»   » DHAMAKA: ब्लॉकबस्टर फिल्म सीक्वल.. 2016 में ही दिखेगी पहली झलक!

DHAMAKA: ब्लॉकबस्टर फिल्म सीक्वल.. 2016 में ही दिखेगी पहली झलक!

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[बॉलीवुड न्यूज] साल 2015 को पीछे मुड़ देखा जाए तो सबसे ज्यादा पॉपुलर फिल्म रही है 'बाहुबली'। फिल्म के क्लाईमैक्स को ऐसा बनाया गया था कि दर्शक इसके सीक्वल के लिए क्रेजी हो जाएं। और ऐसा ही हो रहा है.. लोग 'बाहुबली 2' के भी पागल हो रहे हैं, जो कि साल 2016 में रिलीज होने वाली थी.. लेकिन फिर फिल्म की रिलीज पोस्टपोंड कर दी गई है।

'बाहुबली 2' अब 14 अप्रैल 2017 को रिलीज होने वाली है। यह गुड फ्राइडे का दिन है, लिहाजा उम्मीद है कि बॉक्स ऑफिस पर घमासान तूफान आने वाला है। लेकिन.. लेकिन.. लेकिन.. फैंस का उत्साह बनाए रखने के लिए एक धमाका इस साल भी होने वाला है।

[यहां देंखे फिल्म बाहुबली के कुछ बेहतरीन सीन्स]

जी हां, फिल्म का पहली टीजर इस साल दशहरे के मौके पर रिलीज किया जाए। बाहुबली भारत की सबसे बड़ी फिल्मों में से एक बन गई है। तेलुगु ही नहीं, बल्कि हिंदी भाषा में भी फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया था। यही कारण है कि इस बार फिल्म को चीन, जर्मनी सहित अन्य देशों में भी रिलीज किया जाएगा।

पहले बाहुबली दिसंबर 2016 में आमिर खान की फिल्म दंगल के साथ रिलीज होने वाली थी। दो फिल्मों के क्लैश को लेकर इंडस्ट्री काफी चितिंत भी थी। बहरहाल, अभी तक गुड फ्राइडे पर किसी हिंदी फिल्म के रिलीज होने की घोषणा नहीं की गई है।

बहरहाल, 2017 में रिलीज होने के लिए कई फिल्में तैयार हैं.. यहां देंखे लिस्ट-

बाहुबली 2

ब्लॉकबस्टर फिल्म बाहुबली की सीक्वल बाहुबली 2 की रिलीज डेट फाइनल कर दी गई है। फिल्म 14 अप्रैल 2017 को रिलीज होने वाली है।

बादशाहो

अजय देवगन की अगली फिल्म बादशाहो की रिलीज़ के लिए तय किया गया है 26 जनवरी 2017 का दिन। फिल्म में अजय के साथ दिखेंगी श्रुति हसन.. फिल्म जल्द ही फ्लोर पर आने वाली है।

दबंग 3

2017 की ईद पर सलमान खान- सोनाक्षी सिन्हा की दबंग जोड़ी धमाका करने के लिए तैयार है। फिलहाल फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम किया जा रहा है।

सन्स ऑफ सरदार

फिल्म सारागढ़ी की ऐतिहासिक लडाई पर बन रही है, जो 12 सितंबर 1897 में सिक्ख रेजिमेंट के 4th बैटेलियन के 21 सिक्खों ने लड़ी थी। दिसंबर में 'शिवाय' की शूटिंग पूरी करने के बाद अजय देवगन 'सन्स ऑफ सरदार' की शूटिंग शुरू करेंगे। फिल्म 2017 की दिवाली पर रिलीज होगी।

संजय दत्त बॉयोपिक

राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बनने वाली फिल्म संजय दत्त बॉयोपिक के लिए 2017 की क्रिसमस को लॉक किया गया है। फिलहाल फिल्म की कहानी पर काम चल रहा है।

 

आनंद एल रॉय की फिल्म

आनंद एल रॉय की आगामी फिल्म के लिए भी 2017 की क्रिसमस ही लॉक किया गया है। फिल्म में शाहरूख खान के होने की खबर है। हालांकि अभी इसकी पुष्टि नहीं की गई है। फिल्मों बौने आदमी पर आधारित है।

नमस्ते इंग्लैंड

अक्षय कुमार की इस फिल्म की शूटिंग अगस्त 2016 में शुरू होकर दिसंबर तक चलेगी। उम्मीद है कि फिल्म 2017 की शुरूआत में रिलीज हो जाए।

काबिल

संजय गुप्ता की फिल्म 'काबिल' भी 2017 की जनवरी में रिलीज होने वाली है। फिल्म में ऋतिक रोशन और यमी गौतम की जोड़ी दिखेगी।

राबता

सुशांत सिंह राजपूत और कृति सैनन की फिल्म 'राबता' 10 फरवरी 2017 को रिलीज होगी। फिल्म का निर्देशन दिनेश जैन कर रहे हैं।

हॉफ गर्लफ्रैंड

अर्जुन कपूर और श्रद्धा कपूर की फिल्म हॉफ गर्लफ्रैंड 28 अप्रैल 2017 को रिलीज होने वाली है।

 

English summary
Report says, the teaser of the film Baahubali 2 may be released this Dussehra.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos