»   » सनी लियोन की RESPECT के लिए लड़ पड़े दो बड़े नेता!

सनी लियोन की RESPECT के लिए लड़ पड़े दो बड़े नेता!

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[बॉलीवुड समाचार] अब इसे आप सनी लियोन की बढ़ती फैन फॉलोइंग कहें या फिर उसी हिसाब से बढ़ता उनका Hate CLUB! लेकिन इस बात को कोई नकार नहीं सकता कि सनी लियोन भारत और खासकर बॉलीवुड के लिए हमेशा एक मुद्दा बन कर रह गईं। कारण उनका पिछला पेशा यानि कि पोर्नस्टार होना। हालांकि बॉलीवुड अब धीरे धीरे उन्हें स्वीकार कर रहा है पर सब दिखावा है।

सनी लियोन के लिए हाल ही में दो पूर्व केंद्रीय मंत्री भी लड़ पड़े। बात हो रही है कांग्रेस प्रवक्ता अभिषेक मनु सिंघवी की। उन्होंने हाल ही में ट्वीट किया कि सनी लियोन जैसे रिजेक्टेड लोगों को भारत के लोगों को और बॉलीवुड को बढ़ावा नहीं देना चाहिए। ये हमारी सभ्यता नष्ट करने आते हैं।
ALSO READ: क्यों देखें और क्यों ना देखें एक पहेली लीला!

हालांकि उनके इस कमेंट पर ट्विटर पर लोगों ने उनकी जमकर आलोचना की लेकिन सबसे अच्छा जवाब आया जम्मू-कश्मीर के पूर्व मंत्री उमर अब्दुल्ला का। उन्होंने फौरन इस पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि अभी तक तो उन्होंने लगता था कि ये अभिषेक मनु सिंघवी का फेक अकाउंट है पर उन्हें आश्चर्य है कि ये सच में उन्हीं का अकाउंट है।

उमर अब्दुल्ला ने आगे लिखा कि उन्हें समझ में नहीं आ रहा कि कोई किस प्रभाव में ऐसा ट्वीट कर सकता है। आपको क्या लगता है, क्या सच में सनी लियोन के साथ बॉलीवुड और इस देश की जनता भेदभाव करती है?

English summary
Two Top Politicians fight for Sunny Leone's respect. While one slammed her image other protected it with dignity.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos