»   » Unknown facts- शाहिद-मीरा के रिसेप्शन और सलमान की बहन की शादी का कनेक्शन

Unknown facts- शाहिद-मीरा के रिसेप्शन और सलमान की बहन की शादी का कनेक्शन

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

शाहिद कपूर और मीरा राजपूत के रिसेप्शन का जश्न बहुत ही धूमधाम के साथ मुंबई के पांच सितारा होटल पलेडियम में मनाया जा रहा है। इस जश्न में बॉलिवु के कई दिग्गज भी शामिल हुए हैं। जिनमें अमिताभ बच्चन, अर्जुन सिंह, आलिया भट्ट, आदि शामिल हैं।

शाहिद कपूर की शादी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें

7 जुलाई को दिल्ली के गुरुद्वारा में बहुत ही सिंपल तरीके से मीरा राजपूत के साथ शादी करने के बाद शाहिद कपूर ने फिल्म इंडस्ट्री के लोगों के लिए एक रिसेप्शन प्लान किया मुंबई में। इस रिसेप्शन से जुड़ी ऐसी बहुत सी खास बातें हैं जिनके बारे में शायद आप नहीं जानते।

करीना कपूर खान और सैफ अली खान द्वारा इस पार्टी में शामिल होने की खबरें काफी सुर्खियां बना रही हैं। फिल्हाल अभी तक करीना या सैफ नजर नहीं आए हैं और ऐसी खबरें हैं कि वो शायद इस पार्टी में शामिल ना भी हों।

खैर हमा आपको शाहिद और मीरा राजपूत के रिसेप्शन से जुड़ी कुछ खास बातों से रुबरु कराते हैं।

बॉलिवुड सितारों को मिलेगी प्राइवेसी

शाहिद कपूर का रिसेप्शन पलेडियम होटल में रखा गया। सूत्रों के मुताबिक शाहिद ने जानबूझकर ऐसा किया क्योंकि इस होटल में एंटी का दरवाजा पोर्च से करीब 100 मीटर दूर है जिसके चलते बॉलिवुड के सेलिब्रिटीज को पूरी प्राइवेसी मिलेगी। मीडिया के लिए ये दूरी काफी है।

शाहिद ने बुक की सबसे खूबसूरत लोकेशन

शाहिद कपूर ने पलेडियम होटल का 36वां व 37वां फ्लोर बुक किया। साथ ही उन्होंने होटल का टेरेस गार्डन भी बुक किया क्योंकि वहां से मुंबई का खूबसूरत नजा़रा देखने को मिलता है।

सलमान की बहन अर्पिता व शाहिद के रिसेप्शन में ये है समानता

शाहिद कपूर व मीरा राजपूत के रिसेप्शन की सजावट वेडिंग डेकोर स्टाइलिस्ट रचना लखनउवाला ने किया है इन्होंने ही सलमान खान की बहन अर्पिता खान की शादी की भी डेकोरेशन की थी।

अंबर लाइट्स

शाहिद कपूर को अंबर लाइट्स बेहद पसंद है इसके चलते होटल के हर एक कोने में इनका प्रयोग किया गया है।

सफेद का भरपूर प्रयोग

शाहिद कपूर के रिसेप्शन वेन्यू में अधिकतर सफेद रंग का प्रयोग किया गया है।

रिसेप्शन में एंट्री के लिए सेक्युरिटी पास

शाहिद कपूर ने रिसेप्शन कार्ड कुछ इस स्टाइल में बनवाए कि उनमें एक सिल्वर प्लेट रखी गयी जिसे सेक्योरिटी पास की तरह यूज किया गया।

रिसेप्शन का मेन्यू

मिस मालिनी के अनुसार शाहिद के रिसेप्शन मेन्यू में वियतनाम के हॉट एंड सार सूप, स्वीट कॉर्न सूप, ग्रीन धाई करी और जैसमीन राइस और वोक फाइड स्पिनेच नूडल्स शामिल किये गये हैं। इनके अलावा अमेर चॉकलेट और केफिर लाइम एंड मैंगो पुटिंग भी यूज किया गया है।

मीरा राजपूत ने की तैयारी

मीरा राजपूत ने शादी के रिसेप्शन की पूरी तैयारियां अपने हाथों में लीं थीं।

रिसेप्शन गेस्ट्स

शाहिद कपूर ने अपने रिसेप्शन के लिए अमिताभ बच्चन से लेकर करीना कपूर खान, सैफ अली खान, दिया मिर्जा, आलिया भट्ट सहित कई बॉलिवुड सेलिब्रिटीज को इनवाइट किया था।

English summary
Shahid Kapoor has organised a lavish reception for all his Bollywood friends today (12th July) at Palladium hotel, Mumbai. We bring to you some inside details from the wedding which you would love to read.
Please Wait while comments are loading...