» 

पापा के लिए स्पाइडर मैन बने वरूण धवन

Posted by:
 

आम तौर पर बच्चों के लिए उनके पापा स्पाइडर मैन या सुपर मैन बनते हैं लेकिन ऐसा पहली बार हुआ जब बेटा अपने बाप के लिए स्पाइडर मैन बन गया। अब आप सोच रहे होंगे कि हम क्या बात कर रहे हैं तो सुनिये यहां बात हो रही है वरूण धवन और उनके पापा डेविड धवन की। जो कि एक साथ फिल्म "मैं तेरा हीरो" में आ रहे हैं। फिल्म के हीरो वरूण है तो फिल्म के डायरेक्टर हैं डेविड धवन।

फिल्म की शूटिंग आईटी हब बैंगलोर में हो रही थी जहां एक सीन में वरूण को दसवीं मंजिल से नीचे लटकना था जैसे कि स्पाइडर मैन की तरह। जिसे करने के लिए वरूण साहब आगे तो बड़े लेकिन यह उनके लिए आसान नहीं था लेकिन वरूण ने उसे कर डाला।

हालांकि फिल्म के इस सीन को शूट करते वक्त वरूण को थोड़ी सी पीठ में तकलीफ हुई लेकिन तकलीफ की परवाह ना करते हुए वरूण ने फिल्म के इस सीन को बखूबी अंजाम दिया। फिल्म में वरूण के साथ नरगिस फाखरी नजर आयेंगी।

वरूण धवन को करतब करते हुए जरूर देखें

गौरतलब है कि करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर जब हिट हुई थी तो डेविड धवन ने कहा था कि वरुण के फिल्मी दुनिया में प्रवेश के जरिए अब मेरे फिल्मी दुनिया को दिए योगदान के भुगतान का समय आ गया है।

फिल्मी दुनिया के लिए की गई मेरी मेहनत के बाद मैं खुश हूं कि फिल्मी दुनिया ने मेरे बेटे को स्वीकार कर लिया है। अभी तो शुरुआत ही है, लेकिन जिस तरह उसका स्वागत किया गया है, ऐसा पहले कभी नहीं हुआ। मुझे वरुण पर बहुत अभिमान है।

देखते हैं बाप-बेटे की जोड़ी बॉक्सऑफिस पर क्या कमाल करती हैं? यह भी देखना दिलचस्प होगा कि डेविड-वरूण की जोड़ी वैसे ही हिट होती है जैसे कि डेविड-गोविंदा की जोड़ी हिट हुई थी।

Topics: varun dhawan, david dhawan, student of the year, वरूण धवन, डेविड धवन, स्टूडेंट ऑफ द ईयर
English summary
Varun hanging from the tenth floor of a building in Bangalore for a scene from Main Tera Hero. This Film is Produced by his Father David Dhawan.

Bollywood Photos

Go to : More Photos