»   » OUCH.. जब पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने की.. सलमान खान की बेइज्ज़ती.. सबके सामने!

OUCH.. जब पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने की.. सलमान खान की बेइज्ज़ती.. सबके सामने!

जब पाकिस्तान एक्ट्रेस सबा कमर ने नेशनल टेलीविजन पर सलमान खान को छिछोरा कहा। साथ ही बॉलीवुड एक्टर्स पर ताना निशाना। यहां जानें पूरी बात।

Written by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

कुछ ही दिनों पहले सोशल मीडिया पर माहिरा खान का वीडियो जमकर वायरल हुआ था, जहां माहिरा बॉलीवुड के खिलाफ बोलती नजर आ रही थीं। बहरहाल, माहिरा के बाद अब एक और पाकिस्तानी एक्ट्रेस सोशल मीडिया के निशाने पर है। 

[झूठी थीं अफवाहें.. इस फिल्म में नहीं होंगे सुपरस्टार सलमान खान!]

ये हैं पाकिस्तान की मशहूर एक्ट्रेस सब़ा कमर। सोशल मीडिया पर सब़ा की एक वीडियो तेजी से वायरल हो रही है, जहां वे बॉलीवुड के एक्टर्स पर निगेटिव कमेंट्स करती नजर आ रही हैं। वायरल होने की खास वजह यह भी है कि सब़ा ने यहां सलमान खान के खिलाफ काफी कुछ कहा है।

Saba Qamar

दरअसल, सब़ा एक टॉक शो में आईं थीं, जहां होस्ट ने उनके साथ एक सेंगमेंट खेला। उसमें सबा को बॉलीवुड एक्टर्स की तस्वीर दिखाई और उन्हें यह बताना था कि वे इस स्टार्स को फिल्म के लिए कैसे रिजेक्ट करेंगी.... 

इस सेगमेंट में सब़ा को ऋतिक रोशन, रणबीर कपूर, सलमान खान, इमरान हाशमी, रितेश देशमुख की तस्वीर दिखाई गयी.. जहां उन्होंने सभी की जमकर खिल्ली उड़ाई। लेकिन सलमान के बारे में जो सब़ा ने कहा, उसके बाद सलमान फैंस का खफा होना तो बनता है.. 

यहां जानें सब़ा ने बॉलीवुड एक्टर्स को लेकर क्या क्या कहा- 

ऋतिक रोशन

ऋतिक रोशन को सब़ा कैसे रिजेक्ट करेंगी.. इस पर सब़ा ने कहा- Naa.. He is not my type.. वैसे भी दो बच्चों के बाप के साथ काम नहीं करना।

इमरान हाशमी

सब़ा ने कहा- मुझे मुंह का कैंसर नहीं चाहिए.. रिजेक्ट.. रिजेक्ट.. रिजेक्ट.. 

रणबीर कपूर

रणबीर कपूर का नाम देखकर ही सब़ा उछल पड़ी.. और कहा कि चलो तुरंत फिल्म करते हैं। लेकिन फिर जब उनसे कहा गया कि.. आपको रणबीर को ना करना है.. 

तो सब़ा ने कहा- वो मैंने सुना है कि तुमने दीपिका को डेट किया था, इसीलिए रिजेक्ट.. 

रितेश देशमुख

सब़ा ने रितेश को रिजेक्ट करते हुए कहा- मैं पाकिस्तान की ए- लिस्ट एक्ट्रेस हूं.. लिहाजा, मुझे बॉलीवुड के भी ए- लिस्ट एक्टर्स ही चाहिए। 

सलमान खान

सलमान की तस्वीर देखते ही सब़ा ने कहा- ये तो छिछोरा है.. इन्हें डांस करना भी नहीं आता.. अपना ही कोई स्टेप है.. मुझे नहीं काम करना.. 

पाकिस्तानी एक्ट्रेस

कोई शक नहीं कि सलमान खान के खिलाफ बोलकर सब़ा ने भारत से अपनी बड़ी फैन फॉलोइंग तो खो ही दी है। शायद उन्हें पता नहीं.. यहां भाईजान को मज़ाक में भी कुछ नहीं बोला जा सकता।

English summary
When Pakistani actress Saba Qamar has insulted Salman Khan on national television, calls him Chichora.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos