»   » ''सलमान खान के साथ ये फिल्म मेरी ड्रीम प्रोजेक्ट है....''

''सलमान खान के साथ ये फिल्म मेरी ड्रीम प्रोजेक्ट है....''

रेमो डिसूजा ने कहा कि सलमान खान के साथ यह फिल्म करना उनके लिए ड्रीम प्रोजेक्ट होगी। बता दें, इस फिल्म में सलमान 13 साल की लड़की के पिता का किरदार निभाएंगे।

Written by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

सलमान खान के साथ काम करना यूं तो अब हर निर्देशक का ख्वाब बनता जा रहा है। बहरहाल, ताजातरीन इस लिस्ट में कोरियोग्राफर- डाइरेक्टर रेमो डिसूजा का नाम भी जुड़ चुका है। रेमो सलमान खान के साथ अपनी अगली डांस- ड्रामा फिल्म ला रहे हैं। 

[2017 में सलमान खान बनेंगे '300 करोड़ क्लब' के KING..]

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान रेमो डिसूजा ने इस फिल्म को लेकर काफी बातें सामने लाई हैं। बता दें, इस फिल्म में सलमान खान 13 साल की लड़की के पिता के किरदार में दिखेंगे।

ड्रीम प्रोजेक्ट

रेमो डिसूजा ने कहा कि फिलहाल फिल्म के लिए डेट्स तय नहीं हुए हैं। उम्मीद है जल्द ही सब फाइनल हो जाए.. क्योंकि यह उनकी ड्रीम प्रोजेक्ट है। 

सलमान और डांस

रेमो ने कहा कि सलमान खान से डांस कराना थोडा मुश्किल है। क्योंकि उनकी अपनी एक अलग स्टाइल है। लेकिन इस फिल्म के लिए उन्हें अलग से ट्रेनिंग दी जा रही है। 

सलमान भी सीखेंगे डांस

रेमो डिसूजा ने कहा कि सलमान की अपनी अलग डासिंग स्टाइल है, जिसे इस फिल्म में पूरी तरह बदल दिया गया है। मैंने हर फिल्म में कोशिश की है कि एक्टर्स डांसर्स की तरह ही दिखें.. चाहे वरूण हो या श्रद्धा.. सलमान के साथ भी वैसा ही होगा। उन्हें अभी अपने साइज से आधा होना है।

ईद पर फिल्म

रेमो डिसूजा ने ऐसी उम्मीद जताई है कि सलमान खान के साथ बन रही उनकी अगली फिल्म ईद के मौके पर रिलीज हो पाए।

डांस फिल्म

रेमो डिसूजा ने कहा कि सलमान ने लगभग हर तरह की फिल्म में काम की है। अब मैं चाहता हूं कि वे एक डांस फिल्म भी करें।

सलमान के साथ काम मुश्किल नहीं

रेमो डिसूजा ने कहा कि सलमान मेरे फेवरिट स्टार हैं। मैं जब भी उन्हें कोरियोग्राफ करता हूं, मुझे कुछ नया सीखने को मिलता है। मैं उन्हें काफी मानता हूं और जो इंसान आपके दिल के करीब होता है उनके साथ काम करने में परेशानी नहीं आती।

पिता का किरदार

इस फिल्म में सलमान trained डांसर बने हैं, जो 13 साल की बेटी का पिता भी होगा। 

English summary
This dance drama film with Salman Khan is my dream project says Remo D Souza.
Please Wait while comments are loading...