»   » #KickStart: शुरू हुआ सुलतान का बवाल...8 दिन बाद क्या होगा हाल

#KickStart: शुरू हुआ सुलतान का बवाल...8 दिन बाद क्या होगा हाल

Written by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

सलमान खान की सुलतान को लेकर फैन्स काफी एक्साइटेड हैं और इसका असर ट्विटर पर साफ साफ दिखाई दे रहे हैं। फिल्म की रिलीज़ को केवल 8 दिन बचे हैं और फैन्स सुपरएक्साइटेड होकर बवाल मचाना शुरू कर चुके हैं।

सुबह से #SultanArrivesIn8Days ट्रेंड हो रहा है और फैन्स की पूरी कोशिश है कि ये ट्रेंड होता रहे। और ये तो अभी शुरूआत है अब कम से कम महीना भर सुलतान ही छाए रहेंगे। 
[CLEAR HAI: अब आमिर खान के ऐसे भी दिन नहीं आ गए हैं कि सुलतान देखें!] 

अभी तक फिल्म की रिलीज़ डेट को लेकर काफी दुविधा थी। लेकिन अब जाकर यशराज फिल्म्स ने 6 जुलाई की रिलीज़ डेट का एलान कर दिया है। अगर उस दिन ईद होती है तो माशाल्लाह, और अगर ईद अगले दिन होती है तो भी सुलतान का ही फायदा है।
[#Superfast: सलमान खान का सुलतान प्लान - 5 दिन और 200 करोड़!] 

फिल्म को लेकर धुंआधार प्रमोशन शुरू हो चुका है। अभी तक फिल्म के लिए जितना ज़्यादा फैन्स में एक्साइटमेंट है, उसे देखकर तो लगता है कि इस बार सलमान खान शाहरूख का ओपनिंग रिकॉर्ड तोड़ेंगे जो अभी तक हैप्पी न्यू ईयर के पास है।

जानिए फिल्म को लेकर फैन्स को हैं क्या क्या उम्मीदें - 

सलमान खान का धमाका

ट्रेलर और टीज़र में सलमान खान का हरियाणवी लुक देखकर फैन्स पागल हो चुके हैं। अब तो बस सुलतान को आना है और एक के बाद एक धमाके करने हैं।

अनुष्का शर्मा

हालांकि लोगों को उम्मीदें हैं कि सलमान खान के आगे अनुष्का शर्मा फिल्म में कहीं छिप ना जाएं। लेकिन आज तक अनुष्का ने कोई ऐसी फिल्म नहीं की है जहां वो छिप जाएं!

कुश्ती के अलावा

माना की फिल्म कुश्ती पर आधारित है,लेकिन फिल्म में कुश्ती के अलावा भी बहुत ही कुछ दिखने वाला है। सलमान का गुस्सा, उनकी हार, अकड़ सब कुछ।

स्टार कास्ट

फिल्म में सलमान खान, अनुष्का के अलावा.. रणदीप हुडा, अमित साध भी हैं.. ट्रेलर में इन किरदारों की झलक धमाकेदार तरीके से मिली है। ऐसे में देखना है कि फिल्म में क्या होता है।

सलमान खान का 'पापा' रोल

अफवाहों में है कि फिल्म में सलमान खान पापा बने हैं। बहरहाल, ट्रेलर में सलमान खान के पापा वाले किरदार की एक झलक भी नहीं मिली। अब देखना है कि वाकई फिल्म में ऐसा कुछ है या नहीं।

सलमान- अनुष्का रोमांस

पहली बार सलमान- अनुष्का की जोड़ी दर्शकों के सामने आने वाली है। उम्मीद करते हैं फिल्म में इनका रोमांस सलमान के पिछले रोमांस की तरह फीका ना रह जाए।

फिल्म की कहानी

अब तक सुल्तान की कहानी को लेकर सिर्फ अफवाहें ही बनाई जा रही है। उम्मीद थी हो सकता है ट्रेलर फिल्म की कहानी का कुछ आइडिया दे जाए लेकिन वो भी नहीं हुआ।

इंटरनेश्नल इवेंट्स

फिल्म में कई इंटरनेश्नल इवेंट्स दिखाए जाएंगे.. एशियन गेम्स, ओलपिक्स वैगेरह... यदि इनकी झलक फिल्म में दिखाई जाए तो स्पोर्ट्स फैन्स को भी0 फिल्म में काफी मज़ा आ जाएगा।

डॉयलॉग्स

सलमान की फिल्म हो और डायलॉग्स लोगों को ना रटें ऐसा नहीं होता। इस  बार तो सलमान खान हरियाणवी बोलेंगे।

 

English summary
Sultan fever takes a toll on twitteratis. Sultan countdown trends.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos