»   » #Perfect: तो 80 दिन में रिलीज़ भी हो जाएगी अक्षय की नमस्ते इंग्लैंड!

#Perfect: तो 80 दिन में रिलीज़ भी हो जाएगी अक्षय की नमस्ते इंग्लैंड!

Written by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

डायरेक्टर - प्रोड्यूसर विपुल शाह ने अक्षय कुमार - सोनाक्षी सिन्हा स्टारर नमस्ते इंग्लैंड की लगभग सारी डीटेल्स फाइनल कर दी हैं। फिल्म इस साल अगस्त से फ्लोर पर जाएगी। यानि कि रूस्तम की रिलीज़ के  बाद। गौरतलब है कि इसके बाद अक्षय किसी प्रोजेक्ट पर काम नहीं कर रहे हैं। सिवाय रजनीकांत स्टारर 2.0 के।
[BEST हैं अक्षय...100 करोड़ का बॉक्स ऑफिस घाटा बचाया!] 

यानि कि अगस्त से दिसंबर तक 4 महीने हैं और अक्षय ने हाल ही में कहा था कि वो साल में चार फिल्में इसीलिए कर पाते हैं क्योंकि ज़्यादा से ज़्य़ादा 70 दिन में एक फिल्म की शूटिंग खत्म कर देते हैं।

अगर आपको अभी भी समझ नहीं आया तो बता देते हैं, कि अक्षय कुमार की नमस्ते इंग्लैंड, 2016 का आखिरी धमाका हो सकती है। क्योंकि अगर फिल्म अगस्त में शुरू होती है, तो आराम से दिसंबर तक रिलीज़ की जा सकती है। वैसे भी अक्षय एक बार में एक ही फिल्म करते हैं। ़
[LEAKED: रूस्तम अक्षय...एक बंदूक...एक पुराना राज़] 

हाल ही में उन्होंने साफ कहा भी कि मुझे नहीं पता कि लोग 200 दिन तक एक ही फिल्म में बनाते क्या हैं। जानिए अक्षय के आने वाले प्रोजेक्ट्स -

सोनाक्षी सिन्हा

नमस्ते इंग्लैंड की शूटिंग इंग्लैंड, पैरिस, स्विट्ज़रलैंड, ब्रुसेल्स और पंजाब में होगी। फिल्म अगस्त से फ्लोर पर जाएगी और अक्षय - सोनाक्षी की साथ में छठवीं फिल्म होगी। 

के विजयेंद्र की नई फिल्म

इस फिल्म के लिए सब कुछ फाइनल माना जा रहा है क्योंकि केवी दूसरी बार जल्द ही अक्षय से मिलने वाले हैं। इसके पहले वो मगधीरा, बाहुहली और मक्खी जैसी फिल्में लिख चुके हैं।

कत्थी का रीमेक - इक्का

कत्थी साउथ की ब्लॉकबस्टर थी और इसकी कहानी किसानों की ज़मीन पर कब्ज़ा और उनकी आत्महत्या पर आधारित थी। हाल ही में अक्षय कुमार किसानों के समर्थन में भी आए थे। वहीं वो गजिनी डायरेक्टर ए आर मुरूगादोस के साथ हॉलीडे में काम कर चुके हैं।

बाज़ार

निखिल आडवाणी इन दिनों अक्षय की अगली फिल्म एयरलिफ्ट को-प्रोड्यूस कर रहे हैं। ऐसे में दोनों के बीच काफी अच्छा कंफर्ट लेवल बन गया है। इसलिए अक्षय इस फिल्म के लिए हामी भर सकते हैं। फिल्म को ऋतिक रिजेक्ट कर चुके हैं।

रोहित - प्रियदर्शन

रोहित शेट्टी की अगली फिल्म अक्षय कुमार के साथ फाइनल हो चुके हैं और इसे प्रियदर्शन प्रोड्यस करेंगे। मतलब ज़ाहिर सी बात है ज़बर्दस्त हंगामा होने वाला है।

रूस्तम

फिल्म में 1950 का दशक दिखाया जाएगा और इसके लिए अक्षय कुमार एक तगड़ा मेकओवर लेंगे। वैसे भी उनकी ब्रदर्स, सिंह इज़ ब्लिंग और बेबी में तीन अलग लुक थे।

हाउसफुल 3

फिल्म में अक्षय कुमार मल्टीपल पर्सनैलिटी डिज़ऑर्डर वाले व्यक्ति बने हैं। यानि कि हर थोड़ी देर पर वो कुछ और बन जाएंगे और उन्हें याद ही नहीं होगा कि पांच मिनट पहले वो कौन थे।

2.0

अक्षय कुमार ने रजनीकांत स्टारर रोबोट 2 के लिए नमस्ते इंग्लैंड को पोस्टपोन कर दिया था। रजनीकांत की इस फिल्म के विलेन अक्षय कुमार हैं।

वेलकम 3

फिल्म में अक्षय अपनी दो सुपरहिट जोड़ियों के साथ दिखेंगे। जहां जॉन अब्राहम के साथ वो गरम मसाला दे चुके हैं तो कैटरीना और अक्षय हमेशा सुपरहिट थे।

 

Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos