»   » #DoNotMiss: ये है बॉलीवुड की बेस्ट तस्वीर...इसलिए हुई वायरल!

#DoNotMiss: ये है बॉलीवुड की बेस्ट तस्वीर...इसलिए हुई वायरल!

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

तस्वीरें और फैन्स का बहुत खास नाता है और जबसे इंस्टाग्राम आया है तब से ये रिश्ता थोड़ा और मज़बूत हो गया है। बस कुछ कहने की ज़रूरत नहीं, आप और आपकी तस्वीरें। और अब दीपिका पादुकोण इंस्टाग्राम पर बन गई हैं बॉलीवुड क्वीन। 

दरअसल उनकी एक तस्वीर इंटरनेट पर वायरल है और ये तस्वीर है हॉलीवुड स्टार विन डीज़ल के साथ। ये तस्वीर इतनी वायरल हो चुकी है है कि इंस्टाग्राम पर बॉलीवुड की सबसे ज़्यादा लाइक की गई तस्वीर बन गई। 
[दीपिका पादुकोण और ये 'खान' तस्वीर...सुपर वायरल!] 

और इस बात पर सबका ध्यान खींचा दीपिका पादुकोण के फैन्स ने। दीपिका पादुकोण इस वक्त अपने हॉलीवुड डेब्यू में बिज़ी हैं लेकिन अपनी ये उपलब्धि जानकर उन्हें भी थोड़ा मज़ा तो आएगा।

वाकई दीपिका पादुकोण बॉलीवुड की वो अभिनेत्री हैं जिन्हें देखते ही कुछ निहारते रह जाते हैं तो कुछ बस ये सोचते रह जाते हैं कि कोई इतना ब्यूटीफुल कैसे हो सकता है।
[PHOTOS: दीपिका - कैटरीना ने शुरू किया था कैलेंडर को हॉट बनाना!] 

कोई उनकी अदा का कायल है, कोई हंसी का तो कोई उनके डिंपल का। ओम शांति ओम की बेहद क्यूट सी लड़की आज बत्तमीज़ दिल करते हुए दिलों पर छा गई है। और इसके लिए तालियां तो बनती है।

जानिए 10 कारण क्यों है दीपिका पादुकोण सबकी फेवरिट - 

फैन फॉलोइंग

फैन फॉलोइंग

दीपिका की फैन फॉलोइंग ज़बर्दस्त है। फेसबुक - ट्विटर से लेकर इंस्टाग्राम तक उनके फैन्स कभी भी उन्हें अकेला नहीं छोड़ते। यही वजह है कि इंस्टाग्राम की सबसे ज़्यादा लाइक की गई फोटो उनके नाम है।

PERFECT रणबीर कपूर

PERFECT रणबीर कपूर

इंटरटेनमेंट इंडस्ट्री का पहला उसूल है फैन्स को खुश रखना और दीपिका रणबीर के पैच अप से ज़्यादा फैन्स किसी बात पर खुश नहीं हो सकते।

 सिंपली इंडिया - बोले तो मेरा भारत महान

सिंपली इंडिया - बोले तो मेरा भारत महान

दीपिका का इंडिया लुक के क्या कहने। अपनी हर फिल्म में वो जैसे ही इंडियन लुक में आती हैं कि दर्शक क्लीन बोल्ड हो जाते हैं। जितनी खूबसूरती से वो Being Indian लुक कैरी करती हैं, बहुत कम लोग कर पाते हैं।
...आगे पढ़ें

बोल बचन

बोल बचन

वो जो बोलती हैं खुल कर बोलती हैं। कॉफी विद करन में उन्होंने ये तक कह डाला था कि रणबीर कपूर को कंडोम का एड करना चाहिए क्योंकि वो इसके लिए परफेक्ट हैं...पर उनकी बात को सीरियसली तो रणवीर ने ले लिया

क्यूट, और क्यूट, सबसे क्यूट

क्यूट, और क्यूट, सबसे क्यूट

ओम शांति ओम से पीकू तक। अपनी हर फिल्म के साथ दीपिका बस क्यूट और क्यूट होती गई हैं। चाहे उनके लुक्स हो या अदा सब और जानलेवा हो गई।

 उफ्फ ये गड्ढे....अरे dIMPLES

उफ्फ ये गड्ढे....अरे dIMPLES

दीपिका के डिंपल्स उनके फैन्स की जान हैं। प्रीती ज़िंटा के बाद अगर किसी के डिंपल्स जान ले गए तो वो दीपिका ही थीं। इसलिए भी शायद वो शाहरूख के साथ परफेक्ट लगती हैं।

 तौबा तेरा जलवा

तौबा तेरा जलवा

दीपिका फैशन आईकॉन हैं और जब उनके फैशन का जलवा दिखता है तो बस चारों तरफ टेंपरेचर बढ़ जाता है। इतनी हॉटनेस कोई कैसे संभाले भई!

गुस्सा है अकड़ है पर हक बनता है!

गुस्सा है अकड़ है पर हक बनता है!

दीपिका की क्लीवेज कंट्रोवर्सी के बाद उनका गुस्सा सबने देखा और उनकी ये अकड़ देखकर अच्छे अच्छे हैरत में पड़ गए। आगे तो जो हुआ वो सब जानते हैं।

सुपर एक्टिंग

सुपर एक्टिंग

दीपिका पादुकोण की एक्टिंग नेचुरल है। बिना किसी बनावट के। कॉकटेल, आरक्षण, खेलें हम जी जान से, ये जवानी है दीवानी। इन सभी फिल्मों में दीपिका को देखना एक अलग अनुभव था।

Please Wait while comments are loading...