»   » "मैं सुलतान हूं तो वरूण मेरी सल्तनत का वारिस" - सलमान

"मैं सुलतान हूं तो वरूण मेरी सल्तनत का वारिस" - सलमान

Written by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

सलमान खान अब सुलतान मोड में आ चुके हैं और ईद तक वो सुलतान मोड में ही रहेंगे। यानि कि अब वो खुलकर पूरे बॉलीवुड के बारे में बात करेंगे। हाल ही में एक इवेंट में उनसे पूछा गया कि आज के एक्टर्स में उनका फेवरिट कौन है।

तो सलमान खान ने बिना सोचे समझे तुरंत जवाब दिया - वरूण मुझे मेरे बीते दिनों की याद दिलाता है। मैं भी बिल्कुल ऐसा ही था। वैसे वरूण धवन ने कभी इंकार नहीं किया कि वो सलमान खान को कॉपी करते हैं। लेकिन अब सलमान ने भी इस बात पर मुहर लगा दी है।
["फिलहाल के लिए हमारी फिल्म डिब्बाबंद हो गई है"] 

और इस बात से वरूण धवन और सलमान खान दोनों के ही फैन्स काफी खुश होने वाले हैं। वैसे भी वरूण धवन धीरे धीरे ही सही लेकिन सलमान खान जैसे स्टार्स की लीग में आगे बढ़ रहे हैं। 

हाल ही में उन्हें स्टार नेटवर्क ने एक करारी डील तक ऑफर कर दी जो उनके जेनेरेशन के किसी एक्टर को नहीं मिली है। यही कारण है कि वरूण धवन फैन्स के पास खुश होने के सारे रीज़न हैं।

हालांकि अगर बॉलीवुड फैन्स की मानें तो वरूण धवन परफेक्ट सलमान तो हैं लेकिन छोटे से ट्विस्ट के साथ -
 

जुड़वा 2

जहां जुड़वा सलमान फैन्स की फेवरिट हैं, वहीं वरूण को इसका रीमेक करने में कोई दिक्कत नहीं आएगी क्योंकि एक तो उनमें सलमान के सारे गुण हैं और कॉमेडी - डांस के मामले में वो गोविंदा पर गए हैं यानि कि परफेक्ट मसाला।

गोविंदा का डांस

वरूण धवन का डांस बॉलीवुड में परफेक्ट है। उनकी डांसिंग के सब फैन हैं चाहे राधा तेरा ठुमका हो या तेरा हीरो इधर है...उनके अंदर गोविंदा बसते हैं।

सलमान की बॉडी

सलमान खान ने ओ ओ जाने जाना से अपनी बॉडी का ऐसा जलवा दिखाया कि लोग उनके कायल हो गए। और इसके बाद वरूण धवन ने पहली ही फिल्म में अपनी बॉ़डी दिखाकर सबको अपना फैन कर लिया है।

गोविंदा की स्माइल

गोविंदा और वरूण धवन दोनों की ही एक स्माइल टेंशन फ्री कर सकती है। और वाकई दोनों का अंदाज़ भी लगभग सेम ही है।

सलमान की स्टाइल

वैसे तो आधा बॉलीवुड ही सलमान का फैन है लेकिन वरूण धवन ने हमेशा कहा है कि वो पूरे सलमान फैन है। और सलमान को ही कॉपी करने में उन्होंने अपना आधा जीवन बिता दिया।

गोविंदा की कॉमेडी

वरूण और गोविंदा दोनों का कॉमेडी स्टाइल काफी एक जैसा है। चाहे वो दिलवाले हो या मैं तेरा हीरो। या फिर स्टूडेंट ऑफ द ईयर, वरूण के अंदर वो गोविंदा फैक्टर हमेशा दिखता है।

सलमान का चार्म

सलमान खान आज भी लोगों को बस अपनी अदा से दीवाना बना देते हैं। उनकी मासूमियत फैन्स को पसंद आती है और वरूण धवन का भी यही हाल है। वो आज भी अपनी मासूमियत से फैन्स का दिल जीत लेते हैं।

गोविंदा की हाइट

बस एक हाइट में वरूण धवन आज के एक्टर्स से मात खा जाते हैं लेकिन यही फैक्टर उन्हें और गोविंदा जैसा बना देता है। और वाकई इस मामले में दोनों जुड़वा पार्टनर हैं।

सलमान की फैन फॉलोइंग

वरूण और सलमान दोनों की ही फैन फॉलोइंग ज़बर्दस्त है। खासकर कि फीमेल फैन फॉलोइंग। जहां सलमान को आज तक शादी के प्रपोज़ल आते हैं तो वरूण भी फैन्स में सुपरहिट हैं।

Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos