»   » अपनी ही BLOCKBUSTER के रीमेक से बेटे को लॉन्च करेंगे ये सुपरस्टार!

अपनी ही BLOCKBUSTER के रीमेक से बेटे को लॉन्च करेंगे ये सुपरस्टार!

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[बॉलीवुड समाचार] सनी देओल अपनी फिल्म घायल वन्स अगेन को पूरा करने में जुटे हैं और फिल्म 5 फरवरी को रिलीज़ होने वाली है। लेकिन अब वो अपने बेटे करण देओल को लॉन्च करने की तैयारी में जुट गए हैं। 

सनी देओल ने एक से एक ब्लॉकबस्टर फिल्में दी हैं। बेताब से डेब्यू कर अमृता सिंह के साथ एक ब्लॉकबस्टर फिल्म दी थी।  आदित्य चोपड़ा ने करण को यशराज फिल्म्स का टैलेंट बनने का ऑफर दिया था ।
["रीमेक फिल्में कभी नहीं" किस पर था निशाना...शाहरूख या अजय?] 

सनी देओल ने यह कहकर रिजेक्ट कर दिया था कि वो अपने बेटे को कभी दूसरा सनी देओल नहीं बनने  देंगे। क्योंकि सनी देओल ने हमेशा कहा कि यश चोपड़ा ने उन्हें धोखे में रखकर डर का हीरो शाहरूख को बना दिया जबकि फिल्म उनकी थी।
[FINAL: डॉन 3 में प्रियंका चोपड़ा को कर दिया कैटरीना कैफ ने रिप्लेस?]

इसलिए अब सनी देओल ने खुद अपने बेटे का जिम्मा उठा लिया है और करण को लॉन्च करने की तैयारी में हैं। वैसे बेताब 2 के अलावा और भी फिल्में हैं जिनके रीमेक की धमाकेदार तैयारी चल रही है -

करण देओल

करण देओल सनी देओल की सुपरहिट फिल्म बेताब से डेब्यू करने जा रहे हैं। सनी देओल उनके लॉन्च की पूरी तैयारी कर चुके हैं।

चमेली की शादी

शाहरूख खान चमेली की शादी के रीमेक राइट्स खरीदना चाहते थे लेकिन फिल्म के राइट्स अब फैंटम फिल्म्स के पास है। इसका मतलब है कि जल्द ही फैंटम एक और धमाकेदार कॉमेडी लेकर आ रहा है।

अंजाम

शाहरूख ने अंजाम के भी रीमेक राइट्स खरीदे हैं। अब देखते हैं कि उनकी कौन सी फिल्म का रीमेक बनना पहले शुरू होता है। वैसे इस फिल्म में शाहरूख ने आज तक का बेस्ट निगेटिव किरदार निभाया है।

डर

शाहरूख खान की डर रीमेक पर काम शुरू भी हो चुका है और फिल्म से टीवी एक्टर करणवीर बोहरा अपना फिल्म डेब्यू करने जा रहे हैं। करणवीर को सब सौभाग्यवती भव के निगेटिव रोल के लिए जानते हैं।

अंगूर

अंगूर रीमेक रोहित शेट्टी डायरेक्ट कर रहे हैं और फिल्म में शाहरूख खान फाइनल हैं। शाहरूख ने बताया कि इस फिल्म के कास्ट से लेकर कहानी सबकुछ फाइनल कर चुके हैं।

हम

अमिताभ बच्चन की इस सुपरहिट फिल्म का भी रीमेक चर्चा में है। पहले खबर थी कि दिलवाले इसी से प्रेरित है लेकिन सारी खबरें झूठी साबित हुईं। अब फिल्म को नए सिरे से बनाने की तैयारी है।

चलती का नाम गाड़ी

किशोर कुमार की ज़बर्दस्त कॉमेडी और एक लड़की भीगी भागी से जैसे गानों ने इस फिल्म को लेजेंड बना दिया है। अब फिल्म की रीमेक की तैयारी ज़ोर शोर से चल रही है।

राम लखन

राम लखन की कास्टिंग तो जैसे बॉलीवुड के जी का जंजाल बनी हुई है। वैसे हाल ही में फिल्म की कास्टिंग को पूरा कर लिया गया है लेकिन केवल सूत्रों के मुताबिक।

खलनायक

सुनने में आया है कि संजय लीला भंसाली ने खलनायक के रीमेक की तैयारी शुरू कर दी है। पर दिक्कत ये है कि सुभाष घई इसके राइट्स 10 करोड़ में बेच रहे हैं।

सलमान के पांच सीक्वल

MUST SEE

सलमान खान का धमाका - 5 सीक्वल बैक 2 बैक 

 

English summary
Sunny Deol to launch his son with a blockbuster remake.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos