»   » #Dream: "खान साहब के पीछे मैं पेड़ बनकर खड़ी रहने को तैयार हूं"

#Dream: "खान साहब के पीछे मैं पेड़ बनकर खड़ी रहने को तैयार हूं"

Written by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

सनी लियोन को जबसे आमिर खान ने साथ काम करने के लिए उत्साहित किया है तब से सनी लियोन का एक्साइटमेंट कम होने का नाम ही नहीं लेता। हाल ही में एक इंटरव्यू में भी सनी का यही एक्साइटमेंट दिखा। 

आमिर खान के साथ काम करने का मौका मिलने पर सनी लियोन ने कहा कि, "मुझे अगर आमिर खान के साथ परदे पर 30 सेकेंड भी मिलें तो अपने आप को खुशनसीब समझूंगी उस आधे मिनट को अपने करियर के अच्छे पलों में सहेज कर रखूंगी।
[आमिर खान की वजह से पॉर्न स्टार बन रही हैं राखी सावंत!] 

सनी ने ये भी कहा, "आमिर कहें तो मैं सीन में पेड़ बन जाऊं, वो जो कहें मेरे लिए उससे अच्छी बात नहीं होगी" लेकिन इसके बाद उन्होंने बात को मज़ाक कहकर टाल दिया। 

जिन्हें याद ना हों, उन्हें बता दें कि कुछ दिन पहले सनी लियोन का एक इंटरव्यू वायरल हुआ था जहां एक एंकर उन्हें बद्तमीज़ी से पॉर्न स्टार कह रहे थे और ये तक कह रहे थे कि कोई सभ्य सुपरस्टार उनके साथ काम नहीं करेगा। 
[#PornBan: कैट से लेकर अक्षय, शाहरूख तक सबने बेचा है सेक्स!] 

इस पर सनी ने भी माना था कि हां आमिर खान उनके साथ काम नहीं करेंगे। जानिए सनी लियोन के ऐसे ही कुछ बोल्ड स्टेटमेंट -

बॉलीवुड ने डाला प्रेशर

बॉलीवुड उन पर प्रेशर डाल रहा है कि वो अपने एडल्ट इंडस्ट्री और उससे जुड़ी बातों के बारे में बिल्कुल बात ना करें। ये उस बॉलीवुड के मुंह पर तमाचा है जो एडल्ट कन्टेन्ट परोसता ज़रूर है पर उसके बारे में बात नहीं करना चाहता!

बॉलीवुड ने किया है अलग

मुझे अभी भी बॉलीवुड में ऐसे ट्रीट किया जाता है जैसे मैं कोई अजनबी दुनिया से आई हूं। खुद के दोस्त परिवार ने भी एक समय पर साथ छोड़ दिया।

मैं बिल्कुल अलग हूं

कोई ये मानने को तैयार ही नहीं कि एडल्ट इंडस्ट्री में काम करने वाली लड़की को किताबें पढ़ना या मज़ाकिया और बचकाना होना अच्छा लग सकता है।

एक्टर हो पॉर्न स्टार सब सेम

किसी भी फॉर्म में अगर आप अपने आप को लोगों के सामने परोस रहे हैं तो आप खुद को उन्हें सौंप रहे हैं। सब एक ही जैसा हुआ। Well Done Sunny :)

मेरे पास बिज़नेस प्लान था और दिमाग भी

मेरे पास एक बिज़नेस प्लान था और एक दिमाग था पैसे कमाने का, शोहरत पाने का। मैंने वो प्लान पर अमल किया। इसमें गलत क्या है।

मीडिया मुझे गिरा देता है

जब भी मैं कुछ अच्छा करती हूं और सोचती हूं कि दो कदम आगे बढ़ गई...कोई ना कोई कुछ ना कुछ ऐसा लिख देता है कि मैं फिर गिर जाती हूं।

एडल्ट इंडस्ट्री हर जगह होती है

अगर कोई पॉर्न स्टार है तो एक एडल्ट इंडस्ट्री भी हो गई। और कोई भी इंडस्ट्री बिना खरीदार के तो नहीं चल सकती....तो कैसी शर्म। मैं बता के करती हूं कोई बिना बताए!

एक सेलिब्रिटी बनने के लिए....

स्पिलिट्ज़विला में एक कन्टेस्टेन्ट के बद्तमीज़ी करने पर सनी ने कहा कि मैं एक सेलिब्रिटी हूं और मुझे पता है कि क्या क्या करना पड़ता है ये बनने के लिए।

करारा जवाब

सारी औरतों को सनी लियोन ने कहा था - लेडीज़ मैं आपके हसबैंड को नहीं पाना चाहती हूं, मेरे पास खुद का हसबैंड है।

 

English summary
Sunny Leone is too desperate to star with Aamir Khan and she reveals the same!
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos