा सेन शर्मा

रणवीर और कोंकणा को शादी से कमिट करना काफी महंगा पड़ा। अपने बेटे के लिए इन दोनों ने शादी की, और फिर बेटे के लिए ही तलाक ले लिया। अब बेटे के लिए ही दोनों दोस्त हैं। 

Please Wait while comments are loading...