»   » 'मैं अक्षय कुमार की Female Version हूं'

'मैं अक्षय कुमार की Female Version हूं'

उर्वशी रौतेला ने हाल में ही एक प्रोग्राम के दौरान कहा कि वो अक्षय कुमार की फीमेल वर्जन हैं।

Written by: Shweta
Subscribe to Filmibeat Hindi

वैसे तो हर एक्टर का सपना होता है कि वो शाहरुख खान,सलमान खान या अक्षय कुमार की तरह बने। लेकिन हाल में एक एक्ट्रेस ने खुद को फीमेल अक्षय कुमार कह डाला। जी हां दरअसल हम बात कर रहे हैं उर्वशी रौतेला की जिन्होंने हाल में ही एक मीडिया से बात करते हुए कहा कि वो अक्षय कुमार की फीमेल वर्जन हैं। 

[OMG..सनी लियोन का ऐसा फैन था ओसामा बिन लादेन..करता था ये हरकत!]

दरअसल उर्वशी रौतेला 'गल बन गई' गाने की अपनी एक्सपेरियें के बारे में एक लीडिंग अखबार से बात की। इसी दौरान उन्होंने बताया कि ये गाना करना आसान नहीं था। मार्शल आर्ट से लेकर त्वाईकांडो तक सीखना पड़ना। 

उर्वशी रौतेला

उर्वशी रौतेला ने इसी दौरान कहा कि उन्हें हमेशा से ये सब सीखना था और सीखीं भी और इसलिए वो खुद को अक्षय कुमार का फीमेल वर्जन मानती हैं। 

उर्वशी रौतेला

हाल में उर्वशी रौतेला का नाम सलमान खान से भी जोड़ा गया था कि सलमान उनका करियर बनाएंगे। 

उर्वशी रौतेला

आपको बता दें कि उर्वशी रौेतेला Miss Teen India भी रह चुकी हैं। वो साथ ही उर्वशी मिस एशियन सुपरमॉडल का भी खिताब जीत चुकी हैं।इतना ही नहीं उर्वशी आई एम शी कॉन्टेस्ट भी जीत चुकी हैं लेकिन उम्र कम होने के कारण उनसे खिताब छिन लिया गया। 

 

उर्वशी रौतेला

आपको एक और मजेदार बात उर्वशी रौतेला के बारे में बता कि वो सबसे कम उम्र की इंडियन हैं जितने सबसे ज्यादा मॉडलिंग खिताब जीते हैं। 

उर्वशी रौतेला

उर्वशी रौतेला सिंह साहब द ग्रेट से डेब्यू की थीं और इसके बाद वो इस साल ग्रेट ग्रैंड मस्ती में भी नजर आईं। 

उर्वशी रौतेला

उर्वशी रौतेला बेहद खूबसूरत हैं और सुपरमॉडल भी हैं। अगले साल ऋतिक और यामी की रिलीज हो रही फिल्म काबिल में भी वो गेस्ट रोल में नजर आने वाली हैं। 

उर्वशी रौतेला

अब उर्वशी रौतेला अपने आप को अक्षय कुमार का फीमेल वर्जन कहती हूं इसे कोई माने या ना माने लेकिन इतना तो हर कोई मानेगा कि वो काफी टैलेंटेड हैं।

English summary
Urvashi Rautela says she is female version of Akshay Kumar.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos