»   » DHAMAKA: इंतजार खत्म.. एक्शन, ड्रामा, लव-स्टोरी.. सब मिलेगा यहां!

DHAMAKA: इंतजार खत्म.. एक्शन, ड्रामा, लव-स्टोरी.. सब मिलेगा यहां!

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[बॉलीवुड न्यूज] बॉलीवुड प्रेमियों के लिए फरवरी बहुत दिलचस्प होने वाला है। जनवरी में हमने 'एयरलिफ्ट' जैसी बेहतरीन फिल्म देखी। वहीं, क्या कूल हैं हम 3 और मस्तीजादे का इंतजार भी खत्म हुआ। बहरहाल, फरवरी और भी धमाकेदार होने वाला है।

इस महीने आपको 'तेरे बिन लादेन- डेड और अलाइव' हंसने पर मजबूर देगा तो वहीं सोनम कपूर की फिल्म 'नीरजा' आपको इमोशनल कर सकती है। इस महीने अलीगढ़ जैसी कंट्रोवर्शियल फिल्म भी रिलीज के लिए तैयार है। कुल मिलाकर फरवरी दर्शकों के लिए कई बेहतरीन फिल्में लेकर आया है।


CLASH: अक्षय कुमार और ऋतिक को टक्कर देगी ये कॉमेडी फिल्म!


खास बात यह है कि फरवरी से अप्रैल में भारत के लोगों पर क्रिकेट का नशा छाया रहता है। ऐसे में बॉलीवुड फिल्में दर्शकों को अपनी ओर कितना आकर्षित कर पाती हैं, यह भी देखने वाली बात होगी। फरवरी में आने वाली फिल्मों की लिस्ट देखकर यह तो साफ है कि कुछ फिल्में भले ही हिट हो जाएं, लेकिन शायद ही बॉक्स ऑफिस पर कोई धमाका होने वाला है।


यहां देखें फरवरी में रिलीज होने वाले फिल्मों की लिस्ट-


घायल वन्स अगेन

घायल वन्स अगेन

फरवरी में सबसे पहले धमाका करने आ रहे हैं सनी देओल.. अपनी एक्शन फिल्म घायल वन्स अगेन के साथ। फिल्म पहले 15 जनवरी को रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब 5 फरवरी को हमाके सामने होगी।


फितूर

फितूर

वैलेनटाइन वीक के मौके पर आ रही कैटरीना कैफ और आदित्य रॉय कपूर की 'फितूर'.. अभिषेक कपूर के निर्देशन में बनी यह एक रोमांस, ड्रामा फिल्म है।


सनम रे

सनम रे

इसी दिन आ रही यमी गौतम, पुलकित सम्राट और उर्वशी रौतेला की चर्चित फिल्म सनम रे। फिल्म 12 फरवरी को रिलीज हो रही है। फिल्म का निर्देशन दिव्या कुमार खोसला ने किया है।


नीरजा

नीरजा

सोनम कपूर की फिल्म नीरजा 19 फरवरी को हमारे सामने होगी। इस फिल्म का फैंस बेसब्री के साथ इंतजार कर रहे हैं। यह फिल्म नीरजा भनौत पर बनी है।


डाइरेक्ट इश्क

डाइरेक्ट इश्क

रज्नीश दुग्गल, अर्जुन बिजलानी की फिल्म डाइरेक्ट इश्क भी नीरजा के साथ दर्शकों के सामने आएगी। फिल्म 19 फरवरी को रिलीज होगी।


तेरे बिन लादेन- डेड और अलाइव

तेरे बिन लादेन- डेड और अलाइव

अभिषेक शर्मा की यह कॉमेडी फिल्म भी 19 फरवरी को रिलीज हो रही है। इस फिल्म के फैन भी कुछ कम नहीं।


बॉलीवुड डायरीज

बॉलीवुड डायरीज

के डी सत्यम के निर्देशन में बनी फिल्म बॉलीवुड डॉयरीज 26 फरवरी को हमारे सामने आएगी। फिल्म में बॉलीवुड की लाइफ को लेकर काफी कुछ दिखाया गया है।


अलीगढ़

अलीगढ़

दुनियाभर में तारीफ पा चुकी मनोज बाजपेयी और राजकुमार राव की फिल्म अलीगढ़ भी 26 फरवरी को हमारे सामने आने वाली है। हंसल मेहता के निर्देशन में बनी इस फिल्म का हमें बेसब्री से इंतजार है।


English summary
Know the list of upcoming bollywood movies of 2016 Februray. Neerja, Ghayal Returns, Aligarh etc.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos