»   » WOW: एक साथ दंगल के सेट पर सनी लियोन और आमिर खान

WOW: एक साथ दंगल के सेट पर सनी लियोन और आमिर खान

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[बॉलीवुड समाचार] सनी लियोन ने हाल ही में बॉलीवुड में काफी दंगल मचा दिया था। मुद्दा ये था कि उन्हें एक इंटरव्यू के दौरान काफी बेइज़्जत किया गया और कहा गया कि एक पॉर्न क्वीन के साथ आमिर खान कभी काम नहीं करेंगे।

सनी लियोन को पूरे बॉलीवुड से काफी समर्थन मिला और आमिर ने ट्वीट कर के कहा कि वो सनी लियोन के साथ काम करना चाहेंगे। हाल ही में सनी दिल्ली में थी और आमिर खान दंगल की शूट कर रहे थे।
[YUCKK PICS: सनी लियोन + थोड़ी अश्लीलता = ये एक्टर!]

जैसे ही आमिर को पता चला कि सनी लियोन दिल्ली में हैं, उन्होंने सनी को उनके पति डैनियल के साथ लंच पर इन्वाइट किया और ये मुलाकात शाम की टी पार्टी तक चली।

इसके बाद सनी को अगले दिन दंगल के सेट पर भी इन्वाइट किया गया। सनी लियोन दंगल के सेट पर पहुंच कर काफी एक्साइटेड थीं। अब क्या रणबीर कपूर जैसा पीके सरप्राइज़, आमिर दंगल में भी देंगे, इसके लिए तो दिसंबर तक का इंतज़ार करना होगा।
[सनी लियोन और कैटरीना कैफ में सब कुछ कॉमन]

लेकिन तस्वीरों में देखिए कि सनी लियोन के साथ बॉलीवुड ने वाकई में क्या किया -

मस्तीज़ादे की कॉमेडी

मस्तीज़ादे की कॉमेडी

मस्तीज़ादे ने 5 करोड़ की ओपनिंग की पर फिल्म है एक बेहद फूहड़ अश्लील सी सेक्स कॉमेडी...जहां सिक्का हिला तो...जैसे कुछ बेहद ही अश्लील डायलॉग्स हैं। मतलब कि सनी को ज़्यादा कुछ करना ही नहीं था।

27 बिकीनी

27 बिकीनी

मस्तीज़ादे में सनी लियोन ने 27 बिकीनी पहनी है। अब ज़रा सोचिए कि 2 घंटे की फिल्म में 27 बार तो सनी ने बिकीनी ही बदल डाली है। इसके बाद फिल्म में क्या करने का समय बचा होगा।

लैला - लिली लेले

लैला - लिली लेले

फिल्म में सनी लियोन का नाम है लैला लेले और लिली लेले इतना ही नहीं फिल्म में सनी लियोन के लिए कुछ सीन इतने अश्लील थे कि उन्होंने करने से ही मना कर दिया।

जिस्म की नुमाईश

जिस्म की नुमाईश

खैर फिल्म के नाम से ही साफ था कि फिल्म में जिस्म की नुमाईश के अलावा कुछ नहीं था। यूं कहिए भट्ट कैंप को खेलने के लिए एक नया खिलौना मिल गया था।

लैला ने भी ले ली

लैला ने भी ले ली

इसके बाद सनी लियोन को एकता कपूर ने अपनी फिल्म शूटआउट एट वडाला में एक आईटम सॉन्ग कराया। लैला ने काफी कुछ लिखवाया। दोहरे अर्थ के अलावा इस गाने में कुछ भी नहीं था।

रागिनी एमएमएस 2

रागिनी एमएमएस 2

एकता कपूर को तो लोगों की पॉपुलैरिटी को पैसे में बदलना आता ही है। तो उन्होंने सनी लियोन पर ही रागिनी एमएमएस 2 की कहानी बना डाली। इस फिल्म में सनी एक पॉर्नस्टार का ही किरदार निभा रही थीं।

सोने की बेबी डॉल

सोने की बेबी डॉल

सनी लियोन बॉलीवुड में परदे के पीछे वाली बोल्ड इंडस्ट्री के लिए सोने का अंडा देने वाली मुर्गी है। खैर सनी को भी अपने इस सोने दी बेबी डॉल वाले स्टेटस से ज़्यादा दिक्कत नहीं है।

एक पहेली लीला

एक पहेली लीला

इस फिल्म में एक गाना है मेरी देसी लुक पर मर गए छोकरे। लेकिन एक मिनट गाने में सनी लियोन ने कुछ ऐसा 2 पीस पहना है। एक बार फिर ध्यान दिलाते हैं गाने का नाम था देसी लुक!

राम भी भ्रष्ट

राम भी भ्रष्ट

नाम राम का और काम...खैर राम कपूर के साथ कुछ कुछ लोचा है में भी सनी लियोन ने वो काम बखूबी किया जो उन्हें आता है। और श्रीदेवी की तरह लाल साड़ी में थोड़ा सा डांस भी किया।

English summary
Sunny Leone and Aamir Khan together on Dangal sets.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos