»   » CLEAR HAI: सलमान की ये एक तस्वीर, करेगी सबकी बोलती बंद!

CLEAR HAI: सलमान की ये एक तस्वीर, करेगी सबकी बोलती बंद!

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

काफी समय से अगर गपशप गली में किसी चीज़ की चर्चा है तो वो है खान परिवार के टूटने की कगार पर पहुंचे रिश्तों की। एक तरफ सोहेल खान और सीमा सचदेव के बीच कुछ ठीक नहीं था वहीं अरबाज़ और मलाईका के किस्से तो सरेआम गाए जा रहे थे। 

जब दोनों खान बहुएं अर्पिता खान की गोदभराई से गायब रहीं तो लोगों ने खुलकर सब कहना शुरू कर दिया। लेकिन फिर सलमान खान ने सारा मुद्दा लिया अपने हाथों में जिसके बाद पूरा खान परिवार धीरे धीरे नॉर्मल हो रहा है। 
[BREAK UP: संजय दत्त और सलमान खान] 

दरअसल, हाल ही में सलमान खान और मलाईका अरोड़ा खान एक अवार्ड शो में साथ नज़र आए और दोनों हल्के फुल्के मूड में हंसी मज़ाक करते नज़र आए। ये तस्वीर सोशल नेटवर्किंग साइट पर जमकर वायरल हो रही है। 
[एवरेज हैं सलमान! - किसने बिंदास खिल्ली उड़ाई!] 

जिनकी जानकारी में नहीं हैं, उन्हें बता दें कि मलाइका अरोड़ा खान और अरबाज़ खान के बीच काफी दिनों से कुछ ठीक नहीं चल रहा था। इस बीच मलाइका का नाम दो लोगों से जोड़ा गया।

खबरें सच हैं या झूठ पता नहीं पर थीं ज़रूर -

मलाईका अरबाज़ ब्रेक अप

मलाईका अरोड़ा खान और अरबाज़ के तलाक की खबरें काफी चर्चा में रही। फिर खबर आई कि सलमान ने मलाइका से बात कर समझाया कि 18 साल का रिश्ता सोच समझकर तोड़ें। इन खबरों में कितनी सच्चाई है ये तो कोई नहीं जानता।

अर्जुन कपूर मलाईका

हाल ही में अर्जुन कपूर और मलाईका एक इवेंट में मिले थे और इसके बाद से उनकी मुलाकातें थमी नहीं है। और ये सबकी नज़रें ऊंची करने का कारण बन चुका है।

अर्जुन के हैं काफी करीब

मलाईका अरोड़ा खान अर्जुन कपूर के काफी करीब मानी जाती हैं और पहले भी इनकी करीबियां न्यूज़पेपर की हेडलाइन बन चुकी हैं। हालांकि इन खबरों पर किसी ने कभी रिएक्ट नहीं किया।

अर्पिता को करते थे डेट

उस दौरान अर्जुन कपूर अर्पिता खान को डेट कर रहे थे लेकिन मलाइका के कुछ ज़्यादा ही करीब आ गए थे। हालांकि दोनों के बीच कभी भी कुछ भी सीरियस नहीं था।

खान बहू को मिली थी वार्निंग

लेकिन तब भी पूरे खान परिवार ने मलाइका को वार्निंग दी थी कि कुछ भी ऐसा ना करें जिससे परिवार का नाम बीच में आए और मलाईका ने समझदारी दिखाते हुए खुद को संभाल लिया था।

बेटे के साथ रह रहीं अलग

अब मलाईका और अरबाज़ के अलग होने की खबरें उड़ चुकी हैं और लोगों की मानें तो मलाईका अपने बेटे को लेकर घर से निकल चुकी हैं। वो और अरबाज़ इस रिश्ते को बचाने की कोई कोशिश नहीं करना चाहते।

कई लोग नहीं ले रहे नाम

हालांकि कई लोग नाम नहीं ले रहे लेकिन कई ब्लाईंड आइटम की मानें तो मलाईका और अर्जुन को हाल ही में कई कॉफी शॉप में साथ देखा गया और इसके बाद ही ये अफवाहें तेज़ हुईं।

बिज़नेसमैन को कर रहीं डेट

हाल ही में खबरें ये भी हैं कि मलाईका किसी बिज़नेसमैन को डेट कर रही हैं और इसलिए बेटे के साथ अलग रहने लगी हैं। वो इस नए रिलेशनशिप से काफी खुश हैं।

सलमान से नहीं मिल रहे अर्जुन

वहीं दूसरी खबरों के अनुसार अर्जुन कपूर सलमान खान से ना मिल पाएं इसका वो पूरा ध्यान रख रहे हैं। बिग बॉस शूट में भी अर्जुन आए, घर के अंदर सबसे मिलकर चले गए।

English summary
This one Salman Khan picture put all the rumors to rest.
Please Wait while comments are loading...