क्या है पूजा मिश्रा के यौन उत्पीड़न केस का पूरा सच!

Posted by:
|

[बॉलीवुड न्यूज] पब्लिसिटी स्टंट करना भी हर किसी के बस की बात नहीं होती। बहरहाल, ताजा बात करें तो एक्ट्रेस और मॉडल पूजा मिश्रा इसमें काफी आगे लगती हैं। जी हां, पिछले दिनों इन्होंने जिस यौन उत्पीड़न के लिए सोनाक्षी सिन्हा से लेकर ईशा कोप्पिकर तक को घसीट डाला, वह झूठी है।

pooja missra

हालांकि अभी इस केस की जांच जारी है। लेकिन बिग बॉस 5 की कंटेस्टेंट रह चुकीं पूजा मिश्रा के साथ छेड़छाड़ और चोरी के आरोपों की पुष्टि नहीं हो पाई है। पुलिस ने कमरे के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज चेक किए, लेकिन कोई भी व्यक्ति रात को कमरे के अंदर जाते हुए नहीं दिखाई दिया। वहीं, मेडिकल रिपोर्ट भी पूजा के खिलाफ हैं।

"मेरी NUDE सेल्फी देखें तो इग्नोर कर दें!"

गौरतलब है कि, पूजा मिश्रा ने बुधवार को उदयपुर में अज्ञात लोगों के खिलाफ उत्पीड़न का मामला दर्ज कराया है। इस मामले में पूजा मिश्रा ने 5 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराया।

पूजा ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया है कि उन्हें ड्रग्स मिली हुई ड्रिंक ऑफर की गई, जिसे पीकर उन्हें गहरी नींद आ गई। जब सुबह उनकी आंख खुली तो उन्हें अहसास हुआ कि जिस वक्त वो होश में नहीं थी, उस दौरान उनका उत्पीड़न किया गया।

SHAME: राधिका आप्टे के बाद अब हंसिका मोटवानी, बाथरूम वीडियो हुआ लीक

बता दें, शुरूआत से ही इस केस को महज पब्लिसिटी स्टंट माना जा रहा है। पूजा मिश्रा ने सोनाक्षी पर आरोप लगाया कि, 'ये लोग पिछले 10 सालों से मुझे प्रताड़ित, मेरे खिलाफ साजिश और हर जगह मेरा पीछा कर रहे हैं।' बता दें, पूजा एक कैलेंडर शूट के लिए उदयपुर में हैं और एक फाइव स्टार होटल में ठहरी थीं।

विशेष नोट- फिल्म जगत की और भी रोचक खबरें सीधे अपने मोबाइल पर पढ़ें। टाइप करें hindi.filmibeat.com और रहें हमेशा अपडेट।

Read In English

Pooja Missra lodged an FIR against five persons, including actress Sonakshi Sinha and her mother Poonam for molestation.
Please Wait while comments are loading...