»   » #TanTanaTan: होने वाला है सलमान वाले वरूण का डबल धमाका....एकदम एलर्ट हो जाइए!

#TanTanaTan: होने वाला है सलमान वाले वरूण का डबल धमाका....एकदम एलर्ट हो जाइए!

Written by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

फैन्स एकदम एलर्ट हो जाइए। अब ये तो सबको पता है कि वरूण धवन, सलमान खान की जुड़वा 2 के रीमेक में नज़र आएंगे। फिल्म सितंबर में रिलीज़ होगी और फिल्म में सलमान खान भी नज़़र आएंगे। 

लेकिन फैन्स ज़्यादा एक्साइटेड तब हुए थे जब उन्हें पता चला था कि जुड़वा 2 में ओरिजिनल फिल्म के दोनों गाने, ऊंची है बिल्डिंग और टन टना टन टन टन तारा भी देखने को मिलेगा। ये गाने अपने समय में गदर मचा चुके हैं। 

varun-dhawan-burn-iifa-stage-with-tan-tana-tan-oonchi-hai-building

और अब खबर है कि वरूण धवन इन दोनों गानों को आईफा अवार्ड्स 2017 में लॉन्च करेंगे। अब फैन्स आईफा का इंतज़ार करते नहीं थकेंगे। इस परफॉ़र्मेंस में वरूण का साथ तापसी पन्नू और जैकलीन फर्नांडीज़ देंगी या नहीं, ये फिलहाल नहीं पता।

गौरतलब है कि इससे पहले भी वरूण धवन ने बदरीनाथ की दुल्हनिया के गाने तम्मा तम्मा को फिल्मफेयर अवार्ड्स में लॉन्च किया था और खूब वाहवाही बटोरी थी। 

अब देखना है कि इस बार वरूण धवन की ये जुड़वा ट्रिक फिल्म के लिए कितना काम की साबित होती है। वैसे भी फैन्स इन दोनों ही गानों का नया वर्जन देखने को काफी उत्साहित हैं।

वैसे जानिए कि इन गानों को और किन रीमेक गानों से टक्कर लेनी होगी -

तम्मा तम्मा लोगे

तम्मा तम्मा लोगे

ये गाना पुराने ज़माने के सुपरहिट गाने तम्मा तम्मा लोगे का रीमेक है। जहां पुराने गाने में संजय दत्त और माधुरी दीक्षित आग लगा रहे हैं वहीं इस नए रीमेक में वरूण धवन और आलिया भट्ट ने दंगा काटा।

लैला मैं लैला - रईस

लैला मैं लैला - रईस

इस गाने को सबने काफी पसंद किया। गाने को गाया है सारेगामापा फेम पावनी पांडेय ने और इसे वापस से कंपोज़ किया है राम संपत ने। सनी लियोन और शाहरूख खान की केमिस्ट्री इस गाने की यूएसपी है।

हसीनों का दीवाना - काबिल

हसीनों का दीवाना - काबिल

जहां रईस और काबिल क्लैश हो रही हैं वहीं दोनों फिल्मों में एक जैसे दो गाने क्लैश हुए। सनी लियोन से काबिल में टक्कर ली उर्वशी रौतेला ने। बीते ज़माने के सुपरहिट गाने सारा ज़माना हसीनों का दीवाना के साथ।

हम्मा हम्मा - ओके जानू

हम्मा हम्मा - ओके जानू

बॉम्बे फिल्म के इस सुपरहिट गाने को रीमेक किया है बादशाह ने और श्रद्धा - आदित्य की सेक्सी केमिस्ट्री से भरे इस गाने को कुछ लोग पसंद कर रहे हैं तो कुछ ने इसे सिरे से खारिज कर दिया है।

दम मारो दम

दम मारो दम

इसी नाम की फिल्म के टाइटल ट्रैक में इस गाने ने बीते ज़माने के हरे कृष्णा हरे राम को नए अंदाज़ में पेश किया था। लेकिन दीपिका पादुकोण की इस बैड गर्ल इमेज को किसी ने पसंद नहीं किया।

परदा

परदा

दुनिया में लोगों को धोखा कभी हो जाता है...इस गाने को बिल्कुल ही नए अंदाज़ में गौहर खान के साथ लोगों ने वन्स अपॉन अ टाइम इन मुंबई में लोगों ने काफी इंजॉय किया।

हंगामा हो गया - क्वीन

हंगामा हो गया - क्वीन

इस गाने को कोई कभी नहीं भूलेगा चाहे टल्ली हो या ना हो। खासतौर से लड़कियां और इस गाने को वापस ज़िंदा करने के लिए अमित त्रिवेदी को बधाई।

धक धक करने लगा

धक धक करने लगा

नौटंकी साला के इस गाने को सबने पसंद किया था। हालांकि गाना ज़्यादा लोगों ने सुना ही नहीं कि ये इस फिल्म का है। रेडियो पर इस गाने ने काफी धूम मचाई थी।

बचना ऐ हसीनों

बचना ऐ हसीनों

रणबीर कपूर ने इस गाने को वापस से नए अंदाज़ में पेश किया और ऐसा काम किया विशाल - शेखर की जोड़ी ने। उन्होंने ही फिल्म को आवाज़ भी दी।

धन्नो

धन्नो

हाउसफुल का ये गाना कुछ साल पहले तक जैकलीन फर्नांडीज़ की पहचान था। हालांकि पूरे गाने में केवल अपनी तो जैसे तैसे का मुखड़ा इस्तेमाल किया गया था।

आज फिर तुमपे - हेट स्टोरी 2

आज फिर तुमपे - हेट स्टोरी 2

सुरवीन चावला और जय भानुशाली की हेट स्टोरी 2 भले ही ना चली हो पर फिल्म के इस गाने ने खूब वाहवाही बटोरी। और इसे वापस से सबकी याद में ताज़ा कर दिया।

English summary
Varun Dhawan to open IIFA awards 2017 with Oonchi Hai Building.
Please Wait while comments are loading...