»   » सलमान की 'ट्यूबलाइट'.. ब्लॉकबस्टर तो हो चुकी है.. जानें बजट.. और धमाकेदार PROFIT

सलमान की 'ट्यूबलाइट'.. ब्लॉकबस्टर तो हो चुकी है.. जानें बजट.. और धमाकेदार PROFIT

Written by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

सलमान खान ऐसे सुपरस्टार्स हैं, जिनकी फिल्म रिलीज होने से पहले ही अपनी लागत वसूल कर लेती है। लिहाजा, रिलीज होने के बाद जो भी कमाई होती है, वह मुनाफा ही होता है। कबीर खान के निर्देशन में बनी फिल्म 'ट्यूबलाइट' के साथ भी कुछ ऐसा ही है।

'ब्लॉकबस्टर होगी सलमान की 'ट्यूबलाइट'.. 400 करोड़ पार.. फाइनल है! '

फिल्म ने रिलीज से पहले ही लगभग 227 करोड़ की कमाई कर ली है। इसे सलमान के स्टारडम का ही कमाल कहेंगे क्योंकि 227 करोड़ तो कई बड़ी फिल्मों का लाइफटाइम कलेक्शन तक नहीं होता।

 tubelight

बता दें, सोनी म्यूजिक ने फिल्म की म्यूजिक राइट्स 20 करोड़ में खरीदी है। एनएस स्टूडियोज ने फिल्म की थियेट्रिकल राइट्स लगभग 132 करोड़ में खरीदे हैं। जबकि एक चीनी कंपनी ने चीन के लिए 35 करोड़ में थियेट्रिकल राइट्स खरीदे हैं।

कुल मिलाकर देखा जाए तो सलमान खान की फिल्म ने रिलीज से पहले ही 227 करोड़ की कमाई कर ली है। जबकि फिल्म का बजट 100 करोड़ का है। यानि की फिल्म अभी से ही प्रॉफिट कमा रही है और ब्लॉकबस्टर साबित हो चुकी है।

यशराज फिल्म्स का साथ

यशराज फिल्म्स का साथ

यशराज फिल्म्स (YRF) ने सलमान खान की फिल्म ट्यूबलाइट की ओवरसीज डिस्ट्रिब्यूशन राइट्स खरीद लिये हैं। जिसमें मिडल ईस्ट और नार्थ अफ्रीका भी शामिल है।

 बॉक्स ऑफिस स्टार

बॉक्स ऑफिस स्टार

यह पहली बार है कि जब ओवरसीज डिस्ट्रिब्यूशन के साथ सलमान खान फिल्म्स (SKF) और यशराज एक साथ आई है।यशराज फिल्म्स ने कहा कि, सलमान खान फिलहाल सबसे बड़े बॉक्स ऑफिस स्टार हैं, जो हर फिल्म के साथ आगे ही बढ़ते जा रहे हैं। ट्यूबलाइट को लेकर काफी क्रेज है। कोई शक नहीं कि फिल्म शानदार बिजनेस करेगी।

नए रिकॉर्ड बनाएगी

नए रिकॉर्ड बनाएगी

सलमान खान फिल्म्स के सीओओ ने कहा, हमारे प्रोडक्शन की लास्ट फिल्म बजरंगी भाईजान ओवरसीज में सलमान खान की सबसे ज्यादा कमाने वाली फिल्म है। और हमें उम्मीद है कि ट्यूबलाइट नए रिकॉर्ड दर्ज करेगी।

पहली भारतीय फिल्म

पहली भारतीय फिल्म

यह पहली भारतीच फिल्म होगी, जो भारत और चीन दोनों देशों में एक साथ रिलीज होगी।इससे पहले बॉलीवुड फिल्में 3 इडियट्स, पीके, बाहुबली, हैप्पी न्यू ईयर भी चीन में रिलीज की गई थीं, लेकिन भारत में रिलीज होने के 6-8 महीने में रिलीज होने के बाद।

सबसे पहला स्क्रीनिंग

सबसे पहला स्क्रीनिंग

फिल्म का सबसे पहला स्क्रीनिंग एक्ट्रेस ज्हू ज्हू और उनके परिवार के लिए रखा जाएगा।

400 करोड़ी फिल्म

400 करोड़ी फिल्म

ट्रेड एनालिस्टों की मानें तो सलमान खान की यह फिल्म 400 करोड़ क्लब की शुरुआत कर सकती है।

English summary
Salman Khan's Tubelight has earned Rs 227 crore even before its release. Know here how.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos