»   » इसे कहते हैं Master Stroke..एक ट्वीट और दूसरा 'एक्टर' क्लीन बोल्ड!

इसे कहते हैं Master Stroke..एक ट्वीट और दूसरा 'एक्टर' क्लीन बोल्ड!

सुशांत सिंह राजपूत पर निशाना साधते हुए रजत कपूर ने लिखा कि धोनी फिल्म में धोनी का किरदार निभाने वाले एक्टर से कहीं ज्यादा अच्छे धोनी हैं, इस पर सुशांत सिंह राजपूत ने बेहद सधा हुआ रिप्लाई किया।

Written by: Shweta
Subscribe to Filmibeat Hindi

सुशांत सिंह राजपूत हाल में ही धोनी की बायोपिक में धोनी का किरदार निभा कर छा गए। हर किसी ने उन्हें काफी पसंद किया। सबने माना कि महेंद्र सिंह धोनी का किरदार निभाने के लिए सुशांत सिंह राजपूत से बेहतर और कोई नहीं हो सकता था और बॉलीवुड में भी लोगों ने सुशांत सिंह राजपूत को काफी सराहा। 

[एक और स्टार एक्टर ने की सगाई..वो भी Arrange Marriage..तस्वीरें]

लेकिन एक स्टार ऐसा भी है जिन्हें धोनी के किरदार में सुशांत सिंह राजपूत नहीं अच्छे लगे और उन्होंने ये कहने के लिए ट्विटर का सहारा लिया। जी हां ये एक्टर हैं रजत कपूर लेकिन सुशांत सिंह राजपूत ने उनके Rude ट्वीट का जवाब बेहद शानदार अंदाज में दिए। 

Sushant Singh Rajput

इसके जवाब में सुशांत सिंह राजपूत ने उन्हें रिप्लाई किया कि उन्होंने इस फिल्म के लिए अपनी स्किल पर काफी मेहनत की है और अगर उन्हें इंटरेस्ट आए तो एक फिल्म जरूर देखें। 

Sushant Singh Rajput

इसके जवाब में रजत कपूर बस इतना ही कह पाए कि उन्होंने फिल्म में शानदार परफॉर्म किया और उनकेी फैन फॉलोइंग भी गजब की है। 

Sushant Singh Rajput

सुशांत सिंह राजपूत यहां भी विनम्रता दिखाने से नहीं चुके और कहा कि वो लोग मेरे फैन नहीं है उन्हें बस अच्छी फिल्में देखना पसंद हैं और मेरी अच्छी फैन फॉलोइंग नहीं है। सुशांत सिंह राजपूत ये कहना भी नहीं भूले कि रजत कपूर की कपूर एंड सन्स में काफी अच्छे लगे थे। 

Sushant Singh Rajput

किसी भी स्टार की ये बातें उन्हें और भी बड़ा बनाती है। जब से धोनी फिल्म रिलीज हुई है हर कोई सुशांत सिंह राजपूत की तारीफ करते नहीं थक रहा। उन्होंने फिल्म के लिए काफी मेहनत की है ये फिल्म देखकर हर  कोई बोल रहा है।

Sushant Singh Rajput

उनके दर्शकों का वर्ग बहुत बड़ा है। टीवी के फैन्स के बाद अब बॉलीवुड के फैन्स। मतलब कि हर जगह लोग उन्हें पहचानते हैं। धोनी के बाद ये जलवा लगातार बढ़ता ही जा रहा है।काई पो छे में भी उन्होंने दिखा दिया था कि वो लंबे रेस के घोड़े हैं। 

Sushant Singh Rajput

सुशांत सिंह राजपूत का कोई गॉडफादर नहीं था लेकिन उन्होंने अपने करियर का जो रोडमैप बनाया उस पर बिल्कुल सही तरीके से आगे बढ़ रहे हैं। वो एक अच्छे एक्टर हैं, श्यामक डावर से उन्होंने डांस सीखा और लुक्स के बारे में तो क्या ही कहना ।

Sushant Singh Rajput

Sushant Singh Rajput

English summary
Sushant Singh Rajput gave perfect reply to Rajat Kapoor's rude tweet on twitter, have a look.
Please Wait while comments are loading...