»   » Top 10: फैंस के सवाल और सलमान का जवाब..शाहरूख से लेकर डेटिंग तक..

Top 10: फैंस के सवाल और सलमान का जवाब..शाहरूख से लेकर डेटिंग तक..

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[बॉलीवुड न्यूज] सलमान खान ने आज अपने फैंस को एक बड़ा तोहफा दिया। फिल्म 'बजरंगी भाईजान' के प्रमोशन की कड़ी में आज सल्लू भाई ने अपने फैंस से बातें की.. फेस टू फेस.. जी हां, आज शाम 4 से 5 बजे तक सलमान खान ने फेसबुक के जरीए अपने फैंस से लाइव चैट किया।

इस एक घंटे के दौरान #LiveChatWithSalmanOnFB ट्विटर पर भी ट्रेंड पर रहा। और सलमान के लाखों, करोड़ों फैंस ने इस दौरान अपने सवाल ट्विट किए। जिनमें से सलमान ने कुछ 14- 15 सवालों के जवाब दिए।

यहां सलमान खान लाइव चैट के टॉप 10 सवाल-जवाब पढ़ें-

बजरंगी भाईजान और प्रेम रतन धन पायो के दौरान क्या थे challenges?

सलमान- दोनों फिल्मों के दौरान मेरे लिए सबसे बड़ा चैलेंज था उस कैरेक्टर में रहना। दोनों किरदार एक जैसे होते हुए भी एक जैसे नहीं हैं। जब आप कोई फिल्म करते हैं, वह किरदार आपकी अपनी हो जाती है। बजंरगी भाईजान का किरदार 'पवन' बहुत मासूम है, लिहाजा, मुझे उसी कैरेक्टर में कई महीनों तक रहना था। जो मेरे लिए एक बड़ी बात थी। 

आप कितने सालों तक जीना चाहेंगे?

सलमान- (हंसते हुए) मैं तब जीना चाहूंगा, जब कि मैं किसी और पर बोझ न बन जाऊं। आप किसी पर बोझ बन जाएं, तो ऐसी जिंदगी का कोई फायदा नहीं। मैं नहीं चाहता लोग मनाएं कि यार ये कब मरेगा!

आप अपनी पेटिंग लोगों को दिखाएंगे?

सलमान- हां जरूर.. मैंने अपनी पेटिंग्स की एक exhibition दुबई में भी लगाई थी। अगर समय मिले तो यहां भी जरूर करना चाहूंगा। मुझे जब भी फिल्मों से या अपने बाहरी काम से फुरसत मिलती है, मैं पेटिंग करता हूं।

आपको क्या बातें खुश करती हैं?

सलमान- बहुत सारी बातों से मैं खुश होता हूं। कोई मेरे काम की तारीफ करे, मैं किसी के काम की तारीफ करूं, बच्चों के साथ, अच्छी फिल्में देखकर, अच्छी फिल्मों में काम कर, फैमिली के साथ....ये सभी बातें मुझे खुश करती हैं।

आपको क्या करना पसंद है?

सलमान- मुझे फैमिली के साथ समय गुजारना पसंद है। काम करना, फैंस से मिलना, अपने कुत्ते के साथ रहना, अच्छे लोगों से मिलना, भाई- बहनों के साथ समय गुजारना, अच्छी फिल्में करना, घूमना, पेटिंग करना.... ये सभी बाते मुझे करना अच्छा लगता है।

पुरानी को-स्टार्स (एक्ट्रेस) में किनके साथ काम करना चाहेंगे?

करिश्मा कपूर, माधुरी दीक्षित, श्रीदेवी, शिल्पा शेट्टी, प्रीटि जिंटा.. इन सभी के साथ काम करके मुझे अच्छा लगेगा। मुझे अपने सभी को- स्टार्स से प्यार है।

क्या आप कभी अपनी किसी फैन को डेट करेंगे?

सलमान- NO.... मैं किसी फैन को डेट नहीं करूंगा। क्योंकि उनकी नजर में मैं स्टार हूं। मैं रियल लाइफ में वैसा नहीं हूं, जैसा पर्दे हूं। इसीलिए यह काफी मुश्किल होगा।

शाहरूख की रईस का प्रमोशन करेंगे?

सलमान- हां,, बिल्कुल मैं सिर्फ पोस्टर ही नहीं प्रमोट करूंगा। बल्कि यदि उससे ज्यादा कुछ हो सके तो, वह भी करूंगा। सिर्फ रईस ही क्यों, मैं आमिर खान की फिल्म दंगल भी प्रमोट करूंगा। हम सबको यह करना चाहिए।

शाहरूख और आमिर को ईदी पर क्या देंगे?

सलमान- मैं शाहरूख और आमिर से जाकर तीन तीन बार गले मिलूंगा। 

फैंस के लिए कोई मैसेज?

सलमान- फैंस के लिए मेरा यही कहना है कि.. सिर्फ अपना प्यार दें। कई फैंस बिल्कुल क्रेजी हो जाते हैं। वैसा न करें। फैंस और स्टार्स के बीच की ऊंचाई को कम करें।

English summary
Live Chat With Salman Khan on Facebook with fans. Here we brought top 10 questions and answers from the chat.
Please Wait while comments are loading...