»   » OUCH.. इस फिल्म को सभी टॉप सुपरस्टार्स ने कर दिया REJECT

OUCH.. इस फिल्म को सभी टॉप सुपरस्टार्स ने कर दिया REJECT

Written by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

कोई बॉलीवुड एक्टर संजय लीला भंसाली की फिल्म रिजेक्ट कर दे.. यह सुनकर ही थोड़ा अजीब लगता है। लेकिन आपको जानकर काफी हैरानी होगी भंसाली की अगली फिल्म 'पद्मावती' को कई सुपरस्टार्स ने रिजेक्ट कर दिया था। तब जाकर आखिरकार दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और शाहिद कपूर को फाइनल किया गया। 

इंतज़ार खत्म.. KHAN सुपरस्टार की धमाकेदार एक्शन सीक्वल.. FINAL है!

दरअसल, फिल्म में दीपिका पहले से फाइनल थीं.. लेकिन जब मेल कैरेक्टर्स के लिए निर्देशक ने कई सुपरस्टार्स से बात की.. तो सबने फिल्म करने से इंकार कर दिया, और इसकी वजह थी फिल्म की टाइटल।

Padmavati

जी हां, फिल्म का नाम है पद्मावती.. लिहाजा, अभिनेताओं को ऐसा लगा कि फिल्म मुख्य तौर पर एक्ट्रेस आधारित होगी, जहां मेल कैरेक्टर को ज्यादा स्कोप नहीं दिया जाएगा। लिहाजा, सबने मना कर दिया। संजय लीला भंसाली को इतने परेशान हो चुके थे कि उन्होंने फिल्म के नाम को बदलने का मन बना लिया था.. लेकिन फिर उन्हें अपनी ड्रीम टीम मिल गई।

दमदार बजट

दमदार बजट

पद्मावती 175 करोड़ के बजट पर तैयार हो रही है। लिहाजा, यदि फिल्म को हिट होना है तो कम से कम 220 करोड़ से ऊपर का कलेक्शन करना होगा।

क्लाईमैक्स सीन

क्लाईमैक्स सीन

बता दें, फिल्म की एक सीन.. सिर्फ एक सीन पर 12 करोड़ तक खर्च करने का प्लान है। दरअसल, यह फिल्म का क्लाईमैक्स सीन होगा, जो कि एक युद्ध का मैदान होगा।

11 करोड़ फीस

11 करोड़ फीस

'पद्मावती' के लिए 11 करोड़ की रकम लेने वालीं दीपिका पादुकोण दुनिया की सबसे महंगी एक्ट्रेस की लिस्ट में आ चुकी हैं। इस फिल्म में सभी मेल कैरेक्टर को पीछे छोड़ते हुए दीपिका सबसे ज्यादा फीस ले रही हैं।

रिलीज डेट

रिलीज डेट

फिल्म 17 नवंबर 2017 को रिलीज होगी।

क्या होंगे किरदार

क्या होंगे किरदार

फिल्म में अलाउद्दीन खिलजी का किरदार निभा रहे हैं रणवीर सिंह, जबकि पद्मावती के किरदार में दिखेंगी दीपिका पादुकोण। शाहिद कपूर दीपिका के पति राजा रावल रतन सिंह का किरदार निभाने वाले हैं।

अदिति राव हैदरी

अदिति राव हैदरी

फिल्म में अदिति राव हैदरी भी हैं.. वह अलाउद्दीन खिलजी की पत्नी की भूमिका में दिखेंगी।

English summary
Top stars rejected Deepika Padukone's Padmavati, here know the suprising reason.
Please Wait while comments are loading...