»   » नई एक्ट्रेस की मुसीबत..डाइरेक्टर ने कहा सिंगल रहो..मकान मालिक ने घर से निकाला

नई एक्ट्रेस की मुसीबत..डाइरेक्टर ने कहा सिंगल रहो..मकान मालिक ने घर से निकाला

Written by: Utkarsh
Subscribe to Filmibeat Hindi

अभिनेता टाइगर श्रॉफ की फिल्म से डेब्यू कर रहीं एक्ट्रेस निधी अग्रवाल फिल्म साइन करते ही सुर्खियों में आ गई थीं। कभी फिल्म साइन करते वक्त निधी के लिए रख गईं शर्तें, कभी टाइगर के साथ उनकी शूटिंग पिक्चर्स। किसी न किसी वजह से निधी चर्चा में बनी रहती हैं। निधी टाइगर के साथ उनकी आने वाली फिल्म मुन्ना माइकल में दिखाई देंगी।

[SHOCK..करीना ने तोड़ा सैफ का वादा..जमकर दिए किसिंग सीन..सिर्फ इनके कहने पर]

वहीं एक बार फिर से निधी चर्चा में हैं। बताया जा रहा है कि मुंबई में किराए के मकान में रह रहीं निधी को उनके मकान मालिक ने घर से निकाल दिया है। वजह बताई जा रही है कि मकान मालिक को निधी के सिंगल होने से प्रॉब्लम है। इसके साथ ही निधी के बारे में कई बातें भी कही जा रही हैं।

tiger-shroff-actress-nidhi-agarwal-thrown-out-by-her-land-lord

इस बात का खुलासा निधी ने खुद एक इंटव्यू के दौरान किया। निधी ने बताया कि कैसे मुंबई में उन्हें घर तलाने में कई मुसीबतों का सामना करना पड़ा और एक दोस्त के घर में रहने से नाजार उनके मकान मालिक ने उन्हें फ्लैट खाली करने को कह दिया। आगे जाने निधी के साथ क्या हुआ-

छह महीनों से दोस्त के साथ

छह महीनों से दोस्त के साथ

निधि अग्रवाल ने बताया कि मैं लगभग छह महीनों से अपने दोस्त के साथ रह रही थी। अब एक नई जगह की तलाश करना किसी असंभव टास्क से कम नहीं है।

खाली करवा दिया फ्लैट

खाली करवा दिया फ्लैट

निधि अपने कॉलेज के दोस्त के साथ पिछले छह महीनों से रह रही थीं। हालांकि फ्लैट के मालिक और सोसाइटी के लोगों ने उनसे जबर्दस्ती घर खाली करवा दिया है।

इस वजह से हो रही है परेशानी

इस वजह से हो रही है परेशानी

‘सिंगल और एक्ट्रेस' होने की वजह से उन्हें भारत की आर्थिक राजधानी में अपने लिए एक आशियाना ढूंढने में काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।

सोसाइटी के लोगों की सोच

सोसाइटी के लोगों की सोच

उन्होंने बताया कि सोसाइटी के लोगों को लगता है कि उनकी तरह नई एक्ट्रेसेज को अपने चेक गलत गतिविधियों में लिप्त होने की वजह से मिलते हैं।

मुसीबत में निधि

मुसीबत में निधि

वहीं निधि के पास फिलहाल रहने को घर नहीं है, जिसके चलते वे काफी मुसीबत में दिखाई पड़ रही हैं। हालांकि उनके साथ दोस्त हैं जो उनका साथ दे रहे हैं।

इस फिल्म में नजर आएंगी निधि

इस फिल्म में नजर आएंगी निधि

टाइगर श्रॉफ की अपकमिंग फिल्म मुन्ना माइकल है। जिसमें उनके साथ नई एक्ट्रेस निधि अग्रवाल नजर आएंगी।

फिल्म के लिए सिंगल रहोगी

फिल्म के लिए सिंगल रहोगी

वहीं कुछ दिनों पहले सामने आया था कि निधी को साइन करने से पहले डाइरेक्टर्स ने उनके सामने फिल्म रिलीज होने तक सिंगल रहने की शर्त रखी थी। यही नहीं इसके लिए उनसे पेपर पर साइन तक करवाए गए थे। इस शर्त के चलते निधी काफी चर्चाओं में रही थीं।

ये है फिल्म की कहानी

ये है फिल्म की कहानी

मुन्ना माइकल मुंबई के तीन बत्ती में रहने वाले एक लड़के की कहानी है जिसे डांसिंग का शौक है। वह माइकल जैक्सन को अपना आदर्श मानते हुए बड़ा हुआ है। इस फिल्म में टाइगर अपने आदर्श माइकल जैक्सन को ट्रिब्यूट देते हुए नजर आएंगे।

English summary
tiger shroff actress nidhi agarwal thrown out by her land lord
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos