»   » अक्षय कुमार नहीं तो क्या.. फिर भी सुपरहिट है POSTER

अक्षय कुमार नहीं तो क्या.. फिर भी सुपरहिट है POSTER

Written by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

अक्षय कुमार की अगली फिल्म 'टॉयलेट एक प्रेम कथा' का ट्रेलर 11 जून को रिलीज किया जाएगा। जी हां, सिर्फ 4 दिनों में अक्षय कुमार का धमाका होने वाला है। कोई शक नहीं कि इस फिल्म के लिए फैंस काफी बेसब्र हैं।

श्री नारायण सिंह के निर्देशन में बन रही यह फिल्म अपने मुद्दे को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रही है। फिल्म में अक्षय के साथ भूमि पेडनेकर, दिव्येंदु शर्मा और अनुपम खेर मुख्य किरदारों में दिखेंगे। 

Toilet Ek Prem Katha

यहां जानें क्यों है हमें टॉयलेट एक प्रेम कथा का इंतजार-

अक्षय कुमार का नया अंदाज

अक्षय कुमार का नया अंदाज

अक्षय कुमार को देशभक्ति से लेकर कॉमेडी.. हर अंदाज में देख चुके हैं। लेकिन फिल्म के नाम से जाहिर है कि यहां अक्षय कुछ अलग ही अंदाज में नजर आएंगे.. जो ना ज्यादा गंभीर होगा.. ना ही फुल कॉमेडी..

सामाजिक मुद्दा

सामाजिक मुद्दा

अपने सामाजिक मुद्दे की वजह से फिल्म काफी सुर्खियां बटोर रही है। उम्मीद है रिलीज होते ही फिल्म कई राज्यों में टैक्स फ्री भी हो जाएगी।

फिल्म की कहानी

फिल्म की कहानी

दोनों ही फिल्में पे एंड यूज टॉयलेट स्कीम के इर्द- गिर्द घूमती है। और खुले में शौच ना करने की बात कहती है। इस मुद्दे के साथ ही साथ एक प्रेम कहानी गढ़ी गई है।

अलग सी जोड़ी

अलग सी जोड़ी

इस फिल्म में अक्षय कुमार सिर्फ एक फिल्म पुरानी भूमि पेडनेकर के साथ नजर आएंगे। फिल्म में इनकी जोड़ी देखना दिलचस्प होगा।

जमकर प्रमोशन

जमकर प्रमोशन

अक्षय कुमार इस फिल्म का जमकर प्रमोशन कर रहे हैं.. महीनों पहले से ही। कुछ दिनों पहले, अक्षय कुमार ने मध्य प्रदेश के खरगोन जिले में दो टॉयलेट की खुदाई भी की।

शाहरूख से क्लैश

शाहरूख से क्लैश

वहीं, टॉयलेट एक प्रेम कथा शाहरूख खान की फिल्म से क्लैश भी होने वाली है। लिहाजा, दोनों फिल्में आमने सामने होंगी.. तो ये देखना दिलचस्प होगा कि कौन बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा टिकती है।

English summary
See the new poster of Akshay Kumar's Toilet Ek Prem Katha before Trailer release.
Please Wait while comments are loading...